Home Online पैसा कमाए Google Pay Se Paise Kaise Kamaye 2023 | Google Pay ऐप से...

Google Pay Se Paise Kaise Kamaye 2023 | Google Pay ऐप से घर बैठे रोजाना 500 से 1500 रुपये कमाने के आसान तरीके

2005
19
SHARE
Google Pay Se Paise Kaise Kamaye
Google Pay Se Paise Kaise Kamaye

Google Pay Se Paise Kaise Kamaye 2023 | Google Pay ऐप से घर बैठे रोजाना 500 से 1500 रुपये कमाने के आसान तरीके

यदि आप गूगल में सर्च कर रहे हैं Google Pay Se Paise Kaise Kamaye, Google Pay ऐप से घर बैठे रोजाना 500 से 1500 रुपये कमाने के आसान तरीके, How To Earn Money From Google Pay App, Google Pay Paisa kamane ka aasan tarika, Google Pe Se Paise Kamaye 2022तो आप सही जगह पर आए हैं।

आज के समय में बहुत सारे ऑनलाइन काम किए जा रहे हैं, जैसे कि मोबाइल रिचार्ज ऑनलाइन ट्रांजैक्शन, शॉपिंग बिल का भुगतान , बिजली बिल, पानी बिल इत्यादि अनेक प्रकार की काम लोग घर बैठे करते हैं।

इसके साथ साथ इस ऐप के माध्यम से लोग घर बैठे पैसे भी कमा रहे हैं। आज के लेख में हम जानेंगे कि Google Pay App के माध्यम से घर बैठे 500 से ₹1000 कैसे कमाए। आज का यह लेख काफी खास होने वाले हैं जो ऐप के माध्यम से घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं।

अभी के समय में लोग इंटरनेट पर भी ऑनलाइन पैसा कमाने संबंधित जानकारियां सर्च करते रहते हैं ऐसे नहीं ऐसा देखा जा रहा है कि लोगों को ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित कार्य करना पसंद है। और हो क्यों नहीं कोई व्यक्ति घर बैठे पैसे कमाना सबसे अच्छा समझते हैं।

Google Pay App के माध्यम से लोग दो तरीके से पैसे कमा सकते हैं पहला तरीका यह है Google Pay App Referral और दूसरा तरीका Google Pay App Cashback Offers ….

बहुत से लोग इन दोनों तरीके से पैसे कमा रहे हैं किंतु हमारे बहुत से दोस्तों को इसके बारे में पता ही नहीं है कि Google Pay App की सहायता से लोग कैसे पैसे कमाते हैं?

जैसा कि इस लेख में आपको पहले ही बताया गया है कि इस ऐप के माध्यम से लोग दो तरीके से पैसा कमा सकते हैं। Google Pay App Paisa Kaise kamaen, Google Pay App daily 500 se 1000 rupya Kaise kamae . तमाम प्रश्नों का जवाब इस लेख में आपको मिलने वाला है।

Insurance video

Google Pe Referral Se Paise Kamaye

ऐप से पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका यही है Google Pay App को आप दूसरे यूज़र तक पहुंचा कर अच्छा खासा पैसा बना सकते हैं। इसके लिए आपको गूगल पे एप का लिंक उस यूजर को शेयर करना होता है। आपके द्वारा शेयर किए गए लिंक के माध्यम से यदि वह व्यक्ति इस ऐप को डाउनलोड करता है और फिर ट्रांजैक्शन करता है तो आपको ऑफर के अनुसार ₹101 या ₹201 तक कैशबैक दिया जाता है।

यहां पर पैसा कमाने के लिए आप एक नया तरीका सोच सकते हैं। यदि वह व्यक्ति ट्रांजैक्शन नहीं करता है तो आप अपने अकाउंट में ₹200 सेंड करवा ले और फिर उसे वापस भेज दें इससे आपको ऑफर के अनुसार ₹101 या ₹201 कैशबैक मिल जाता है। यदि यह काम प्रतिदिन 5 से 10 लोगों के पास करते हैं तो आप आसानी से 500 से 1000 रुपए कमा सकते हैं।

How To Earn Money Google Pay Cashback Offers

इस ऐप से पैसा कमाने का दूसरा तरीका यह है कि आप बिजली बिल , डीटीएच रिचार्ज , मोबाइल रिचार्ज, गैस सिलेंडर बुकिंग तथा ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करते हैं, उसके बाद आपको इस एप के द्वारा Cashback Offers दिए जाते हैं। इस प्रकार आप गूगल पर ऐप से दूसरे तरीके से पैसे कमा सकते हैं।

Google Pay App Download Kar Paise Kamaye

Google Pay App Download Link के माध्यम से इस ऐप को डाउनलोड करना है। उसमें रजिस्ट्रेशन करके अकाउंट को ऐड करना होगा। अब पेमेंट ट्रांसफर के बाद ही आपको कैशबैक दिए जाएंगे। इस प्रकार फर्स्ट टाइम ट्रांसफर करने पर कैशबैक आपके सीधे अकाउंट में पहुंच जाता है जिस अकाउंट को आप Google Pay App के माध्यम से जुड़े हुए हैं।

Google Pay App Download Kaise Kare

इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको Play Store App को खोलना है

ऐप खुलने के बाद ऊपर सर्च बार में Google Pay टाइप करके सर्च कर देना है उसके बाद आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।

Google Pay App Download डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है जिस पर क्लिक करके आप सीधे इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।

Google Pay Se Paise Kaise Kamaye
Google Pay Se Paise Kaise Kamaye

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Online Earning button



Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

atozsk
Atozsk

Mobile Recharge से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Mobile Recharge


 

Telegram button

कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

 

Computer button


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Insurance button

Have a Nice Day 

 

19 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here