Home sports IND vs AUS 3rd T20 I : तीसरे मैच में ऋषभ पंत...

IND vs AUS 3rd T20 I : तीसरे मैच में ऋषभ पंत हो सकता है बाहर, जाने क्या है वजह

211
0
SHARE
IND vs AUS 3rd T20I
IND vs AUS 3rd T20I

IND vs AUS 3rd T20 I : तीसरे मैच में ऋषभ पंत हो सकता है बाहर, जाने क्या है वजह

IND vs AUS 3rd T20I : नागपुर में खेले गए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे t20 मैच में ओवर कम होने के कारण रोहित शर्मा ने एक गेंदबाज को कम रखकर प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत को जगह दिया था।  लेकिन अब हैदराबाद में एक बार फिर कप्तान रोहित शर्मा पांच गेंदबाज के साथ मैदान पर उतर सकते हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 t20 मैच के सीरीज का तीसरा निर्णायक और अंतिम मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा इस मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा के द्वारा एक बार फिर से प्लेइंग इलेवन बदलाव करना देखने को मिल सकता है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया सीरीज का दूसरा मैच नागपुर में हुआ। इस मैच में बारिश द्वारा बाधित होने के कारण सिर्फ 88 ओवर का खेला गया था।  जिस मैच में भारत की टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज किया था।

ओवर कम होने के कारण रोहित शर्मा ने पिछले मैच में एक गेंदबाज को कम रखकर उसके जगह पर प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत को मौका दिया था लेकिन अब हैदराबाद में खेले जाने वाले इस मैच में हो सकता है कि एक बार फिर कप्तान रोहित शर्मा पांच गेंदबाज के साथ मैदान में उतरे।

IND vs AUS 3rd T20I : नागपुर में खेले गए टी-20 मैच में भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल, अक्षर पटेल और यूज़वेंद्र चहल के रूप में चार गेंदबाज खेले थे। वहीं हार्दिक पांड्या टीम में ऑलराउंडर के रूप में मौजूद थे।

भारत के कप्तान रोहित शर्मा इस निर्णायक मैच में किसी भी प्रकार का रिस्क लेना नहीं चाहेंगे और उनकी कोशिश यही रहेगी कि हार्दिक पांड्या सहित कुल 6 गेंदबाज के साथ मैदान पर उतरे।

यदि वह एक अतिरिक्त गेंदबाज को शामिल करते हैं तो ऋषभ पंत का टीम से बाहर होना तय माना जाएगा।  ऐसे में किस खिलाड़ी को मौका मिल सकता है आइए उसके के बारे में जानते हैं।

यदि तीसरे गेंदबाज की बात करें तो भारत के पास भुवनेश्वर कुमार और दीपक चहर के रूप में दो विकल्प मौजूद। वही उमेश यादव भी भारतीय टीम का हिस्सा है लेकिन t20 वर्ल्ड कप में शामिल नहीं होने के कारण कप्तान रोहित शर्मा भुवनेश्वर या चाहर को मौका देना चाहेंगे।

भुवनेश्वर कुमार एशिया कप 2022 के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला t20 मैच में खेले थे । ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा यह चाहेंगे कि वर्ल्ड कप से पहले दीपक चाहर को भी अभ्यास करने का कुछ मौका मिल जाए।

>>>>>>>>>>>>>>>>>>

Read More Button

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Computer kya hai


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

What is term insurance in Hindi
What is term insurance in Hindi

Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Have a Nice Day 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here