Home Mobile-recharge BSNL Big offer : BSNL दिया है 5 लाख जीतने का शानदार...

BSNL Big offer : BSNL दिया है 5 लाख जीतने का शानदार मौका

130
0
SHARE

BSNL Big offer : BSNL दिया है 5 लाख जीतने का शानदार मौका

BSNL यानी भारत संचार निगम लिमिटेड ने निजी टेलीकॉम कंपनियों से मुकाबला करने के लिए अपनी कमर कस ली है।कंपनी ने निजी कंपनियों को टक्कर देने में कोई भी कमी नहीं कर रही है।

पिछले महीने Airtel, Jioऔर Vodafone कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान को 25 फ़ीसदी तक मंगा कर दिया, जिसके कारण से तो BSNL को जैसे लॉटरी ही लग गई है।

रिचार्ज महंगा हो जाने के कारण लाखों लोग अपना सिम BSNL में पोर्ट कर चुके हैं। इसी कारण से BSNL भी पूरे देश के अंदर जल्द से जल्द 4G सर्विस को शुरू करना चाह रही है।

Watch full Video

BSNL 4G सर्विस को लेकर काम भी कर रही है और इस मौके का फायदा भी उठाने में कमी नहीं कर रही, और अधिक से अधिक ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने का प्रयास कर रही है।

BSNL ग्राहकों को जोड़ने के लिए नए-नए ऑफर भी निकल रही है इस ऑफर से ग्राहकों को भी फायदा मिल रहा है। इसी बीच BSNL ने एक बंपर ऑफर निकाला है, जिसमें कंपनी यूजर्स को सोना जीतो कॉन्टेस्ट में भाग लेने का मौका दे रही है। इस बात की जानकारी BSNL ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से दी है।

आज हम आपको BSNL के इसी ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, और साथ ही इस ऑफर का फायदा कैसे उठाना है इस बात की भी जानकारी हम आपको देने वाले हैं।

तो चलिए बिना देरी किए जानकारी प्राप्त करते हैं इस ऑफर के विषय में। BSNL ने अपने दो रिचार्ज प्लान के साथ यह ऑफर दिया है जिसमें से पहला है, ₹599 वाला और दूसरा है ₹997 वाला प्लान।

BSNL ने अपने X अकाउंट के माध्यम से ट्वीट किया है कि यूजर यदि इस प्लान के अंतर्गत रिचार्ज करवाता है, तो उसे ₹5 लाख तक का धमाकेदार प्राइज जीतने का मौका दिया जाएगा।

आइए अब दोनों प्लान के बेनिफिट के बारे में बात करते हैं, और आप किस प्रकार से 5 लाख रुपए का धमाकेदार ऑफर जीत सकते हैं।

तो इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर को सबसे पहले अपने मोबाइल में BSNL सेल्फ केयर ऐप को डाउनलोड करना होगा और आपके अपने BSNL नंबर को इन दोनों प्लान में से किसी एक पर रिचार्ज करना होगा। रिचार्ज कम्प्लीट होने के बाद आप इस कांटेस्ट में शामिल हो जाएंगे।

कॉन्टेस्ट में शामिल होने के बाद आप इस ऑफर का लाभार्थी बन सकते हैं।

अब इन दोनों रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं तो BSNL के 599 रुपए वाले प्लान के अंतर्गत 84 दिनों का वैलिडिटी दिया जाता है।

इस प्लान के अंतर्गत यूजर को पूरे देश के अंदर किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग करने की सुविधा दी गई है।

इस रिचार्ज प्लान के अंतर्गत 3GB हाई स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाता है।

BSNL के 997 रुपए वाले के अंतर्गत ग्राहकों को 160 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है जिसके अंतर्गत अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी गई है और प्रत्येक दिन 2GB इंटरनेट डाटा और 100 SMS फ्री दिया गया है।

मुख्य रूप से बात यह है कि BSNL जिस तरह से ऑफर निकाल रहा है और जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया है कि हजारों ग्राहक प्रत्येक दिन BSNL में अपना सिम पोर्ट करवा रहे हैं, और कुछ ही समय में लाखों यूजर निजी टेलीकॉम कंपनी का साथ छोड़कर BSNL के साथ जाने लगी है।

इससे निजी टेलीकॉम कंपनी की चिंता और भी बढ़ गई है। इसके साथ ही यह भी देखना होगा कि BSNL पूरे देश के अंदर 4G सर्विस को कितना जल्दी शुरू कर पता है।

बाकी आपको यह जानकारी कैसी लगी, कमेन्ट के माध्यम से हमे जरूर बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here