Home blog 4 High CPC Blogging Niches for USA | लाखों रुपए कमाए 1...

4 High CPC Blogging Niches for USA | लाखों रुपए कमाए 1 Click = $25 | Download Low Competition keywords list

316
0
SHARE
4 High CPC Blogging Niches for USA
4 High CPC Blogging Niches for USA

4 High CPC Blogging Niches for USA | 1 Click = $25 | Download Low Competition keywords list

प्यारे दोस्तों यदि आप गूगल पर सर्च कर रहे हैं International Blogging , 4 High CPC Blogging Niche s for USA, international blogging for beginner, इंटरनेशनल ब्लॉगिंग कैसे करें तो आप सही जगह पर आए हैं यहां हम आपको बताने वाले हैं इंटरनेशनल ब्लॉगिंग की कुछ ऐसे Niche जिसके ऊपर काम करके आप काफी अधिक पैसे कमा सकते हैं।

सबसे पहली बात यह है कि यदि आप इंटरनेशनल ब्लॉगिंग करना चाहते हैं तो आपका अंग्रेजी अच्छी होनी चाहिए। क्योंकि आपके ब्लॉग पोस्ट को अमेरिका कनाडा जैसे tyre one country में लोग पढ़ते हैं। यदि आप इंटरनेशनल ब्लॉगिंग करना चाहते हैं तो जिस देश को टारगेट करके आप ब्लॉगिंग करेंगे उसके अनुसार अपने blog पर आर्टिकल लिखने की आवश्यकता होती है।

USA Blog Niche

उदाहरण के तौर पर यदि देखे तो अपने देश में हिंदी में ब्लॉग पढ़ने वाले की संख्या काफी अधिक है। जबकि अंग्रेजी में पढ़ने वाले blog इसके मुकाबले कम है। फिर भी अंग्रेजी पोस्ट पर आपको High CPC देखने को मिलता है। इसलिए आपसे आग्रह है कि आप यदि High CPC Blogging Niche के विषय में सोच रहे हैं तो आप इंटरनेशनल ब्लॉगिंग कर सकते हैं।

आप किसी एक ही विषय को लेकर अपना ब्लॉग स्टार्ट करें उसमें रिजल्ट जल्दी आने की संभावना रहती है। आज के लेख में हम 5 High CPC Blogging Niches for USA बारे में चर्चा करेंगे जहां से आपको एक क्लिक का $20 से भी अधिक सीपीसी मिलता है। और यहां पर कंपटीशन भी बहुत कम है।

4 High CPC Blogging Niches for USA | इंटरनेशनल ब्लॉगिंग टॉपिक

दोस्तों यहां पर हम आपके साथ शेयर करने वाले High CPC Blogging Niches for USA यदि आप एक छात्र हैं, हाउसवाइफ या फिर नौकरी कर रहे हैं। और आपकी अंग्रेजी अच्छी है तो इस फील्ड में अपना पार्ट टाइम जॉब स्टार्ट कर सकते हैं। चलिए एक-एक करके देखते हैं

Celebrities News

इंटरनेशनल ब्लॉगिंग के क्षेत्र में यदि इस प्रकार के पोस्ट आप अपने ब्लॉग वेबसाइट पर पब्लिश्ड करते हैं तो आपका ब्लॉग काफी जल्दी रैंक होने लगता है। सभी सेलिब्रिटीज अपने लिए हमेशा प्रमोशन करते रहते हैं तो इससे आपको गूगल में रैंक होने में और आसानी हो जाती है। सबसे खास बात यह है कि इस कैटेगरी में आपको कंटेंट का अभाव नहीं रहेगा। क्योंकि हर एक दिन कोई ना कोई सुपरस्टार बनते ही रहते हैं और वही आपके ब्लॉग का पोस्ट बनेगा। इस प्रकार के पोस्ट काफी ज्यादा viral भी होते हैं इसीलिए Celebrities News के ऊपर ब्लॉग वेबसाइट स्टार्ट कर सकते हैं।

इस कैटेगरी के अंदर भी आप अनेक प्रकार के सब कैटेगरी बना सकते हैं और फिर ब्लॉगिंग कर सकते हैं।

Finance blog

अभी के समय में फाइनेंस ब्लॉग High CPC Blogging Niche के अंतर्गत आते हैं। यदि आप फाइनेंस के क्षेत्र में अपना जानकारी लोगों को शेयर करना अच्छा समझते हैं। आप इस प्रकार के पोस्ट आसानी से बना सकते हैं तो फिर आपके लिए फाइनेंस Blog काफी उपयोगी साबित होने वाला है।

Yoga blog

अभी के समय में विदेशों में भी योग के विषय में लोग जानकारी गूगल पर सर्च करते रहते हैं। यदि आप योग के विषय में कीवर्ड रिसर्च करेंगे तो आपको हैरत होगा कि यूनाइटेड स्टेट में भी Yoga के बारे में लोग कितने सर्चिंग कर रहे हैं। ऐसे में यदि आप योग के ऊपर अपना ब्लॉग वेबसाइट बनाए तो काफी ज्यादा फायदा मिलेगा।

योग ब्लॉग वेबसाइट में आप योग के फायदा योग करने के तरीके तथा योग से संबंधित प्रोडक्ट का affiliate marketing भी कर सकते हैं। इस स्थिति में आप दो तरीके से पैसे बना सकते हैं AdSense और affiliate marketing …

यदि आप योग के ऊपर अपना ब्लॉग वेबसाइट बनाई तो अभी के समय में आपको काफी ज्यादा फायदा मिलेगा।

Home Gardening

आप Home Gardening के ऊपर भी ब्लॉग बना सकते हैं। बहुत से लोग इस टॉपिक पर अपना ब्लॉग वेबसाइट बनाकर लाखों रुपए महीने कमा रहे हैं। यहां भी आप दो प्रकार से पैसे बना सकते हैं AdSense और affiliate marketing …

इस टॉपिक में आपको Home Gardening से संबंधित जानकारियां लोगों तक पहुंचाना होता है। इस जानकारी को आप अपने ब्लॉग वेबसाइट के माध्यम से दुनिया के लोगों के साथ शेयर कर सकते हैं। इस प्रकार की कीवर्ड यूनाइटेड स्टेट में काफी अधिक संख्या में सर्च किए जाते हैं और इसका सीपीसी भी काफी अच्छा होता है।

International blogging Pro tips

यदि आप इंटरनेशनल ब्लॉगिंग करना चाहते हैं तो आप कभी high competition keywords पर काम नहीं करें क्योंकि इस प्रकार के keyword में आप अपने ब्लॉग पोस्ट को rank नहीं करवा सकते।

जब आपका Blog पर traffic नहीं आएगा तो आप उससे पैसे नहीं कमा सकते। आपसे आग्रह है कि हमेशा long tail low competition keywords पर ब्लॉगिंग करें इससे आपको रिजल्ट बहुत जल्दी देखने को मिल जाएगा।

Keyword List Download Link 1

Keyword List Download Link 2

4 High CPC Blogging Niches for USA
4 High CPC Blogging Niches for USA

इसे भी पढ़ें

Seo Friendly Article लिखने का यही है सही तरीका | Write SEO Friendly Article

Blog Post ke Gun | अच्छे पोस्ट लिखकर कमाओ $25 Dollar Daily | एक अच्छे ब्लॉग पोस्ट के गुण क्या हैं?

Free keyword Research ऐसे करें

free keyword research करने के लिए आप गूगल कीवर्ड प्लानर का प्रयोग कर सकते हैं यह बिल्कुल फ्री है। आपकी वार्ड का वॉल्यूम तथा सीपीसी के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट पर दिए गए टूल का प्रयोग कर सकते हैं।

Free keyword Research>> Click HERE

Google Keyword Planner 

Free keyword Tool >> Click HERE

4 High CPC Blogging Niches for USA | 1 Click = $25 | Low Competition

दोस्तों यह छोटा सा पोस्ट आपको कैसा लगा आप कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं। आपको एक बात जरूर ध्यान रखना है की सभी कार्यों के लिए आपको समय की आवश्यकता होती है और फिर इमानदारी और धैर्य के साथ यदि आप ब्लॉगिंग करेंगे तो एक ना एक दिन सफलता जरुर मिलेगी।

कोई जरूरी नहीं है कि आप रातों-रात स्टार बन जाए, ऐसी खुशनसीब कोई-कोई होते हैं जो रातों-रात स्टार बन जाते हैं। उसके ऊपर सर्वशक्तिमान ईश्वर का भी हाथ होता है।

मनुष्य को अपने पद पर ईमानदारी निष्ठा और धैर्य पूर्वक चलना है, यदि आप कठिन मेहनत करेंगे तो भाग्य जरूर साथ देगा।

यदि आप इंटरनेशनल ब्लॉगिंग करना चाहते हैं तो सबसे पहले इसके विषय में आपको सीखना होगा। इंटरनेशनल ब्लॉगिंग से संबंधित ढेर सारे यूट्यूब पर वीडियो बने हुए हैं उस वीडियो को देख सकते हैं। उसके बाद आप इस फील्ड में अपना कदम रखें। जिस फिल्ड में आप काम करते हैं उससे संबंधित जानकारियां तो होनी ही चाहिए अन्यथा आप सही से इंटरनेशनल ब्लॉगिंग नहीं कर पाएंगे।

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Online Earning button



Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

atozsk
Atozsk

Mobile Recharge से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Mobile Recharge


 

Telegram button

कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

 

Computer button


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Insurance button

Have a Nice Day 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here