Home समाचार Khesari Lal Farishta Movie: 20 दिन क्यों नहीं नहाए खेसारी, वजह जान...

Khesari Lal Farishta Movie: 20 दिन क्यों नहीं नहाए खेसारी, वजह जान भावुक हो जाओगे

1971
6
SHARE

Khesari Lal Farishta Movie: 20 दिन क्यों नहीं नहाए खेसारी, वजह जान भावुक हो जाओगे

भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अभी के समय यूट्यूब पर छुए हुए हैं। उनका एक फिल्म आने वाला है, फरिश्ता…

इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, सोशल मीडिया पर काफी स्नेह प्राप्त कर रहे हैं फरिश्ता का ट्रेलर…

आपको बताना चाहते हैं कि इस बार फिर खेसारी लाल सुपर डुपर हिट फिल्म लेकर आने वाले हैं।

फिल्म में अपने किरदार से लेकर खेसारी जी काफी प्रभावित हैं, इस फिल्म में वह एक पागल के रूप में सामने आया है। ‌

पागल बनने के लिए इन्हें काफी मेहनत करना पड़ा इन्होंने पागल का कपड़ा पहन कर पागल की तरह रहना, सोना, उठना, बैठना सभी का अभ्यास किया।

फिल्म‌ में एक रियल इमेज बनाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। करीब 20 दिनों तक इन्होंने नहाया तक नहीं। क्योंकि पागल बनने के लिए पागल के सभी गुणों को बखूबी निभाना पड़ता है।

दर्शक को एक सही किरदार दिखाने के लिए खेसारी लाल जी तोर मेहनत कर फरिश्ता फिल्में अपने फेंस का दिल जीत लेगा ऐसा उम्मीद किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें — Farishta Movie Khesari Lala Trailor | खेसारी लाल का फरिश्ता मूवी ट्रेलर का धमाल

Khesari Lal Farishta Movie

आपको बता दें कि यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज की जा रही है, वैसे अभी फिल्म फरिश्ता का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, यूट्यूब पर ट्रेलर धमाल मचा रहा है।

45 डिग्री तापमान, भीषण गर्मी में 20 दिनों तक बिना स्नान किए, एक पागल का भूमिका निभाने के लिए इतना मेहनत करने वाला खेसारी लाल निश्चित एक सफल किरदार के रूप में हमारे बीच है।

दोस्तों जिस फिल्ड में हो लगन और परिश्रम के साथ काम करते हैं तो उसका परिणाम भी सकारात्मक आता है। फरिश्ता का ट्रेलर यह संदेश दे रहा है कि फरिश्ता मूवी निश्चित रूप से ज्ञानवर्धक होगा। यह हमारे समाज के लिए एक साकारात्मक सोच पैदा करने में कारगर साबित होगा।

खेसारी जी से बस एक आग्रह है कि समाज के लिए ऐसे ऐसे मूवी को लाए जो समाज में सकारात्मक संदेश दे। ऐसा मूवी जो निश्चित रूप से परिवार के लिए समाज तथा देश के लिए एक बेहतरीन माहौल पैदा करें।

हैरत करने वाली बात तो यह है कि फिल्म फरिश्ता में खेसारी लाल अपने किरदार में जान डालने के लिए इतना दीवाना हो गया कि कास्ट और क्रू में भी शामिल लोग हक्का बक्का रह गया।

आज सोशल मीडिया पर फरिश्ता फिल्म का ट्रेलर चर्चा का विषय बना है इसका मुख्य कारण यह है कि इन्होंने फरिश्ता में पागल का जो किरदार निभाया वो लोगों का दिल छू लिया है।

फिल्म के बड़े-बड़े हस्तियां उन्हें सराह रहे हैं। इस फिल्म में खेसारी लाल के साथ मेघा श्री भी है।
यह फिल्म वेब म्यूजिक और गंगोत्री स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड बैनर तले बनी है।

फरिश्ता मूवी का डायरेक्टर लालबाबू पंडित तथा प्रोड्यूसर एसएस रेड्डी है।

फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी द्वारा लिखी गई है तथा म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी की है।

यदि इस फिल्म के कास्ट की बात करें तो सुपरस्टार खेसारी लाल के अलावे पूजा गांगुली, अमित शुक्ला, श्रद्धा नवल, प्रकाश जैन, सोनू पांडे, रिंकू भारती और खुशबू यादव भूमिका निभाई हैं।

ट्रेलर देख इमोशनल हुई जनता

खेसारी लाल का फरिश्ता मूवी ट्रेलर देखकर लोग काफी खुश है। लोग खेसारी लाल की काफी तारीफ कर रहे हैं। उनके लिए शुभकामनाएं परोस रहे हैं।

फिल्म फरिश्ता खेसारी लाल की मूवी के विषय में आपका क्या विचार है? कमेंट के माध्यम से देने का प्रयास करें हम उसे पोस्ट में भी शामिल करने का प्रयास करेंगे।

 

इसे भी पढ़ें — Farishta Movie Khesari Lala Trailor | खेसारी लाल का फरिश्ता मूवी ट्रेलर का धमाल