Home Movie review OMG 2 2023 full movie Download filmyzilla | OMG 2 Movie Review

OMG 2 2023 full movie Download filmyzilla | OMG 2 Movie Review

1713
3
SHARE
OMG 2

Table of Contents

OMG 2 2023 full movie Download filmyzilla | OMG 2 Movie Review

OMG 2  2023 Movie Review in Hindi: ओमजी 2012 में रिलीज हुई जिसे उमेश शुक्ला के डायरेक्शन में तैयार किया गया था अब अमित राय के द्वारा ओमजी 2 आया है। पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार की इस मूवी में आपको क्या मिलने वाला है तमाम जानकारियां इस लेख में आप पढ़ेंगे। क्या इस मूवी को डाउनलोड करना उचित है? क्या आप किसी बॉलीवुड मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं? मूवी डाउनलोड करने का क्या नुकसान है? तमाम जानकारियां आप तक रखने का प्रयास किया जा रहा है।

किसी भी सुपरहिट फिल्म का रीमिक्स बनाना कोई आसान कार्य नहीं होता। जैसा कि आप जानते हैं अक्षय कुमार और परेश रावल की ओमजी 2012 में रिलीज हुई। फिल्म की कहानी नास्तिक रही धर्म के नाम पर पाखंड करने वाले के लिए भगवान कृष्ण का आगमन होता है।

ओमजी को रिलीज हुए एक दशक से भी अधिक का समय हो गया अभी के समय में लोगों का सूचना काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। वर्तमान समय में वर्तमान स्थिति को देखते हुए ओमजी 2 को अमित राय के डायरेक्शन में लाया गया इसमें अक्षय कुमार , पंकज त्रिपाठी,  यामी गौतम और पंकज मल्होत्रा मुख्य किरदार के रूप में दिख रहे हैं।

दोस्तों फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो इसकी कहानी एकदम आज के समय के अनुसार नए तरीके से लाने का प्रयास किया गया है। वर्तमान स्थिति से अवगत कराने का प्रयास ओएमजी 2 में पूर्ण रूप से दिखाया गया है।

Disclaimer :- This article has been written just to give you information, its purpose is not to download any movie or spread piracy, this website is very strict against piracy, so please read it and take information only.

OMG 2 2023 Story in Hindi

दोस्तों ओएमजी 2 के बारे में आपको बता दे की यह फिल्म ओ माय गॉड 2 जैसी नहीं है इस फिल्म को पंकज त्रिपाठी और यामिनी गौतम और मुख्य किरदार के रूप में अक्षय कुमार है। यह फिल्म पूर्ण रूप से बदलती सामाजिक जरूर को समझ में रखते हुए इस दिशा में प्रयासरत कार्य किया है।

फिल्म ‘ओएमजी 2’ को दूसरे शब्दों में यह भी कह सकते हैं कि यह फिल्म बदलते समय की सच्ची पुकार है इसमें बताया गया है कि जो सत्य है वही सुंदर है और जो सुंदर है वही शिव है। सत्यम् शिवम् सुंदरम् की अवधारणा भी यही है।

दोस्तों आज के समय में हल्ला मचाना आम बात हो गया है हम लोग नकली समाज की नकली कहानी पर बनी फिल्मों को देखना पसंद करते हैं, वहां पर दर्शकों को सोने के लिए दिशा और दशा बदलने के लिए कुछ सीखने को नहीं मिलता। ऐसी फिल्मों के रिलीज करवाने के लिए काफी मेहनत भी करना पड़ता है।

Download now

ओएमजी 2 जैसे फिल्मों को रिलीज करवाने के लिए निर्माता को पापड़, पूरी, पराठे सब बेलने पर जाते हैं। सबसे पहले कहानी क्या है उसे विषय में जानना बेहद जरूरी है तत्पश्चात फिल्म को रिलीज किया जाए या फिर नहीं इस विषय पर सोचना जरूरी होता है। कोई फिल्म यदि समाज में शिक्षा देने का काम करें तो उसपर एक बार जरूर सोचना चाहिए।

इस प्रकार की फिल्म को सभी वयस्कों को देखना चाहिए स्कूल के बच्चे को भी ऐसे फिल्म देखना चाहिए जो समाज के लिए काम करें। और एक बात यारी है जो फिल्म समाज के लिए कार्य न करें इसका विरोध भी होना चाहिए।

ओएमजी 2 एक ऐसा फिल्म है जिसे आप पूरे परिवार में एक साथ बैठकर देख सकते हैं।  ये फिल्म है उस देश में यौन शिक्षा को वर्जित मानने वाली शिक्षा पद्धति पर जिस देश में कामसूत्र लिखा गया और जिस देश में रचित पंचतंत्र की कहानियों में काम शिक्षा का उल्लेख हुआ। विदेशी शिक्षा पद्धति के बारे में भी किस फिल्म में चर्चा किया गया है विदेशी शिक्षा पद्धति से चलने वाला शहर का एक नामी स्कूल बच्चों पर लांछन लगता है।

शिवगण इस दौर में आकर महाकाल का प्रसाद पीने के साथ-साथ फिल्म गदर का गाना भी गाते हैं। फिल्म की संगीत की बात करें तो यदि यह लोगों को पसंद आ गया तो इस फिल्म को फाइव स्टार मिलने की संभावना बढ़ जाता है। किंतु या दर्शकों के ऊपर डिपेंड करता है दर्शक इसे कितना लाइक कर रहे हैं।

OMG 2 Movie trailer

ओएमजी 2 में अमित राय ने फिल्म में प्रयोग होने वाले तकनीकी टीम के साथ-साथ सहायक कलाकारों का भी चुनाव काफी सोच समझकर किया है। स्कूल संचालक के रूप में अरुण गोविल,  डॉक्टर की भूमिका में बृजेश काला,  मेडिकल स्टोर मालिक के रूप में पराग चापेकर जैसे प्रसिद्ध कलाकार को चुना है।

पवन मल्होत्रा ने तो जज की भूमिका में काफी प्रशंसनीय भूमिका निभाए हैं। पूरे फिल्म में मुझे बस एक ही दृश्य आपत्तिजनक लगा हुआ है शिवगन के रूप में अक्षय कुमार का पंकज त्रिपाठी के ऊपर नाखूनों का जल रखना। वैसे भोले भंडारी के रूप में अक्षय कुमार का किरदार काफी जमते भी है। हर हर महादेव!

OMG 2 movie Directed by — Amit Rai

OMG 2 movie Produced by — Aruna Bhatia, Vipul D. Shah, Rajesh Bahl & Ashwin Varde

OMG 2 movie Release date — 11 August 2023

OMG 2 movie Budget —  ₹50 crore

OMG 2 movie cast

Akshay Kumar as Messenger of Shiva

Pankaj Tripathi as Kanti Sharan Mudgal

Yami Gautam Dhar as Kamini Maheshwari

Pavan Malhotra as Judge Purushottam Nagar

Govind Namdev as Pujari

Arun Govil as Principal Atal Nath Maheshwari

Brijendra Kala as Dr Gagan Malvia

Aarush Varma as Vivek, Kanti’s son

Geeta Agrawal as Indumati Kanti Sharan Mudgal

Hemant Kumar Choudhary as Nagdev Sir

Vijay Mishra as Advocate Ajab Bundela

Kshitij Pawar as Hawaldar Laalchand

Yash Bhojwani as Anup

Shruti Gholap as Mughda Ma’am

Rajiv Kachroo as Sunil D’Costa

Vedika Nawani as Sophie

Bhavesh Babani as Shaurya, Judge Nagar’s Son

Veena Mehta as Chandu’s Mother

Karan Aanand as Praful Maheshwari

Jyoti Tiwari as Pandeyji’s Daughter in Law

Aashriya Mishra as Pandeyji’s Grand Daughter

Ajoy Chakraborty as Defendant Advocate

Pratap Verma as Maulvi

Namrata Kapoor as Mona’s Mother

Hemant Soni as Middle Aged Man

Manoj Dutt as Kanti’s Doctor

Shiv Kumar Verma as Protesting Man

Parag Chhapekar as Medical store owner

Simran Sharma as Female Prostitute

Disclaimer :- We respect the original owner of this movie and filmmakers. The posts and articles on our blog are for informational purposes only. We are not part of any movie downloading nor do we link any pirated website. We comply with copyright laws.

OMG 2 Movie Download Kuttymovies

जैसा कि आप जानते हैं की OMG Movie के रिलीज होने के बाद अब OMG 2 Movie को रिलीज किया गया है। इस मूवी को चाहने वाले दर्शक सिनेमाघर में जाकर इस कहानी का लुत्फ उठा रहे हैं। वहीं दूसरी और कुछ दर्शक इस प्रकार के रिलीज होने वाले नए फिल्म को इंटरनेट के माध्यम से फ्री में डाउनलोड कर देखने का प्रयास कर रहे हैं।

तो इस प्रकार के उपयोगकर्ता के लिए Kuttymovies एक टॉरेंट वेबसाइट है जो की किसी भी नई रिलीज होने वाले फिल्म को बिना किसी शुल्क दिए डाउनलोड करने का लिंक प्रदान करता है।

लेकिन क्या इस प्रकार के टॉरेंट वेबसाइट या पायरेसी वेबसाइट के माध्यम से किसी भी प्रकार के डाटा को डाउनलोड करना सुरक्षित है? तो ऐसा नहीं है। टॉरेंट वेबसाइट के माध्यम से किसी भी प्रकार के फिल्म को डाउनलोड करना कानूनी अपराध है।

OMG 2 Movie Download Tamilrockers

OMG 2 Movie Download करने के लिए एक अन्य वेबसाइट Tamilrockers भी है जो की किसी भी प्रकार के फिल्म को 360p, 720p, 1080p और Full HD क्वालिटी में डाउनलोड करने के लिए दर्शकों को उपलब्ध कराती है। लेकिन Tamilrockers वेबसाइट एक पायरेटेड वेबसाइट होने के कारण इस वेबसाइट पर से फिल्म को डाउनलोड करना सुरक्षित नहीं है।

क्योंकि इस प्रकार की वेबसाइट को भारत में बैन कर दिया गया है। लेकिन फिर भी इस प्रकार के वेबसाइट नई रिलीज होने वाले फिल्म को कॉपी करके इंटरनेट के माध्यम से दर्शकों को उपलब्ध कराती है। इस वेबसाइट पर गैर कानूनी तरीके से फिल्म को डाउनलोड करने के साथ ही कई हैकर्स भी इसके माध्यम से डाउनलोड करने वाले के डिवाइस में वायरस को डाल देते हैं। इसलिए इस प्रकार के वेबसाइट से मूवी डाउनलोड नहीं करें।

OMG 2 Movie Download Bollyflix

आपको बता दें कि OMG 2 Movie को अगस्त 2023 में रिलीज कर दिया गया है। रिलीज होने के बाद कई दर्शक सिनेमाघर में जाकर इस मूवी को देख रहे हैं तो वही कई अन्य व्यक्ति इस फिल्म को फ्री में देखने के लिए इंटरनेट का सहारा ले रहे हैं।

कोई भी नई फिल्म को डाउनलोड करने के लिए पायरेसी वेबसाइट के रूप में Bollyflix वेबसाइट भी शामिल है जिसके माध्यम से आने वाले अनेक को फिल्म को रिलीज होने के बाद या उससे पहले भी लीक कर दिया जाता है। इसलिए आप किसी भी प्राइवेसी वेबसाइट से कोई भी फिल्म डाउनलोड ना करें क्योंकि यह गैरकानूनी हो जाता है।

OMG 2 Movie Download FilmyWap

परदेसी वेबसाइट के रूप में FilmyWap वेबसाइट भी अन्य दूसरे वेबसाइट से कम नहीं है। यह वेबसाइट भी वर्तमान में ही रिलीज हुए कोई भी फिल्म हो चाहे वह Bollywood, Hollywood या South Indian movie हो उसे डाउनलोड करने के लिए लिंक उपलब्ध करवाती है।

लेकिन पायरेटेड वेबसाइट होने के कारण इस प्रकार की वेबसाइट से किसी भी प्रकार के फिल्म टीवी शो या वेब सीरीज को डाउनलोड करना कानून अपराध है इसलिए आप इस प्रकार के किसी भी पायरेटेड वेबसाइट के माध्यम से फिल्म को डाउनलोड ना करें।

OMG 2 Movie Download Link

OMG 2 Movie ग़दर 2 के साथ आने वाले बहुत ही रोमांचक फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और अरुण गोविल के साथ अन्य कलाकार भी बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका में है।

कई ऐसे पर ऐसी वेबसाइट है जो की गैर कानूनी तरीके से रिलीज होने के तुरंत बाद ही नई फिल्म को वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए लिंक उपलब्ध कराते हैं। लेकिन आप इस प्रकार के फिल्म को किसी भी पर ऐसी वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड नहीं करें क्योंकि यह कानूनी तरीके से अपराध है।

OMG 2 Movie Download Isaimini

यदि टॉरेंट वेबसाइट की लिस्ट देखा जाए तो इसमें Isaimini वेबसाइट का भी नाम आता है जो की अवैध तरीके से किसी भी फिल्म को HD,1080p,720p,320p में डाउनलोड करने के लिए बहुत ही प्रसिद्ध हो चुका है। इस वेबसाइट पर OMG 2 Movie को भी उपलब्ध कराया गया है।

लेकिन आपको फिर हम जानकारी दें कि किसी भी प्रकार के टॉरेंट वेबसाइट से फिल्म को डाउनलोड करना गलत है। इसके उपयोग करने पर आप पर कानूनी कार्यवाही भी की जा सकती है। इसलिए किसी भी प्रकार के पायरेसी वेबसाइट के माध्यम से फिल्म को डाउनलोड नहीं करें।

Download now

OMG 2 Movie Download Filmyzilla

OMG 2

यदि आप हाल ही में रिलीज हुए OMG 2 Movie को बिना सिनेमा घरों में गए देखना चाहते हैं तो आप Filmyzilla के जैसे वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड करके देख सकते हैं। यह वेबसाइट हाल ही में रिलीज हुई कोई भी फिल्म को दर्शकों के लिए उपलब्ध कराती है।

इस वेबसाइट के माध्यम से आप अनेक भाषा (हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, आदि) में और अनेक प्रारूप में फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं।

लेकिन आप यह ध्यान रखें की इस प्लेटफार्म के माध्यम से आप फिल्म को डाउनलोड तो कर सकते हैं लेकिन भारत सरकार ने इस प्रकार के वेबसाइट को प्रतिबंधित दिया है। इसलिए आप यदि इस प्रकार के वेबसाइट का उपयोग करते हैं तो आप पर उचित कार्रवाई की जा सकती है।

Disclaimer

हम अपने वेबसाइट के माध्यम से किसी भी प्रकार के प्राइवेसी और टॉरेंट वेबसाइट के माध्यम से फिल्म को डाउनलोड करने जैसे और नैतिक काम करने को बढ़ावा नहीं देते हैं।

हमारा यह पोस्ट केवल शिक्षा के उद्देश्य बनाया गया है क्योंकि इस पोस्ट के माध्यम से हम आप सभी को यह जानकारी देना चाहते हैं कि फिर ऐसी वेबसाइट का उपयोग आपके लिए खतरा साबित हो सकता है। इसलिए आप किसी भी प्रकार के फिल्म को डाउनलोड करने या देखने के लिए सिनेमा घर या लिमिटेड वेबसाइट का ही उपयोग करें। 

Disclaimer :- We respect the original owner of this movie and filmmakers. The posts and articles on our blog are for informational purposes only. We are not part of any movie downloading nor do we link any pirated website. We comply with copyright laws.

Jawan movie

Read MORE – Jawan movie download Moviespur hd 1080p

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें


  Facebook से पैसे कमाने के 5 बेस्ट तरीके


 यूट्यूब से 25 से ₹30000 आसानी से कमाने वाला टॉपिक


Whatsapp : कमाओ $15 Dollar Daily | Whatsapp से पैसे कमाने का धांसू तरीका


PhonePe  : रोजाना कुछ घंटे काम करके 300 रूपए, यह है तरीका


Earn 1000 Doller/Month:   Google से Copy Paste करके अपने YouTube Channel को Monitize करें


इंस्टाग्राम से पैसे कैसे कमाए | Daily $20 कमाओ | Instagram  Step by step


कमाओ $20 Dollar Daily | ब्लॉग कैसे बनाये और पैसे कैसे कमाए?


 डिजिटल मार्केटिंग आपके लाइफस्टाइल को बदल सकता, डिजिटल मार्केटिंग कैसे सीखे?


डिजिटल मार्केटिंग क्या है? | पैसे कमाने का मस्त रास्ता डिजिटल मार्केटिंग | Digital Marketing क्यों जरूरी है


: डिजिटल प्रोडक्ट बेचकर पैसे कमाए

संबंधित लेख  

Read More — गदर 2 ने मात्र 7 दिन में KGF 2 को पीछे छोड़ा, जान को सच्चाई, पूरा निचोड़ , कितनी कमाई?

 

The Elephant Whisperers
The Elephant Whisperers

Read More — The Elephant Whisperers Oscars : हाथी और इंसान के प्यार की गजब कहानी | ऑस्कर जीतने वाली पहली भारतीय डॉक्यूमेंट्री फिल्म

 

Sabka Baap Angutha Chhap Bhojpuri Film
Sabka Baap Angutha Chhap Bhojpuri Film

Read More — Sabka Baap Angutha Chhap Bhojpuri Film : निराहुआ का सबसे मजेदार फिल्म, हँसते-हँसते लोटपोट

 

Zwigato Story

Read More — Zwigato Story, Release Date, Trailer, Star Cast & More Details

 

Apradhi Bhojpuri Film
Apradhi Bhojpuri Film

Read More — Apradhi Bhojpuri Film : Trailer, Release Date, Cast | अपराधी भोजपुरी फिल्म (खेसारी लाल यादव)

 

Sangharsh 2 Teaser
Sangharsh 2 Teaser

Read More — Sangharsh 2 Teaser : खेसारी लाल यादव स्टारर, संघर्ष 2 के टीजर वायरल

 

Godfather Bhojpuri Film
Godfather Bhojpuri Film

Read More — Godfather Bhojpuri Film : Trailer, Release Date, Cast, Director and Producer and Story | गॉडफादर भोजपुरी फिल्म

 

Read More — Farishta Movie Khesari Lal Trailor | खेसारी लाल का फरिश्ता मूवी ट्रेलर का धमाल

 

Movie Review से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


इसे भी जरूर पढ़ें

Newsviralsk.com का वाइरल न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें

 



Viral News पढ़ें >>> Click Here



 


Mobile phones से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


 

 

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Online Earning button


Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

 

Computer button


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Insurance button


Have a Nice Day 

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here