Home tech Flipkart Projector offer : घर में ही पाए सिनेमा का अनुभव 3...

Flipkart Projector offer : घर में ही पाए सिनेमा का अनुभव 3 हजार से कम में Flipkart पर मिल रहा प्रोजेक्टर, ऑफर केवल सीमित समय के लिए

592
0
SHARE
Flipkart Projector offer
Flipkart Projector offer

Flipkart Projector offer : घर में ही पाए सिनेमा का अनुभव 3 हजार से कम में Flipkart पर मिल रहा प्रोजेक्टर, जल्दी ऑफर देखें

यदि आप भी कोई नया प्रोजेक्टर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और यदि आप का बजट ₹4000 से कम का है तो हम आपके लिए प्रोजेक्टर का बेस्ट ऑप्शन के बारे में बताने वाले हैं।

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart कम दाम पर प्रोजेक्टर दे रहा है जिसके माध्यम से आप अपने घर पर ही सिनेमा के जैसा अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।

जब भी कभी बच्चे का या फिर आपका मन होगा तो आप इन प्रोजेक्टर के माध्यम से अपनी पसंद का वीडियो या फोटो को बड़े पर्दे पर देख सकते हैं।

तो आइए जानते हैं कि किस प्रोजेक्टर पर कितना डिस्काउंट के साथ कितने सस्ते दामों में खरीदा जा सकता है। यहां पर नीचे कुछ अलग-अलग तरह के प्रोजेक्टर के बारे में बताया गया है।

UNIC UC 20 Mini Projector 

Flipkart पर UNIC UC 20 Mini Projector का वास्तविक कीमत ₹4500 है, लेकिन इसे 33% की छूट के बाद ₹2990 में प्राप्त किया जा सकता है।

बैंक ऑफर के अंतर्गत City credit card के द्वारा पेमेंट करने पर 10% यानी कि ₹1500 तक का बचत किया जा सकता है। वहीं दूसरी ओर 10% का बचत ICICI credit card के द्वारा EMI ट्रांजेक्शन पर भी हो सकता है।

इसके अतिरिक्त यदि देखें तो Kotak Bank Debit Card से भुगतान करने पर ₹1500 तक कीमत में कमी हो सकता है। यह प्रोजेक्टर एक LED प्रोजेक्टर है जिसके अंतर्गत चिपसेट LCD दिया गया है।

इस प्रोजेक्टर के माध्यम से अधिकतम 4 फीट की दूरी तक प्रोजेक्शन किया जा सकता है। इस प्रोजेक्टर का रिजॉल्यूशन 320 x 240 पिक्सल और ऑस्पेक्ट रेशियो 16:09 के साथ-साथ अधिकतम ब्राइटनेस 60 lm दिया गया है।

VRUM T300 LED Mini Projector 

VRUM T300 LED Mini Projector का वास्तविक कीमत ₹4999 है लेकिन इसे 39% की छूट के साथ ही सिर्फ ₹3013 में खरीदा जा सकता है।

यदि इस प्रोजेक्टर पर बैंक ऑफर की ओर देखें तो City credit card से भुगतान करने पर 10% अर्थात ₹1500 तक का छूट प्राप्त किया जा सकता है।

यह भी एक LED प्रोजेक्टर है, जिसका चिपसेट LED दिया गया है। यह प्रोजेक्टर के माध्यम से 8 फीट की दूरी तक प्रोजेक्शन किया जा सकता है।

इसके लैंप लाइफ 30000 घंटे का दिया गया है। इस प्रोजेक्टर का रिजॉल्यूशन 1080 पिक्सल और अधिकतम ब्राइटनेस क्षमता 3000 lm दिया गया है।

इस प्रोजेक्टर पर कंपनी के द्वारा इसके साथ 1 साल की वारंटी भी प्रदान की जाती है।

Zync T300 Mini Portable Projector 

यदि ऑफर की बात किया जाए तो Zync T300 Mini Portable Projector को Flipkart पर 45% की छूट के साथ ₹3299 में प्राप्त किया जा सकता है वहीं इसका वास्तविक मूल्य ₹5999 अंकित है।

Kotak Bank Debit Card के द्वारा भुगतान करने पर इस प्रोजेक्टर पर ₹1500 तक लाभ मिल सकता है।

स्पेसिफिकेशन की ओर देखे तो इस LED प्रोजेक्टर के साथ भी LED चिपसेट दिया गया है। इस प्रोजेक्टर के माध्यम से अधिकतम 10 फीट की दूरी तक प्रोजेक्शन किया जा सकता है।

कंपनी के प्रोजेक्टर की लैंप लाइफ 20000 घंटे का है। इसका रिजॉल्यूशन 800×480 पिक्सल और अधिकतम ब्राइटनेस 600 lm दिया गया है।

Flipkart Projector offer
Flipkart Projector offer

>>>>>>>>>>>>>>>>

Newsviralsk.com का वाइरल न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें

Viral News पढ़ें >>> Click Here



Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

atozsk
Atozsk

Mobile Recharge से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Mobile Recharge


 

Telegram button


ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Online Earning button


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

 

Computer button


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Insurance button


Have a Nice Day 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here