Home Movie review Apple iphone 14 Pro मोबाइल से रिकॉर्ड किया गया ईशान खट्टर की...

Apple iphone 14 Pro मोबाइल से रिकॉर्ड किया गया ईशान खट्टर की फिल्म Fursat, जाने इसके विषय में

1103
0
SHARE
iPhone 14 Pro Fursat
iPhone 14 Pro Fursat

Table of Contents

Apple iphone 14 Pro मोबाइल से रिकॉर्ड किया गया ईशान खट्टर की फिल्म Fursat, जाने इसके विषय में

ईशान खट्टर के द्वारा बनाया गया या फिल्म 30 मिनट का है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसी किरदार पर बनाया गया है, जो कि अपने भविष्य को नियंत्रण करना चाहता है।

Apple iPhone 13 लाइनअप के अंतर्गत कंपनी के द्वारा सिनेमैटोग्राफी में एडवांस टेक्नोलॉजी शामिल किया गया है। वहीं पर लेटेस्ट लाइनअप वाली iPhone 14 मोबाइल में भी कंपनी के द्वारा सिनेमैटोग्राफी पर बहुत ध्यान दिया गया।

अभी वर्तमान में राहुल गांधी इस मोबाइल से एक फिल्म की शूटिंग भी की गई है जिसे अभी यूट्यूब पर देखा जा सकता है। जानकारी मिली है कि फिल्म iPhone 14 Pro मोबाइल से शूट की गई है और इस फिल्म का नाम ‘फुर्सत’ (Fursat) है।

फुर्सत’ (Fursat) एक शार्ट फिल्म है इसको Apple iPhone 14 Pro से शूट किया गया है। इस फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज है और यह फिल्म 3 फरवरी के बाद से देखने के लिए YouTube पर मौजूद है।

Apple के द्वारा शेयर किया गया शॉर्ट फिल्म Fursat iPhone 14 Pro पर ही फिल्माया गया है। ऐसा कंपनी ने अपने बयान में कहा है। फुर्सत फिल्म में ईशान खट्टर और वमिका गाबी लीड रोल की भूमिका में है।

यह फुर्सत फिल्म केवल 30 मिनट का ही है। लेकिन इस फिल्म की कहानी एक ऐसे किरदार पर बनाया गया है जो कि अपने फ्यूचर को कंट्रोल करने की सोचता है।

इसके लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाता है जिससे कि वर्तमान में उसके पास जो भी सबसे कीमती चीज है वह उसे खोने के लिए तैयार हो जाता है।

इस फुर्सत फिल्म ईशान खट्टर के किरदार निशांत के रूप में है जिसे एक ऐसी प्राचीन चीज मिल जाती है जिसके द्वारा भविष्य में होने वाली घटना को देखा जा सकता है। इसका नाम दूरदर्शन होता है।

दूरदर्शक निशांत को आने वाला वक्त के बारे में बताता है जिसे जानने के बाद वह इसमें बहुत अधिक रुचि लेने जाता है और वह इस बात को भी जानना चाहता है कि आखिर यह मशीन किस तकनीक से भविष्य के बारे में बता रहा है।

इसी खोजबीन के दायरे में वह अपना प्यार भी खो बैठता है। इससे पहले इशान खट्टर फिल्म फोन भूत में भी दिखाई दिए थे जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल तो नहीं दिखा पाए।

लेकिन जब उनकी शॉर्ट फिल्म फुर्सत को किस प्रकार से रिस्पांस मिलता है यह देखने वाली बात होगी।

इस शॉर्ट फिल्म फुर्सत को iPhone 14 Pro मोबाइल से फिल्माया गया है, जिसको Apple कंपनी ने पिछले वर्ष सितंबर में लांच किया था। इस मोबाइल का मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है।

साथ ही इस मोबाइल के साथ सेकंड जेनरेशन का सेंसर शिफ्ट ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन देखने को मिलता है। जिसकी सहायता से यह मोबाइल बहुत ही बेहतरीन वीडियो को कैप्चर कर सकता है जैसा कि कंपनी के द्वारा बताया गया है।

मेन लेंस के साथ-साथ 12 मेगापिक्सल टेलिफोटो सेंसर को भी यह मोबाइल कैरी करता है, और तीसरा सेंसर के रूप में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी इसके साथ दिया गया है।

iPhone 14 Pro मोबाइल को मजबूती देने के लिए कंपनी के द्वारा इसकी बॉडी में सर्जिकल ग्रेड के स्टेनलेस स्टील को लगाया गया है।

इस मोबाइल के साथ 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR ऑलवेज ऑन OLED डिस्प्ले को शामिल किया गया है जिसका पिक ब्राइटनेस 2000 निट्स दिया गया है।

वैसे तो पिछले वर्ष इस मोबाइल के कैमरा को लेकर ग्राहकों के द्वारा शिकायतें भी की गई थी की कैमरा ओपन होने में 4 से 5 सेकंड का समय ले रहा है खासकर उस समय जबकि बैकग्राउंड में कोई ऐप पहले से खुला हो।

 

>>>>>>>>>>>>>

Newsviralsk.com का वाइरल न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें

Viral News पढ़ें >>> Click Here



Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


Mobile phones से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


atozsk
Atozsk

Mobile Recharge से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Mobile Recharge


 

Telegram button


ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Online Earning button


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

 

Computer button


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Insurance button


Have a Nice Day 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here