Home blog High CPC Low Competition Blogging Niche for USA | 😃 1 Click...

High CPC Low Competition Blogging Niche for USA | 😃 1 Click का $ 75 तक मिल सकता है

801
0
SHARE
High CPC Low Competition Blogging Niche for USA
High CPC Low Competition Blogging Niche for USA

High CPC Low Competition Blogging Niche for USA | 😃 1 Click का $ 75 तक मिल सकता है

High CPC Blogging Niche for USA : यदि आप गूगल में सर्च कर रहे हैं High CPC Low Competition Blogging Niche, international blogging for student, international blogging se Paisa Kaise kamaen, international blogging kya hai, international blogging ke fayde, international blogging low competition keyword तो आप सही जगह पर आए हैं। यहां हम आपको इंटरनेशनल ब्लॉगिंग से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियां देने वाले हैं।

High CPC Low Competition Blogging Niche for USA | 😃 1 Click का $ 75 तक मिल सकता है

नमस्कार दोस्तों एजुकेशन पोर्टल NewsViralSK में बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों आज का पोस्ट काफी खास होने वाला है और यह पोस्ट हमारे उन दोस्तों के लिए है जो वेबसाइट बनाकर ब्लॉगिंग कर रहे हैं।

आज हम आपके साथ शेयर करने वाले हैं international blogging करने के लिए तीन ऐसी Niche जिसमें आप अपना ब्लॉग बना कर काफी ज्यादा पैसा कमा सकते हैं। International Blogging ka Dhamaka

यदि आप International Blogging करना चाहते हैं और घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमाना चाहते हैं तो यह लेख आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। आप एक छात्र हैं, हाउसवाइफ है या फिर किसी कंपनी में काम कर रहे हैं और Part Time में एक अपना बिजनेस स्टार्ट करना चाहते हैं तो आज के समय में blogging काफी अच्छा साधन बन गया है।

आप ब्लॉगिंग करके अपना पार्ट टाइम income generate कर सकते हैं। आपको अंग्रेजी की थोड़ी बहुत जानकारी है तो इंटरनेशनल ब्लॉगिंग करके आप कम समय में अधिक से अधिक पैसे कमा सकते हैं।

दोस्तों आज हम बताने वाले हैं High CPC Blogging Niche for USA यहां आप एक क्लिक पर $75 से भी ऊपर कमा सकते हैं। यदि आप इंटरेस्टेड है तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़ें..

आज के डिजिटल युग में online earning से संबंधित जानकारियां हम लोगों के पास होना आवश्यक है। जैसा कि आप जानते हैं कि लॉकडाउन लगने के बाद हमारे बहुत भाई बहनों को नौकरी से हाथ धोना पड़ गया ऐसी स्थिति में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से हमारे दोस्त लोग अच्छी खासी earning कर रहे हैं।

गूगल सर्च में अभी के समय में जॉब से संबंधित कीवर्ड सर्च किए जा रहे हैं अर्थात आज के समय make money online, earn money online, Ghar baithe paise Kaise kamae, Paisa kamane ka Tarika इस प्रकार के keyword लोग अधिक मात्रा में सर्च कर रहे हैं।

Best online Work from Home: घर बैठे ऑनलाइन शुरू करें ये 4 काम

चलिए हम जानते हैं इंटरनेशनल ब्लॉगिंग करने के 3 Niche एक-एक करके

Pet Niche for USA

इंटरनेशनल ब्लॉगिंग करने के लिए यह Niche काफी अच्छा कीवर्ड है। Pet से संबंधित यदि आप अपना ब्लॉग पोस्ट तैयार करते हैं तो USA में आपको काफी अधिक CPC मिलता है।

USA में लोग कुत्ता, बिल्ली तथा पक्षियों से संबंधित keyword को गूगल में काफी अधिक सर्च करते हैं। इस पर यदि आप अपना blog तैयार करेंगे और इसे इंटरनेशनल टारगेट करके लगातार काम करेंगे तो आपको कम समय में अच्छा रिजल्ट दिखेगा।

कोई भी व्यक्ति चाहता है कि हमारे ब्लॉग पर टायर वन कंट्री से ट्रैफिक आए क्योंकि इस प्रकार के ट्रैफिक से आपके ब्लॉग का CPC काफी बढ़ जाता है और कम क्लिक में आप अधिक से अधिक पैसे कमा सकते हैं।

Dog, cats and birds यानी Pet Niche पर blog बनाने के बाद आप affiliate marketing एफिलिएट मार्केटिंग करके भी पैसे कमा सकते हैं। आप दो तरीके से अपने ब्लॉग को मोनेटाइज कर सकते हैं पहला ऐडसेंस तथा दूसरा एफिलिएट मार्केटिंग।

आप जानते हैं कि USA में लोग कुत्ता, बिल्ली तथा पक्षियों को पालते हैं, ऐसे में वह गूगल में भी सर्च करते हैं कि उनके डॉग्स के लिए क्या भोजन चाहिए या फिर अच्छे किस्म के डॉग्स के बारे में इस प्रकार के कीवर्ड को अक्सर लोग सर्च करते हैं।

डॉग्स के लिए healthy food, Dogs के लिए क्या भोजन उचित रहेगा, इसके ऊपर भी आप affiliate marketing कर सकते हैं। बहुत से blog ऐसे हैं जो international target करके इस प्रकार के पोस्ट तैयार करते हैं और फिर ऐडसेंस तथा affiliate marketing के माध्यम से पैसे कमाते हैं।

इसके लिए आप गूगल का फ्री कीवर्ड रिसर्च टूल Google keyword planner का प्रयोग कर सकते हैं। इससे आपको ऐसे कीवर्ड्स का लिस्ट मिल जाएगा जिसके ऊपर आप अपना पोस्ट तैयार करके इंटरनेशनल ब्लॉगिंग कर सकते हैं।

Google keyword planner यह गूगल का टूल है जोकि एक सौ प्रतिशत फ्री है, यहां आप आसानी से कीवर्ड रिसर्च कर सकते हैं क्योंकि ब्लॉगिंग फील्ड में कंपटीशन काफी बढ़ गया है। इस स्थिति में आपको low competition & long Tail keywords पर काम करना पड़ेगा अन्यथा आपका ब्लॉग रैंक नहीं कर पाएगा।
High CPC Blogging Niche for USA के विषय में आप अधिक से अधिक जानकारियां इकट्ठा कर सकते हैं।

यदि आप Google keyword planner में usa target करके white dog सर्च करते हैं तो आपको 10k -100k तक का सर्च वॉल्यूम मिलता है। वैसे समय के अनुसार थोड़ा-बहुत बदलता रहता है। यहां पर आपको कंपटीशन भी काफी कम दिखाता है।
इस स्थिति में यदि आप सही से काम करते हैं प्रॉपर बैकलिंक्स बनाते हैं तो आपका ब्लॉग पोस्ट जल्द Rank हो सकता है और फिर आप कम क्लिक में भी अधिक से अधिक पैसे कमा सकते हैं।

अब हमारे दोस्तों की मन में एक प्रश्न आया होगा कि इंटरनेशनल टारगेटिंग करके अपना ब्लॉग पोस्ट कैसे बनाएं। दोस्तों यह एक अहम प्रश्न है यदि आप ब्लॉगिंग के फील्ड में अपना काम करना चाहते हैं और फिर टायर वन कंट्री से ट्रैफिक लेकर आप अपने ब्लॉग से काफी अधिक पैसे कमा सकते हैं।

यदि आप इंटरनेशनल ब्लॉगिंग करना चाहते हैं तो इसके लिए हम आपको एक वेबसाइट के बारे में बताना चाहते हैं जहां से आपको आईडिया मिल जाएगा कि इस प्रकार के ब्लॉग पोस्ट कैसे तैयार किए जाते हैं।

www.dailypaws.com वेबसाइट पर आपको जाना है तथा वहां पर लिखे गए लेख को पढ़ना है।
इसे आपको पता लग जाएगा कि कुत्ते तथा बिल्ली पर आधारित किस प्रकार के पोस्ट लिखे जा रहे है, उसके बाद आप अपना ब्लॉग बना सकते हैं।
अब रही बात ब्लॉग पोस्ट की भाषा के विषय में यदि आप international blogging करना चाहते हैं तो इस स्थिति में आपको अपने ब्लॉग पोस्ट का कंटेंट English में लिखने होंगे।

यदि आप हिंदी में कंटेंट लिखेंगे तो इससे आपको फायदा नहीं मिलने वाला है क्योंकि इस प्रकार के keyword विदेश में ज्यादा सर्च किए जाते हैं, ऐसे में आपको अपना ब्लॉग पोस्ट English में लिखना होगा तथा अपने ब्लॉग को USA target करना होगा।

Read More

Seo Friendly Article लिखने का यही है सही तरीका | Write SEO Friendly Article

Blog Post ke Gun | अच्छे पोस्ट लिखकर कमाओ $25 Dollar Daily | एक अच्छे ब्लॉग पोस्ट के गुण क्या हैं?

Celebrity News for International Blogging

यदि आप विदेश के Celebrity के विषय में न्यूज़ कवर करते हैं तो आपको इस पर काफी अधिक मात्रा में searching मिलने वाला है। वैसे भी tyre one country को टारगेट करके यदि आप Celebrity News बनाते हैं तो आपकी वेबसाइट पर USA, UK, Canada जैसे देशों से ट्रैफिक आने पर आप कम Click में अधिक पैसे कमा सकते हैं।

इस स्थिति में आपको SEO friendly आर्टिकल लिखना आना चाहिए। आप किस प्रकार एक अच्छे आर्टिकल लिख पाते हैं इसके ऊपर निर्भर करता है।

यदि आप ऐसे SEO friendly Article अपनी वेबसाइट पर पब्लिश्ड करेंगे तो निश्चित रूप से आपके ब्लॉग वेबसाइट पर टायर वन कंट्री से ट्रैफिक आएंगे और फिर आप अधिक पैसे बना सकते हैं।

Living And Relationship Niche for International Blogging

यदि आप गूगल कीवर्ड प्लानर में United State को टारगेट करके best friendship सर्च करते हैं तो आपको 100k-1M तक का सर्च मिलता है। साथ ही CPC भी काफी अच्छी है। इस प्रकार आप इंटरनेशनल ब्लॉगिंग के बारे में सोच रहे हैं तो Living And Relationship Niche आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

Read More — डिजिटल मार्केटिंग क्या है ( Digital Marketing In Hindi ) , इसके प्रकार, फायदा तथा नुकसान संपूर्ण जानकारियां

अंतिम शब्द : High CPC Low Competition Blogging Niche for USA | 😃 1 Click का $ 75 तक मिल सकता है

International blogging करके आप पैसे कमा सकते हैं, किंतु किसी भी काम को करने के लिए आप में धैर्य का होना आवश्यक है। इसके लिए आपको एक अच्छा होस्टिंग लेना होगा, इस Niche से संबंधित Domain name खरीदना होता है। आपके डोमेन नेम में keyword का होना आवश्यक है इससे आपको काफी अधिक फायदा मिलेगा।

Blogging करना कुछ दिनों का खेल नहीं है इसके प्रति समर्पण होना आवश्यक है और यदि आप इस फील्ड में अपना कदम रखना चाहते हैं तो धेर्य के साथ आपको Regular post अपने ब्लॉग पर डालना होगा। On page SEO , backlink creation, wab submission, brand building, social media marketing आदि पर भी काम करना होगा।

इसे भी पढ़ें

Free Blog Website Kaise Banaye Hindi | कमाओ $20 Dollar Daily | ब्लॉग कैसे बनाये और पैसे कैसे कमाए?

 

High CPC Low Competition Blogging Niche for USA
High CPC Low Competition Blogging Niche for USA

ऊपर बताए हुए सभी बातों को यदि आप ध्यान में रखकर अपना ब्लॉग बनाएंगे तो सफलता आपके कदम चूमेगे। High CPC Blogging Niche for USA

यदि आप अपना विचार हमारे साथ शेयर करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में अपना विचार लिख डालिए। यह लेख आपको कैसा लगा हमें जरूर बताएं।

अंत तक पढ़ने के लिए, आपको हृदय से धन्यवाद

जय हिंद, जय भारत

 

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Computer kya hai


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

What is term insurance in Hindi
What is term insurance in Hindi

Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Have a Nice Day

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here