Home Mobile-recharge Jio best offer 3 GB Data Daily : अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ...

Jio best offer 3 GB Data Daily : अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 3GB डाटा प्रतिदिन 28 दिन तक, कीमत जाने

911
0
SHARE
Jio latest news
Jio latest news

Jio best offer 3 GB Data Daily : अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 3GB डाटा प्रतिदिन 28 दिन तक, कीमत जाने

इस प्लान के अंतर्गत उपभोक्ता को 28 दिन में कुल 84GB डाटा दिया जाएगा। रिलायंस जिओ की ओर से  कस्टमर बेस में वृद्धि जारी है, कंपनी लगातार देश की नंबर वन टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर के साथ आगे बढ़ती जा रही है। अब भारत में Jio 5G सर्विस जल्दी ही लांच होने वाली है।

कंपनी का कहना है कि 5G का प्लान Jio 4G प्लान से अधिक कीमत नहीं रहेगा। वर्तमान में Jio के 4G प्लान्स भी कम कीमत में अधिक फायदा दे रहा है।

हम आपके साथ जियो के कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बताने वाले हैं जो कि वह तो केवल दूसरे कंपनी से अधिक बेनिफिट देता है, बल्कि उसके साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग भी उपलब्ध कराता है।

Jio best prepare recharge offer

Reliance Jio Rs419 Recharge Plan : टेलीकॉम कंपनी Jio के द्वारा ग्राहकों के लिए बहुत ही सस्ता और फायदेमंद प्लान लाया जाता है। Jio के ₹419 में मिलने वाले फायदे बहुत ही लाजवाब के हैं।

Jio Rs.419 Recharge Plan के अंतर्गत वैधता 28 दिन की दी जाती है। इस प्लान की खासियत इसकी डाटा बेनिफिट है।

इस प्लान के अंतर्गत प्रत्येक दिन 3GB हाई स्पीड इंटरनेट डाटा दिया जाता है। प्लान के अंतर्गत 28 दिन में कुल 84GB डाटा दिया जाता है। डाटा समाप्त हो जाने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64kbps पर कार्य करती है। और इसके साथ ही इस प्लान के अंतर्गत 100 SMS फ्री दिया जाता है।

जिओ के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग 28 दिन तक उपलब्ध रहता है। इसके अतिरिक्त इस प्लान के रिचार्ज पर ग्राहकों को JioTV, JioCinema JioSecurity, JioCloud जैसे एप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

यहां JioTV के द्वारा 28 दिन तक अनेक तरह के टीवी शो का आनंद प्राप्त कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त यदि आप फिल्म देखने के शौकीन हैं तो इसके लिए JioCinema का सब्सक्रिप्शन भी इस पैक के साथ दिया गया है जो कि पैक की वैधता यानी कि 28 दिन तक मान्य रहेगा।

JioSecurity ऐप के द्वारा संवेदनशील डाटा जैसे कि फोन नंबर, Email ID, बैंक अकाउंट नंबर, OTP इत्यादि की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं। इसी प्लान के साथ मिलने वाला JioCloud के माध्यम से एक्स्ट्रा स्टोरेज प्रदान करता है । यदि प्लान की और अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप रिलायंस जिओ का ऑफिशियल वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं।

 

Jio latest news
Jio latest news in Hindi

Mobile Recharge से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Mobile Recharge


Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


 

Telegram button


ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Online Earning button


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

 

Computer button


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Insurance button

Have a Nice Day 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here