Home cricket IND vs AUS Test match 2023 | IND vs AUS Test :...

IND vs AUS Test match 2023 | IND vs AUS Test : इंदौर टेस्ट शुरू होने से पहले श्रेयस अय्यर पहुंचे KKR एकेडमी IPL टीम से की मुलाकात, वीडियो हुआ वायरल

574
2
SHARE
IND vs AUS Test match 2023
IND vs AUS Test match 2023

Table of Contents

IND vs AUS Test match 2023 | IND vs AUS Test : इंदौर टेस्ट शुरू होने से पहले श्रेयस अय्यर पहुंचे KKR एकेडमी IPL टीम से की मुलाकात, वीडियो हुआ वायरल

IND vs AUS Test series 2023 : भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध होने वाले तीसरे टेस्ट मैच (IND vs AUS 3rd Test) से पहले IPL 2023 के लिए टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) एकेडमी का दौरा किया।

वैसे तो कोलकाता (Kolkata Knight Riders) की टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध हो रहे टेस्ट सीरीज (IND vs AUS test) और वनडे सीरीज (IND vs AUS ODI series) के लिए टीम का हिस्सा भी है।

लेकिन फिर भी उन्होंने उससे पहले केकेआर अकैडमी पहुंचकर अपने साथियों से मुलाकात की और इसका वीडियो KKR एकेडमी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध होने वाले इंदौर टेस्ट मैच से पहले 6 दिनों की छुट्टी पर है।

वहीं दूसरी ओर टीम के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर कोई भी आराम नहीं ले रहे और वह इस समय केकेआर के साथियों के साथ अपना समय व्यतीत कर रहे हैं।

श्रेयस अय्यर ने IPL 2023 के लिए अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ मिलकर तालमेल और खेल की रणनीति बनाने के लिए इन 6 दिनों के ब्रेक का फायदा उठाया है।

जानकारी के लिए आपको एक बात और बता दें कि IPL के इस 16वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR) अपना पहला मैच पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मोहाली में खेलेंगे।

IPL की फ्रेंचाइजी KKR ने भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जिसको फैंस ने बहुत पसंद किया है।

श्रेयस अय्यर इंदौर में होने वाले टेस्ट से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR) के कप्तान होने के नाते IPL 2023 से पहले अपने साथियों से मिलकर उन्हें गले लगाया और इसका वीडियो KKR एकेडमी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर कर दिया है।

वही चाहने वालों ने इस वीडियो को देखने के बाद श्रेयस अय्यर की तारीफ करते नहीं रुक रहे क्योंकि इस क्रिकेटर ने बिना ब्रेक लिए IPL के लिए तैयारी का एक कदम उठाया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का तीसरा मैच 1 मार्च से इंदौर में शुरू होने वाला है।

वहीं इस टेस्ट श्रृंखला का अंतिम मैच 9 मार्च से अहमदाबाद में खेला जाएगा।

भारतीय टीम ने इस श्रृंखला के दोनों शुरुआती मैच जीतकर ऑस्ट्रेलिया के ऊपर 2-0 की बढ़त पहले ही बना ली है।

वहीं पर भारतीय टीम तीसरे टेस्ट मैच को भी जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्के करने के इरादे से मैच खेलेंगे।

IND vs AUS Test match 2023
IND vs AUS Test match 2023

Related searches on Google

Ind vs aus live score, Ind vs aus Test match, india Test match, india Test match live score, cricket, cricket news, cricket score, IND vs AUS Test match 2023, IND vs AUS 2023 Test match


<<<<<<<>>>>>>>

Newsviralsk.com का वाइरल न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें

Viral News पढ़ें >>> Click Here


Read More Button

क्रिकेट से संबंधित ताजा खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें


Cricket से संबंधित खबर के लिए WhatsApp और टेलीग्राम ग्रुप ज्वाइन करें। 

WhatsApp button

Telegram button


Mobile phones से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Online Earning button


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

 

Computer button


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Insurance button


Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


Have a Nice Day