Home Mobile Phones Apple iPhone 14 Pro Max कितना तेज iPhone 13 Pro Max से,...

Apple iPhone 14 Pro Max कितना तेज iPhone 13 Pro Max से, जानें इसकी क्षमता

220
0
SHARE
Apple iphone 14 pro max
Apple iphone 14 pro max

Apple iPhone 14 Pro Max कितना तेज iPhone 13 Pro Max से, जानें इसकी क्षमता

आईफोन 15,3 के गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि इस फोन में सिंगल कोर परफॉर्मेंस के लिए 1,879 और मल्टी कोर परफॉर्मेंस के लिए 4,664 स्कोर तय किया है।

Apple iPhone 14 Pro Max को हाल ही में बेंचमार्किंग के वेबसाइट पर पाया गया है। यहां iPhone 15,3 नाम के मोबाइल के नया लिस्टिंग को इससे पहले हाल ही में लांच किए गए iPhone 14 Pro Max से संबंध होने का उम्मीद जताया जा रहा है।

iPhone 13 Pro Max की तुलना में Apple का लेटेस्ट फोन के सिंगल कोर परफॉर्मेंस में 8.7% सुधार करके वेबसाइट पर इसको लिस्टिंग किया गया है। इसके साथ ही इसके मल्टीकोर परफॉर्मेंस में लगभग 22% की बढ़ोतरी की गई है।

 

Apple iPhone 14 Pro Max, Apple A16 बायोनिक चिप के आधार पर है वहीं पिछले साल लांच हुआ iPhone 13 Pro Max, Apple A15 Bionic SoC दिया गया है। यह नया फोन 7 सितंबर को कंपनी के द्वारा फार आउट’ प्रोग्राम के समय लॉन्च किया गया था।

iPhone 15,3 के गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि इस फोन में सिंगल-कोर परफॉर्मेंस के लिए 1,879 और मल्टी-कोर परफॉर्मेंस के लिए 4,664 का स्कोर किया है। गीकबेंच पर iPhone 13 Pro Max का मॉडल आईडी  iPhone 14,3 दिया गया है इस प्रकार से यह कहा जा सकता है कि इसकी लिस्टिंग iPhone 14 Pro Max के जैसा हो सकता है।

iPhone 13 Pro Max के गीकबेंच लिस्टिंग की तुलना में Apple का लेटेस्ट फोन के सिंगल कोर परफॉर्मेंस में लगभग 8.7% सुधार करके वेबसाइट पर इसको लिस्टिंग किया गया है। इसके साथ ही इसके मल्टीकोर परफॉर्मेंस में लगभग 22% की बढ़ोतरी की गई है।

iPhone 13 Pro Max के सिंगल-कोर परफॉर्मेंस में 1,729 स्कोर और मल्टी-कोर परफॉर्मेंस में 3,831 का स्कोर दिखाई देने को मिलता है।

जब इस फोन को टेस्ट किया गया तब इस समय दोनों मोबाइल iOS 16 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल रहा था जिसे ऑफिशियल जारी किया जाना अभी बाकी है। iPhone 14 Pro Max और iPhone 13 Pro Max में 6GB RAM के साथ दिखाया गया है।

अगले जनरेशन का iPhone 14 Pro Max मॉडल Apple के A16 Bionic SoC पर काम करता है और बीते पिछले साल आए iPhone 13 सीरीज, Apple के A15 Bionic SoC सिस्टम पर काम करता है।

Apple के द्वारा 7 सितंबर को फार आउट सेलिब्रेशन के समय iPhone 14 सीरीज का फोन लांच किया गया था। जानकारी के लिए बता दें कि iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max, Apple के A16 बायोनिक SoC सिस्टम के साथ काम करता है।

iPhone 14 Pro Max मोबाइल में हमेशा ऑन रहने वाला डिस्प्ले फीचर के साथ 6.7 इंच की Super Retina XDR OLED स्क्रीन दिया गया है। सेलिब्रेशन के समय एक के दिग्गज के द्वारा दावा किया गया कि Apple A16 Bionic SoC के मुकाबले में 40% तक तेज काम करता है।

इसे भी पढ़ें >>>


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best

Online earning, make money online without investment, online part time job at home, Ghar baithe paise Kaise kamaen से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here