Home Movie review Main Atal Hoon Collection Day 1 : पंकज त्रिपाठी की फ‍िल्‍म ‘मैं...

Main Atal Hoon Collection Day 1 : पंकज त्रिपाठी की फ‍िल्‍म ‘मैं अटल हूं’, को मिल रहा जमकर तारीफें, जानिए कितना कमाई पहले दिन?

282
0
SHARE
Main Atal Hoon Collection Day 1

Main Atal Hoon Collection Day 1 : पंकज त्रिपाठी की फ‍िल्‍म ‘मैं अटल हूं’, को मिल रहा जमकर तारीफें, जानिए कितना कमाई पहले दिन?

Main Atal Hoon Collection Day 1 : सोशल मीडिया के द्वारा मैं अटल हूं फिल्म की प्रशंसा फैंस के द्वारा जमकर किया जा रहा है कि अटल जी के किरदार को पंकज त्रिपाठी ने अलग अंदाज से जिया है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जीवन पर आधारित ‘मैं अटल हूं’ ( Main Atal Hoon ) फिल्म सिनेमाघर में रिलीज कर दी गई है।

जाने माने फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेई की भूमिका अदा की है। इस फिल्म का रिव्यू अनेक समीक्षकों के द्वारा किया गया है और पंकज त्रिपाठी के अभिनय को जमकर तारीफ किया है।

 

सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस ने भी इस फिल्म की प्रशंसा की है और कहना है कि पंकज त्रिपाठी ने अटल जी के किरदार को बेहद ही खूबसूरती से दर्शाया है जिसे दर्शकों ने भी अनुभव किया है।

लेकिन फिल्म के कलेक्शन का ट्रेंड के अनुसार कहा गया है कि यह फिल्म ‘मैं अटल हूं’ ( Main Atal Hoon ) बॉक्स ऑफिस पर थोड़ा धीमा शुरुआत कर सकती है। लेकिन इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk के अनुसार यह फिल्म भारत में पहले दिन लगभग 1 करोड़ की कमाई की।

ऐसा मानना है कि फिल्म हनुमान को माउथ पब्लिसिटी से जो भी फायदा हुआ वही मैं अटल हूं को भी हो सकता है। सोशल मीडिया के द्वारा दर्शक फिल्म की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।

जानी मानी एंकर रिचा अनिरुद्ध ने भी लिखी है कि उन्होंने भी पंकज त्रिपाठी की फिल्म MainAtalHoon देखी। उन्होंने बेहद ही खूबसूरती से अटल जी के किरदार को अदा किया है।

अटल बिहारी वाजपेई के जैसे शख्सियत की कहानी को 3 घंटे में समेट पाना एक बहुत ही मुश्किल काम है जिसको बखूबी अदा किया गया है…।

 

एक दर्शक ने लिखा कि अनुच्छेद 370 और पोखरण-2 दोनों दृश्यों को प्रदर्शित करने में समर्पण सराहनीय योग्य है। अटल जी की यात्रा के बारे में जानने के लिए बहुत उत्सुक हूं।

फिल्म में एक डायलॉग है कि भारत का पीएम जंग जीतने के बाद ही बात करेगा। इसको सोशल मीडिया पर ढेर सारे तारीफ मिल रहे हैं। वीकेंड में Main Atal Hoon फिल्म अच्छा कारोबार कर सकती है।

 

Fighter 

अजय देवगन शुरू कर दी है ‘रेड 2’ की शूटिंग, कब होगी रिलीज यह फिल्म

 20 दिन क्यों नहीं नहाए खेसारी, वजह जान भावुक हो जाओगे

एनिमल मूवी पर क्यों भड़के  खान सर

 

100% FREE VIDEO COURSE

 

 

Thanks

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here