Home Mobile-recharge BSNL ka dabdaba dusare company ko jhataka : देशभर में मच गया...

BSNL ka dabdaba dusare company ko jhataka : देशभर में मच गया हंगामा | आगे बीएसएनल पीछे लोग क्या हो गया?

188
0
SHARE

BSNL ka dabdaba dusare company ko jhataka : देशभर में मच गया हंगामा | आगे बीएसएनल पीछे लोग क्या हो गया?

देश के प्रसिद्ध तीन टेलीकॉम कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान को बढाई हैं रिचार्ज प्लान में लगभग 25% की वृद्धि की है। उसके बाद सरकारी कंपनी बीएसएनएल की याद लोगों को आने लगे।

क्योंकि अभी के समय में इकलौता वही एक कंपनी है जो मध्यम वर्ग के लोगों के लिए सतत कार्य करते आ रहे हैं।

दोस्तों अभी के समय में बीएसएनल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। बीएसएनएल की चर्चा लोग कर रहे हैं। इतना ही नहीं बीएसएनएल की ओर लोग दौड़ने लगे। लाखों की संख्या में सिम पोर्ट कराए जा रहे हैं। अभी के समय में बीएसएनल देश भर में टेलीकॉम के‌ क्षेत्र में हीरो बन गया है।

लोगों द्वारा प्राइवेट कंपनियों का बहिष्कार तथा सरकारी कंपनी BSNL को अपनाने की बात कही गई है। इन तीनों कंपनियों का रिचार्ज प्लान बढ़ने से बीएसएनएल की तरफ लोगों का रुझान बढ़ने लगा है। इतना ही नहीं लोग बीएसएनल को अपनाने लगे हैं। छोटे-छोटे शहरों में भी BSNL अपना दबदबा बनाने के लिए तत्पर है।

इतना ही नहीं अभी के समय में BSNL सिम का डिमांड तीन गुना बढ़ गया है। बिहार झारखंड की बात करें तो यहां भी काफी अधिक संख्या में लोग सिम खरीद रहे हैं और सिम को BSNL में पोर्ट करवा रहे हैं।

जिओ का सबसे पॉपुलर 666 का प्लान बदलकर 799 का हो गया। जिओ का सबसे छोटा प्लान 155 रुपया का था जो कि अब बढ़कर 189 रुपया हो गया।

जिओ का सबसे बड़ा प्लान था 2999 का जो अब बढ़कर हो गया 3599 का। अब आप ही अपना नाम दया लगाइए की यूजर से कितने अधिक पैसे लिए जा रहे हैं। ऐसे में सरकारी कंपनी बीएसएनएल अपनी किफायती रिचार्ज के साथ इंटरनेट यूजर के लिए सहारा बनकर सामने आ गए।

क्या आप बीएसएनएल के सपोर्ट में है तो कमेंट में लिखिए I support BSNL, यदि आपका कोई विचार है तो कमेंट में लिख डालिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here