Home Movie review Jawan Full Movie Download FilmyZilla (2023) – 480p, 720p, HD | Moviespur...

Jawan Full Movie Download FilmyZilla (2023) – 480p, 720p, HD | Moviespur hd 1080p

7050
2
SHARE
Jawan movie

Table of Contents

Jawan Full Movie Download FilmyZilla (2023) – 480p, 720p, HD | Moviespur hd 1080p

Jawan movie download Moviespur hd 1080p

शाहरुख खान की जवान मूवी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है इन दोनों थिएटर में लोगों के काफी भीड़ उमड़ पड़े हैं। दोस्तों आपको बता दे की जवान मूवी एक्शन, ड्रामा और रोमांस से भरपूर है। इन दिनों या मूवी काफी कमाई कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर ग़दर 2 को भी पीछे छोड़ दिया है।
ऐसे में लोगों का इच्छा रहता है कि इस फिल्म को कैसे देखा जाए। Jawan Movie Download के लिए कुछ वेबसाइट लीक भी कर सकती है।
आज की इस आर्टिकल में हम जानने वाले हैं कि Jawan Movie HD,1080p,720p,320p Quality मे Download कर सकते है या नहीं?

Jawan Movie Story In Hindi

शाहरुख खान की जवान मूवी का निर्देशन एटली कुमार द्वारा किया गया जोकि फिल्मी दुनिया का काफी प्रसिद्ध डायरेक्टर माने जाते हैं।
आपको बता दे की जवान मूवी में शाहरुख खान के साथ लीड रोल में साउथ अभिनेत्री नयनतारा जोकि काफी अच्छी किरदार निभाई है।

फिल्म से साउथ निर्देशक एटली कुमार भी हिंदी निर्देशन में डेब्यू किया है। जवान मूवी में एक्शन और एंटरटेनमेंट कूट-कूट कर भरा हुआ है जिसमें दीपिका भी काफी अच्छी किरदार निभाई है।

शाहरुख खान के जवान मूवी का निर्माता गौरी खान है, इस फिल्म को 3 जून 2022 को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट पर रिलीज किया गया।

आपको बता दे की फिल्म का ट्रेलर 30 अगस्त 2023 को रिलीज किया गया किंतु उससे पहले फिल्म का एक गाना जिंदा बंदा 31 जुलाई कोई रिलीज कर दिया गया।

शाहरुख खान की जवान मूवी की कहानी

सारे दोस्तों इस फिल्म की कहानी काफी रोचक है जिसमें एक इंसान के बारे में दिखाया गया है जो समाज में व्याप्त बुराइयों और गंदगियों को साफ करने का प्रयास कर रहा है।

जवान मूवी के शुरुआती दौर में ही दिखाया जाता है कि आजाद यानी शाहरुख खान को 6 लड़कियों के गैंग के साथ मुंबई मेट्रो को हाईजैक कर लिया जाता है।

तत्पश्चात सरकार से यह मांग की जाती है कि इस प्रकार की बुराइयों को कैसे खत्म किया जाए जो देश में पहले भ्रष्टाचार को उजागर करें।

Jawan Full Movie Download FilmyZilla (2023) – 480p, 720p, HD

Jawan movie Release date — 7 September 2023

Jawan movie Directed by — Atlee

Produced by — Gauri Khan and Gaurav Verma

Jawan movie Budget — ₹300 crore

Jawan movie Cast

Shah Rukh Khan in a dual role as Captain Vikram Rathore (an ex-commando)

Azad, the jailer of a woman’s prison and Vikram’s son

Nayanthara as Narmada Rai, chief of Force One

Vijay Sethupathi as Kalee Gaikwad, an arms dealer

Deepika Padukone as Aishwarya Rathore, Vikram’s wife (special appearance)

Priyamani as Lakshmi

Sanya Malhotra as Dr. Eeram

Sunil Grover as Irani

Riddhi Dogra as Kaveri, Azad’s foster mother

Sanjeeta Bhattacharya as Helena, an ethical hacker

Girija Oak as Ishkra, an artist

Lehar Khan as Kalki

Aaliyah Qureishi as Jahnvi

Mukesh Chhabra as Pappu

Yogi Babu as Pappu (Tamil version)

Eijaz Khan as Manish Gaikwad, Kaale’s brother

Sangay Tsheltrim as Juju

Seeza Saroj Mehta as Suchi Rai, Narmada’s daughter

Priyansh Vatiani and Arijit Gaurav as Young Azad

Utsav Narula as Mahaveer Jain

Viraj Ghelani as Dubey

Bharat Raj as Irai Anbu

Kenny Basumatary as Naazir Ahmed

Jaffer Sadiq as Sudhir

Naresh Gossain as Agriculture Minister

Ashwin Kaushal as Health Minister

Sukhi Garewal as Murad (Voice by Manoj Pandey)

Abhishek Deswal as Abdul

Sai Dheena as Sudhir

Ashlesha Thakur as Alia Gaikwad, Kaalie’s daughter

Smita Tambe as Kalki’s mother

Omkar Das Manikpuri as Kalki’s father

Vivek Raghuvanshi as Commando Alif

Ravindra Vijay as Mukund Menon, District Collector

Sharad Vyas as Judge

Dorendro Loitongbam as Village Physician

Abiral Limboo as young Juju

Sanjay Dutt as STF officer Madhavan  Nayak (special appearance)

Atlee as himself in the song “Zinda Banda” (cameo)

Disclaimer :- We respect the original owner of this movie and filmmakers. The posts and articles on our blog are for informational purposes only. We are not part of any movie downloading nor do we link any pirated website. We comply with copyright laws.

 

असल में वह एक देश प्रेमी पुलिस ऑफिसर होता है, जो आम जनता के लिए रॉबिन हुड बनकर सामने आ जाता है।

इस मूवी में आगे अनेक घटनाओं को दिखाया जाता है और सरकार को मजबूर कर दिया जाता है उनका एक ही मकसद होता है कि नागरिकों की बेहतर कैसे हो।

नागरिकों की सुरक्षा के लिए त्याग और समर्पण को भी दर्शाया गया है। क्योंकि एक देशभक्त पुलिस ऑफिसर होना उनके लिए गर्व है।

Download now

Jawan Movie Cast

दोस्तों फिल्म के कास्ट के विषय में बात करें तो उनके सभी कास्ट अच्छे हैं। जवान फिल्म के मुख्य कास्ट के रूप में शाहरुख खान नजर आ रहे हैं। उसके साथ अन्य किरदार की बात करें तो
नयनतारा,विजय सेतुपति,प्रियामणि,सुनील ग्रोवर,सिमरजीत सिंह, रिद्धि डोगरा,आस्था अग्रवाल, सानिया मल्होत्रा,योगी बाबू, संजीत भट्टाचार्य, अमृता अय्यर, केनी बेसुमतारी,गिरिजा ओक और लहर खान है।

Jawan Movie Release Date

Red Chillies Entertainment बैनर तले शाहरुख खान के जवान फिल्म को हिंदी के अलावे तमिल, तेलगु, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में भी रिलीज की गई है। जवान 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज की गई।

Jawan Movie Director

शाहरुख खान की फिल्म जवान का डायरेक्टर एटली कुमार हैं जोकि साउथ सिनेमा के बेहद टैलेंटेड और युवा डायरेक्टर है।

Jawan Movie Trailer

प्यारे दोस्तों शाहरुख खान के जवान मूवी का ट्रेलर होम प्रोडक्शन रेड चिली ने अपने ऑफिशल युटुब चैनल पर रिलीज किया। ट्रेलर आते ही शाहरुख खान की चर्चाएं जगह-जगह होना शुरू हो गया। ट्रेलर को काफी लोग पसंद किया जिसका जीता जागता सबूत यह है कि 3 घंटे में मिलियन से भी ज्यादा दर्शक ट्रेलर को देख लिये।

Jawan Movie Download Filmyzilla

फिल्म जवान रिलीज हो गया है अब आप इसे थिएटर में जाकर देख सकते हैं। एक बार जरूर है कि फिल्म देखने के लिए आपको अग्रिम टिकट बुक करनी होगी क्योंकि यह फिल्म अभी के समय में गदर २ को भी पीछा छोड़ दिया है। बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान का फिर से दबदबा जवान के साथ….

दोस्तों आज के समय में फिल्म मेकर करोड़ों रुपया खर्च करके मूवी तैयार करते हैं किंतु मार्केट में ऐसी-ऐसी वेबसाइट है जो उसे फिल्म को लीक कर देते हैं। भारत में इस प्रकार का कार्य एक दंडनीय अपराध है।

Filmyzilla नाम का भी एक वेबसाइट है जहां पर फिल्म को लीक किया जाता है। वैसे इस प्रकार के वेबसाइट से बचकर रहना आपके लिए फायदेमंद है। लोग यह समझकर कुछ वेबसाइट पर जाते हैं ताकि उसे फ्री में फिल्म देखने को मिल जाए किंतु यह वेबसाइट आपसे अनेक प्रकार की एप्लीकेशन डाउनलोड करवाती है और कभी-कभी तो आपका डिवाइस में वायरस भी पहुंच जाता है जिससे आपका डिवाइस खराब हो सकता है।

यह वेबसाइट फिल्म के ओनर के बिना परमिशन का अवैध रूप से फिल्म को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है किंतु डाउनलोड करते समय या आपके स्मार्टफोन के लिए नुकसानदायक भी सिद्ध हो जाता है। ‌ इस बात को सभी नहीं जानते हैं की डाउनलोड करते समय आपके स्मार्टफोन के साथ क्या घटना हो रहा है।

Jawan Movie Download Hindi

Jawan Movie का दर्शको वर्षों से इंतजार था और इसी कारण रिलीज होने के बाद फिल्म का क्रेज सातों आसमान पर है। शाहरुख खान के अभिनय का लोग दीवाना हो गया है।
पूरे देश में शाहरुख खान को लाखों लोग चाहने वाले हैं।

Jawan Movie Download Kuttymovies

शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी को Kuttymovies नाम की टॉरेंट वेबसाइट भी लीक करके डाउनलोड करवा सकती है। लेकिन ध्यान रहे Kuttymovies एक टॉरेंट वेबसाइट है जहां से किसी भी प्रकार के फिल्म को डाउनलोड करना पूर्ण रूप से गैरकानूनी है।

Disclaimer :- This article has been written just to give you information, its purpose is not to download any movie or spread piracy, this website is very strict against piracy, so please read it and take information only.

Jawan Movie Download Tamilrockers

पायरेसी वेबसाइट में से विख्यात Tamilrockers वेबसाइट फिल्म को रिलीज होने के तुरंत बाद डाउनलोड करने के लिंक को लीक कर यूजर को उपलब्ध कराने में प्रसिद्ध है। यह आश्चर्य की बात नहीं होनी चाहिए कि जवान मूवी भी इस वेबसाइट पर उपलब्ध हो।

किंतु Tamilrockers वेबसाइट एक पायरेटेड वेबसाइट है इसलिए इस वेबसाइट के माध्यम से फिल्म को डाउनलोड करना कानून अपराध है।

Download now

Jawan Movie Download Bollyflix

Jawan Movie को 7 सितंबर को थिएटर में रिलीज कर दिया गया है। शाहरुख खान की फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग भी बहुत ही रोमांचक अंदाज से हुई है। शाहरुख खान की यह फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

शाहरुख खान की फिल्म जवान को इंटरनेट पर टोरंट वेबसाइट के माध्यम से लीक किया जा सकता है। इस प्रकार की पायरेसी वेबसाइट के रूप में Bollyflix वेबसाइट का नाम आता है जहां पर अनेक फिल्म को लीक किया जाता है। लेकिन इस प्रकार के वेबसाइट से मूवी देखना या डाउनलोड करना गैर कानूनी है इसलिए आप इस प्रकार की वेबसाइट के माध्यम से फिल्म डाउनलोड नहीं करें।

Jawan Movie Download FilmyWap

FilmyWap एक पायरेसी वेबसाइट है, जिसके माध्यम से हाल ही में रिलीज हुआ कोई भी फिल्म जैसे Bollywood, Hollywood, South Indian movie को डाउनलोड किया जा सकता है।

लेकिन पायरेटेड वेबसाइट होने के कारण इस वेबसाइट से किसी भी प्रकार के फिल्म को डाउनलोड करना कानून जुर्म माना जाता है। इसलिए आप इस प्रकार के किसी भी अन्य वेबसाइट पर से भी फिल्म को डाउनलोड नहीं करें।

Jawan Movie Download Link

Jawan Movie के विषय में सालों पहले से ही बात चल रही है। इस फिल्म के मुख्य किरदार के रूप में किंग खान शाहरुख खान ने डबल रोल में धूम मचा रहे हैं। इसी बीच Jawan Movie Download करने के लिए कुछ टॉरेंट वेबसाइट ने लिंक को लीक कर यूजर के लिए उपलब्ध करा रहा है।

लेकिन ध्यान रहे किसी भी प्रकार के टॉरेंट वेबसाइट से फिल्म को डाउनलोड करना कानूनी अपराध है। इसलिए आप कोई भी फिल्म यदि नया रिलीज हुआ है तो उसे सिनेमाघर में जाकर ही देखें और आनंद ले।

Jawan Movie Download Isaimini

टॉरेंट वेबसाइट की लिस्ट में Isaimini नाम के वेबसाइट का भी नाम आता है। इस वेबसाइट के माध्यम से Jawan Movie Download HD,1080p,720p,320p में डाउनलोड करने के लिए बहुत ही फेमस हो चुका है।

लेकिन आपको फिर हम शिक्षा के उद्देश्य से से यह जानकारी दें कि किसी भी प्रकार के टॉरेंट वेबसाइट के माध्यम से मूवी को डाउनलोड करना गैरकानूनी है और आपके लिए भी खतरनाक साबित हो सकता है।

Jawan Movie Download Filmyzilla

यदि आप शाहरुख खान की फिल्म “जवान” को डाउनलोड करना चाहते हैं और आप ऐसे विभिन्न क्वालिटी में देखना चाहते हैं तो आप Filmyzilla जैसे लोकप्रिय ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जा सकते हैं।

इस वेबसाइट पर आप अनेक भाषाओं (हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, आदि) में और अनेक प्रारूप में फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं।

लेकिन आप यह ध्यान रखें की इस प्लेटफार्म के माध्यम से आप फिल्म को डाउनलोड तो कर सकते हैं लेकिन भारत सरकार ने इस प्रकार के वेबसाइट पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसलिए आपको इस प्रकार के टॉरेंट वेबसाइट का उपयोग फिल्म डाउनलोड करने के लिए नहीं करना चाहिए।

यदि आप कोई भी रिलीज हुआ नई फिल्म देखने के लिए उत्सुक है तो आप आप सिनेमाघर में जाकर फिल्म देख सकते हैं।

Disclaimer 

हमारा वेबसाइट किसी भी प्रकार के पायरेसी और अनैतिक तरीके से काम को प्रोत्साहन देने के लिए बिल्कुल भी नहीं है। किसी भी प्रकार के मुख्य कंटेंट की प्राइवेसी करना भारत के कानून के हिसाब से अपराध है।

हमारा यह पोस्ट सिर्फ शिक्षा के उद्देश्य से बनाया गया है। इस पोस्ट के माध्यम से आप सभी के पास यह जानकारी पहुंचना है कि पायरेसी वेबसाइट का उपयोग नहीं करें और कोई भी नई फिल्म को देखने के लिए आप सिनेमाघर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म का ही उपयोग करें।  

 

We respect the original owner of this movie and filmmakers. The posts and articles on our blog are for informational purposes only. We are not part of any movie downloading nor do we link any pirated website. We comply with copyright laws.

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें


  Facebook से पैसे कमाने के 5 बेस्ट तरीके


 यूट्यूब से 25 से ₹30000 आसानी से कमाने वाला टॉपिक


Whatsapp : कमाओ $15 Dollar Daily | Whatsapp से पैसे कमाने का धांसू तरीका


PhonePe  : रोजाना कुछ घंटे काम करके 300 रूपए, यह है तरीका


Earn 1000 Doller/Month:   Google से Copy Paste करके अपने YouTube Channel को Monitize करें


इंस्टाग्राम से पैसे कैसे कमाए | Daily $20 कमाओ | Instagram  Step by step


कमाओ $20 Dollar Daily | ब्लॉग कैसे बनाये और पैसे कैसे कमाए?


 डिजिटल मार्केटिंग आपके लाइफस्टाइल को बदल सकता, डिजिटल मार्केटिंग कैसे सीखे?


डिजिटल मार्केटिंग क्या है? | पैसे कमाने का मस्त रास्ता डिजिटल मार्केटिंग | Digital Marketing क्यों जरूरी है


: डिजिटल प्रोडक्ट बेचकर पैसे कमाए

संबंधित लेख  

Read More — गदर 2 ने मात्र 7 दिन में KGF 2 को पीछे छोड़ा, जान को सच्चाई, पूरा निचोड़ , कितनी कमाई?

 

The Elephant Whisperers
The Elephant Whisperers

Read More — The Elephant Whisperers Oscars : हाथी और इंसान के प्यार की गजब कहानी | ऑस्कर जीतने वाली पहली भारतीय डॉक्यूमेंट्री फिल्म

 

Sabka Baap Angutha Chhap Bhojpuri Film
Sabka Baap Angutha Chhap Bhojpuri Film

Read More — Sabka Baap Angutha Chhap Bhojpuri Film : निराहुआ का सबसे मजेदार फिल्म, हँसते-हँसते लोटपोट

 

Zwigato Story

Read More — Zwigato Story, Release Date, Trailer, Star Cast & More Details

 

Apradhi Bhojpuri Film
Apradhi Bhojpuri Film

Read More — Apradhi Bhojpuri Film : Trailer, Release Date, Cast | अपराधी भोजपुरी फिल्म (खेसारी लाल यादव)

 

Sangharsh 2 Teaser
Sangharsh 2 Teaser

Read More — Sangharsh 2 Teaser : खेसारी लाल यादव स्टारर, संघर्ष 2 के टीजर वायरल

 

Godfather Bhojpuri Film
Godfather Bhojpuri Film

Read More — Godfather Bhojpuri Film : Trailer, Release Date, Cast, Director and Producer and Story | गॉडफादर भोजपुरी फिल्म

 

Read More — Farishta Movie Khesari Lal Trailor | खेसारी लाल का फरिश्ता मूवी ट्रेलर का धमाल

 

Movie Review से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


इसे भी जरूर पढ़ें

Newsviralsk.com का वाइरल न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें

 



Viral News पढ़ें >>> Click Here



 


Mobile phones से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


 

 

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Online Earning button


Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

 

Computer button


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Insurance button


Have a Nice Day 

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here