Home Mobile Phones Nokia G11 Plus full specifications : 50MP कैमरा, 4GB रैम और 5000mAh...

Nokia G11 Plus full specifications : 50MP कैमरा, 4GB रैम और 5000mAh बैटरी के साथ Nokia G11 Plus स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, जानें फीचर्स

472
0
SHARE
Nokia G11 Plus full specifications
Nokia G11 Plus full specifications

Nokia G11 Plus full specifications : 50MP कैमरा, 4GB रैम और 5000mAh बैटरी के साथ Nokia G11 Plus स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, जानें फीचर्स

Nokia G11 Plus मोबाइल अभी भारत में लॉन्च हो गया है। Nokia कंपनी के G-सीरीज का यह नया वर्जन है। इस मोबाइल के साथ 6.5inch HD+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz तक है।

Nokia किस मोबाइल के साथ में 50MP (मेगापिक्सल) का कैमरा शामिल किया गया है। इस मोबाइल को जून में ग्लोबल रूप से डेब्यू किया गया था, भारत में यह लगभग ₹13000 की रेंज में उपलब्ध रहेगा।

इस मोबाइल के साथ कितना RAM दिया गया है, इसकी बैटरी क्षमता कितनी है और यह मोबाइल किस ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कार्य करता है, इन सभी से संबंधित जानकारी हम आपके साथ नीचे शेयर कर रहे हैं तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

Nokia G11 Plus full specifications

आइए हम Nokia G11 Plus मोबाइल के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करते हैं। यहां पर इस मोबाइल का डिस्प्ले 6.5inch IPS LCD दिया गया है।  जिसका रिजॉल्यूशन HD+ और इसके साथ वॉटर ड्रॉप नॉच शामिल किया गया है।

Nokia G11 Plus मोबाइल के पिछले सतह पर आयताकार कैमरा का मॉडल दिया गया है, जिसमें मेन कैमरा 50MP (मेगापिक्सल) का और 2MP का डेप्थ लेंस को शामिल किया गया है।

सेल्फी के लिए इस मोबाइल के फ्रंट में 8MP (मेगापिक्सल) का कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही इस मोबाइल के पीछे फ‍िंगरप्रिंट कैमरा भी दिया गया है।

Nokia G11 Plus मोबाइल के प्रोसेसर की बात किया जाए तो इस मोबाइल के साथ Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है। यह मोबाइल Android 12 सिस्टम के साथ कार्य करता है।

कंपनी के द्वारा कहा गया है कि यह यूजर को Clean OS एक्सपीरियंस प्रदान करता है और साथ में कंपनी के द्वारा 2 साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट और 3 साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स का वादा भी किया गया है। Nokia के इस मोबाइल ने IP52 रेटिंग प्राप्त की है।

Nokia G11 Plus storage and battery

Nokia G11 Plus मोबाइल के स्टोरेज क्षमता के यदि बात किया जाए तो यह मोबाइल 4GB RAM और 64GB स्टोरेज क्षमता के साथ लांच किया गया है।

इसके इंटरनल स्टोरेज क्षमता को Micro SD card की सहायता से बढ़ाया भी जा सकता है।

इस मोबाइल के साथ 5,000mAh क्षमता का बैटरी दिया गया है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Nokia G11 Plus price in india

Nokia G11 Plus के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज क्षमता वाले मोबाइल के कीमत 12499 रुपया रखा गया है।

Nokia का यह G11 Plus मोबाइल लेक ब्लू और चारकोल ग्रे कलर ऑप्शन के साथ कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Nokia.com और प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है।

Nokia G11 Plus full specifications
Nokia G11 Plus full specifications

 


Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


Mobile Recharge से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Mobile Recharge


 

Telegram button


ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Online Earning button


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

 

Computer button


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Insurance button

Have a Nice Day 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here