Home Online पैसा कमाए PhonePe Se Paise Kaise Kamaye : रोजाना कुछ घंटे काम करके 300...

PhonePe Se Paise Kaise Kamaye : रोजाना कुछ घंटे काम करके 300 रूपए, यह है तरीका

1946
29
SHARE
PhonePe Se Paise Kaise Kamaye
PhonePe Se Paise Kaise Kamaye

PhonePe Se Paise Kaise Kamaye : रोजाना कुछ घंटे काम करके 300 रूपए, यह है तरीका

PhonePe Se Paise Kaise Kamaye : दोस्तों वर्तमान समय में हम और आप डिजिटल युग में जी रहे हैं। ऐसे ही नहीं हम अधिकतर पेमेंट का ट्रांजैक्शन अर्थात लेनदेन ऑनलाइन करने का प्रयास करते हैं। अभी के समय में अधिकतर लोग ऑफलाइन से ज्यादा ऑनलाइन पर विश्वास करते हैं और वह अपने आप को ऑनलाइन वर्क करने में सुलभ समझते हैं।

दोस्तों यदि आप फोन पर का इस्तेमाल करते हैं तो हम आपको बताने वाले हैं कि उन पर का इस्तेमाल करके आप पैसे भी कमा सकते हैं। आपको पता है कि हमारे जीवन में पैसे का कितना महत्वपूर्ण योगदान है। यदि आप किसी कंपनी में काम कर रहे हैं या फिर आप छात्र हैं तो फिर भी इस पोस्ट को पढ़ना आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

Read More- Facebook से पैसे कमाने के 5 बेस्ट तरीके

फोन पर का प्रयोग करके आप पॉकेट खर्च तो निकाल सकते हैं। हमारे बहुत से ऐसे दोस्त हैं जो उन पर का प्रयोग कर एक साइड इनकम बना रहे हैं। अर्थात Phone pay के माध्यम से कुछ घंटे काम करके 300 से ₹500 प्रतिदिन कम आ रहे हैं और महीने में अच्छा खासा पॉकेट खर्च निकाल लेता है।

Phone pay से कमाएं रोजाना कुछ घंटे काम करके 300 रूपए

आज के समय में लोग डिजिटल ही पैसे ट्रांसफर करने के लिए तरह-तरह के ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं किंतु उनमें से फोन पे पर का एक खास महत्व है। Phone pay अक्सर ऑफिस आते ही रहते हैं जिसमें आप पैसे ट्रांसफर करने के साथ पैसे भी कमा लेते हैं।

अभी के समय में लोगों को पैसे लेनदेन हेतु बैंकों में चक्कर काटने की आवश्यकता नहीं पड़ती वह अपने यूपीआई नंबर को फोन नंबर से रजिस्टर करके पैसे भेज देते हैं और प्राप्त करने वाले को भी आसानी से अकाउंट में मिल जाता है।

यदि आप Phone pay से पैसा कमाना चाहते हैं तो आसान तरीके से प्राप्त कर सकते और फिर प्रत्येक दिन ₹300 तक का कैशबैक पा सकते है। Phone pay के द्वारा आप रेफर और अर्न के माध्यम से भी पैसे कमा सकते हैं।

सबसे अच्छी बात यह है कि आप Phone pay के माध्यम से पैसे ट्रांसफर करके कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं यदि आप प्रतिदिन 5 लोगों को पैसे ट्रांसफर किए तो इसके लिए आपको 5 बार कैशबैक मिलेगा जिससे आप एक अच्छे खासे पैसे बना सकते हैं।

Read More- डिजिटल मार्केटिंग आज के समय में क्यों जरूरी है | What is Digital Marketing in Hindi

PhonePe Se Paise Kaise Kamaye फोन पे से पैसे कमाने का तरीका

प्यारे दोस्तों फोन पर को आप गूगल प्ले स्टोर से भी डाउनलोड करके अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल कर सकते हैं। फोन पे के इस्तेमाल कर मोबाइल रिचार्ज, डीटीएच रिचार्ज, इलेक्ट्रिसिटी बिल पे, टिकट बुकिंग, शॉपिंग, बैंक अकाउंट, मनी ट्रांजैक्शन सहित अनेक प्रकार की सुविधाएं प्राप्त कर सकते हैं।

PhonePe के माध्यम से यदि आप बिजली बिल भुगतान करते हैं तो इस पर भी आपको कैशबैक दिए जाते हैं साथ ही यहां हमेशा कुछ ना कुछ नए-नए ऑफर आते ही रहते हैं, जिससे आप आसानी से कैसे प्राप्त कर सकते हैं।

Read More — : Whatsapp से पैसे कमाने का धांसू तरीका

PhonePe Referral se Paise Kaise Kamaye Process

फोन पे से आप Refer & Earn के माध्यम से आप ₹500 तक आसानी से कमा सकते हैं। यदि आप सोशल मीडिया पर काम कर रहे हैं जैसे कि व्हाट्सएप, टेलीग्राम, यूट्यूब आदि तो फिर आप आसानी से पैसे कमा सकते हैं। यदि आप इस लिंक को अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं और यदि आपका दोस्त लिंक से डाउनलोड करके यूपी के माध्यम से कोई भी ट्रांजैक्शन करता है तो आपको एक ₹100 का कैशबैक प्राप्त हो जाता है। इस प्रकार यदि 5 व्यक्ति को रेफरल करके ₹500 तक कैशबैक के रूप में प्राप्त कर सकते हैं।

Read More- Step by step Digital Marketing Course Free में कैसे करें? संपूर्ण जानकारी Hindi में

>>> इसके लिए सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को ओपन करना होता है।

>>> उसके बाद Refer and Earn पर क्लिक करना है

>> उस लिंक को आप व्हाट्सएप ईमेल के माध्यम से सेंड कर सकते हैं।

>>> यदि कोई दोस्त आपके द्वारा दिए गए लिंक के माध्यम से इंस्टॉल करता है और वह यूपीआई ट्रांजैक्शन करेगा तो आपको एक ₹100 कैशबैक के रूप में दे दिए जाते हैं।

Read More- इंस्टाग्राम से पैसे कैसे कमाए | Instagram Se Paise Kaise Kamaye Step by step

Phonepe से पैसे कमाने का धांसू तरीका — Click HERE

Pleople Also Search

Q.PhonePe Customer care Number क्या है?

Answer :– Phonepe Customer care का Number 080 _ 68727374 /0 022- 68727374

Q.PhonePe से Bank Balance कैसे Check करे?

Answer : PhonePe से Bank Balance के विषय में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो Request Balance पर Click करना होगा। उसके बाद Click कर Bank का Balance देख सकते हैं।

Q.फोन पे से पैसे कैसे कमाए?

Answer: Phonepe App से अधिकतर लोग कैशबैक के जरिए पैसा कमाते है। जब आप कोई पेमेंट करते है तो कैशबैक प्राप्त होता है साथ ही आप PhonePe से रेफर करके भी पैसे कमा सकते है।

Q. फोन पे से रिचार्ज करके पैसे कैसे कमाए?

Answer: फोन पे से रिचार्ज करते हैं तो आपको कैशबैक मिलता है।

Q. फोन पे से पैसा कैसे कमाया जाता है?

Answer – Phonepe App से ज्यादातर पैसे कैशबैक के जरिए लोग पैसे कमाते हैं। उसके बाद हमारे बहुत से दोस्त रेफर करके पैसे कमा रहे है, यहां रेफर 100 रूपये से 200 रूपये मिलता है।

आवश्यक जानकारी— आपसे आग्रह है कि बैंक अकाउंट नंबर, एटीएम संबंधी डिटेल, आधार कार्ड नंबर या ओटीपी किसी के साथ शेयर ना करें। फ्रॉड कॉल से बचकर रहें, वह आपसे बैंक से संबंधित जानकारियां एटीएम या फिर ओटीपी के बारे में पूछते रहते हैं। आपके साथ धोखाधड़ी हो सकता है। अपना जानकारी किसी के साथ शेयर ना करें। अक्सर फ्रॉड करने वाले लोग बैंक नाम से अपने आपको बताते हैं किंतु बैंक का कोई भी अधिकारी ऐसा नहीं करते है इसीलिए हमेशा सतर्क रहें।

PhonePe Se Paise Kaise Kamaye
PhonePe Se Paise Kaise Kamaye

जय हिंद, जय भारत

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Computer kya hai


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

What is term insurance in Hindi
What is term insurance in Hindi

Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Have a Nice Day

 

29 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here