Home tech Motorola Revou2 Smart TV full specifications : 32, 40 और 43 inch...

Motorola Revou2 Smart TV full specifications : 32, 40 और 43 inch की डिस्प्ले के साथ भारत में Motorola Revou2 Smart TV हुआ लॉन्च

469
0
SHARE
Motorola Revou2 Smart TV full specifications
Motorola Revou2 Smart TV full specifications

Motorola Revou2 Smart TV full specifications : 32, 40 और 43 inch की डिस्प्ले के साथ भारत में Motorola Revou2 Smart TV हुआ लॉन्च

Motorola Revou2 TV Quad core MediaTek चिप के साथ दिया गया है और इसी के साथ Mali G52 MP2 GPU का सपोर्ट भी दिया गया है। इस टीवी के HD और Full HD मॉडल में 1GB रैम दिया गया है वही इसके 4K UHD मॉडल 2GB रैम के साथ हैं।

Motorola कंपनी के द्वारा भारत में Motorola Revou2 TV लॉन्च किया गया है। इसके सीरीज में अनेक तरह के साइज में TV मौजूद है। कंपनी की ओर से टीवी का कीमत किफायत रखा गया है जोकि एक ₹11,000 से लगभग शुरुआत होती है। Motorola कंपनी के टीवी का साइज 32 इंच से 43 इंच तक है।

43 इंच के साइज में दो तरह के रिजॉल्यूशन वेरिएंट में टीवी लांच किया गया है। अच्छे सॉन्ग अनुभव के लिए डिश टीवी में 24W का स्पीकर दिया गया है और इसके साथ Dolby Audio सपोर्ट भी है। टीवी से संबंधित कीमत, स्पेसिफिकेशन की जानकारी नीचे दिया जा रहा है।

Motorola Revou2 Smart TV price and availablity

Motorola Revou2 Smart TV बजट सेग्मेंट के साथ लांच किया गया है। कंपनी के इस सीरीज में आने वाले टीवी का साइज 32 इंच से शुरू होता है जिसका कीमत ₹10,999 से शुरू होता है। 40 इंच की साइज वाले टीवी का कीमत ₹16,999 रखा गया है वहीं 43 इंच की टीवी ₹19,999 में ग्राहकों के द्वारा खरीदा जा सकता है।

इसमें Full HD रिजॉल्यूशन का टीवी भी मौजूद है। 43 इंच के साइज में एक अलग वैरीअंट Ultra HD रिजॉल्यूशन इसके साथ आता है। जिसका कीमत ₹22999 रखा गया है। इस TV को Flipkart के माध्यम से भी खरीदा जा सकता है।

Motorola Revou2 Smart TV full specifications

Motorola Revou2 Smart TV चार साइज के वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस कंपनी के 32 इंच का टीवी HD रिजॉल्यूशन के साथ है। वहीं पर 40 और 43 इंच का टीवी FHD रिजॉल्यूशन के साथ लांच किया गया है और एक अन्य मॉडल UHD रिजॉल्यूशन के साथ है, जो कि 43 इंच के साइज में लांच किया गया है।

यह टीवी मॉडर्न डिजाइन के साथ बेजल लेस डिस्पले स्क्रीन में देखा गया है। साउंडिंग सिस्टम के लिए इसमें 24W का डिस्प्ले दिया गया है। इसके HD और Full HD रिजॉल्यूशन वेरिएंट के साथ Dolby Audio सपोर्ट दिया गया है। वहीं पर Dolby Atmos सपोर्ट केवल Full HD वेरिएंट के साथ देखने को मिलता है।

Motorola टीवी में साउंड सिस्टम को और भी बेहतर बनाने के लिए boAt Labs ट्यूनिंग की सेटिंग की गई है। इसके अतिरिक्त HDR10, Dolby Vision, MEMC और ALLM फीचर भी इसके साथ शामिल किया गया है।

Motorola Revou2 Smart TV feature and specifications

Motorola Revou2 Smart TV का प्रोसेसर Quad core MediaTek दिया है और इसके साथ में Mali G52 MP2 GPU सपोर्ट भी दिया गया है। HD और Full HD रेडिएंट के साथ 1GB रैम वही 4K UHD वेरिएंट के साथ 2GB रैम दिया है। इन सभी टीवी के साथ 8GB स्टोरेज क्षमता दिया गया है।

यह टीवी out-of-the-box Android TV 11 के साथ आया है। कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में Dual band Wi-Fi, Bluetooth, 3 HDMI Port, 2 USB Port और Ethernet पोर्ट इसके साथ मौजूद है।

Motorola Revou2 Smart TV full specifications
Motorola Revou2 Smart TV full specifications

इसे भी पढ़ें >>>

 


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें। 

Read More Button


Mobile Recharge से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Mobile Recharge


Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Computer kya hai


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

What is term insurance in Hindi
What is term insurance in Hindi

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here