Home Result NewsviralSK मेगा टेस्ट 12.07.2020 का रिजल्ट

NewsviralSK मेगा टेस्ट 12.07.2020 का रिजल्ट

2567
1
SHARE

NewsviralSK mega Test 12.07.2020 का रिज़ल्ट: न्यूज़ वायरल एस के एजुकेशनल पोर्टल के द्वारा 12 जुलाई 2020 को वेबसाइट का पहला मेगा टेस्ट आयोजित किया गया था।

इस टेस्ट में 11 छात्र भाग लिए थे जिसमें सबसे अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र का नाम वैभव झा जो इस वेबसाइट से बहुत पहले से जुड़े हुए हैं और वेबसाइट पर पब्लिश्ड होने वाले सभी पोस्टों को पढ़ते हैं।

प्रतिभागियों को पहले ही बताया गया था कि प्रश्न कहां से आएगा, वैभव जी अपना कारनामे दिखाऐ है। आप सभी प्रतिभागियों को बता देना चाहते हैं कि अगला मेगा टेस्ट 25 जुलाई 2020 को आयोजित किया जाएगा। आप तमाम दोस्तों से आग्रह की प्रश्नों की तैयारी में जुट जाए।
यदि आप कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं तो इससे भी आपको बेनिफिट होने वाला है। क्योंकि यहां करंट अफेयर्स और GK  का 10,000+ प्रश्नों का सीरीज मिलने वाला है।

Mega Test Question CLICK Here

Mega Test Syllabus CLICK Here

????वैभव जी आपको ढेर सारी शुभकामनाएं।????

वैभव जी वेबसाइट को विजिट करने वाले छात्रों को कुछ संदेश देना चाहते हैं।

NewsviralSK: मेगा टेस्ट में आप प्रथम स्थान प्राप्त किये, आप कैसा महसूस कर रहे है?

वैभव जी : — मेगा टेस्ट में, मै प्रथम आ जाऊंगा ये बात का मुझे कोइ उम्मीद नहीं था परंतु मुझे ऐसा जरूर लग रहा था कि मैंने लगभग सभी प्रश्न का उत्तर सही दिया हू। लेकिन जब मुझे पता चला की मैंने इस मेगा टेस्ट में प्रथम स्थान प्राप्त किया तो मुझे बहुत ज्यादा खुशी मिला और साथ ही मानसिक और शारीरिक ऊर्जा में भी काफ़ी उत्साह अर्थात् ऊर्जा मिला।

NewsviralSK: NewsviralSK के विषय में क्या कहना चाहते है?

वैभव जी : — सबसे पहले मैं आपको और आपके फ़ैमिली, चैनल(NewsviralSK) के सभी मेंबर को दिल से धनयवाद देता हूं। NewsviralSK शिक्षा का एक महान प्लेटफार्म हैं। मैं शिक्षा के क्षेत्र में NewsviralSK से बहुत ज्यादा प्रेरित हुआ हूं। और अपने से छोटे भाइयों-बहनों को मै उमीद दिलाता हूं कि आप लोग भी इस NewsviralSK से शिक्षा के लिए जरूर जुड़े ।

NewsviralSK के कौन सा टोपिक आपको सबसे अच्छा लगा?

वैभव जी : — अगर जहां तक मेरी बात है, मुझे NewsviralSK का सभी टॉपिक अच्छा लगता हैं। लेकिन अभी जो आपने मेगा टेस्ट का प्रारंभ किया है और साथ ही इसमें विजेता बनने पर पुरस्कार मिलता है ये मुझे और भी प्रोत्साहित कर दिया।

आप छात्रों के लिए क्या संदेश‌ देना चाहते हैं?

वैभव जी : — मै छात्रों को केवल 2 संदेश देना चाहता हूं –
1• आप लोग भी NewsviralSK चैनल से जुड़े और शिक्षा का एक बड़ा मुकाम को हासिल करे।
2• ये मेगा टेस्ट में आप लोग जरूर भाग ले और इसे आगे अपने दोस्तो और परिवार में भी साझा करे ताकि हम सब आगे एक बड़ा स्थान ग्रहण करें ।

मैं अंत में एक बार फ़िर NewsviralSK को दिल से धन्यवाद करता हूं।???

Current Affairs पढ़ने के लिए नीचे गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

SSC Previous Year Vocabulary

GK in Hindi —- Also Read

इसे भी पढ़ सकते हैं

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here