Home Mobile Phones Unihertz Jelly 2E full specifications : 4GB RAM और 16MP कैमरा के...

Unihertz Jelly 2E full specifications : 4GB RAM और 16MP कैमरा के साथ हथेली से भी छोटा स्मार्टफोन इस कीमत में हुआ लॉन्च

1546
0
SHARE
Unihertz Jelly 2E full specifications
Unihertz Jelly 2E full specifications

Unihertz Jelly 2E full specifications : 4GB RAM और 16MP कैमरा के साथ हथेली से भी छोटा स्मार्टफोन इस कीमत में हुआ लॉन्च

Unihertz Jelly 2E एक ऐसा मिनी स्मार्टफोन है, जो आपकी हथेली से भी छोटा है, और एक स्मार्टफोन होना का अपना पूरा फर्ज अदा करता है। जैसे कि कई तरह के ऐप्स चलाने वाले मोबाइल के साथ साथ गेम्स को भी सपोर्ट करता है।

इस स्मार्टफोन के लिए कंपनी की ओर से MediaTek Helio A22 प्रोसेसर दिया गया है और इसके साथ में 4GB RAM और 64GB स्टोरेज क्षमता भी दिया गया है।

बैटरी की ओर देखे तो कंपनी के द्वारा इस मोबाइल के साथ 2,000mAh क्षमता का बैटरी दिया है जोकि इसके साइज के हिसाब से सिंगल चार्ज के साथ पूरा दिन निकालने के लिए काफी है।

Unihertz Jelly 2E feature and specifications

इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Unihertz Jelly 2E एक बेहद ही कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन है, जिसका डिस्प्ले 3 इंच का है और रिजॉल्यूशन 354×480 पिक्सल दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio A22 प्रोसेसर के साथ काम करता है।

Jelly 2E 4G LTE सपोर्टेड स्मार्टफोन है और इसके साथ फिंगरप्रिंट स्केनर भी दिया गया है। यह मोबाइल आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 के साथ उपलब्ध कराया गया है।

सुपर कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन के साथ डुअल कार्ड स्लॉट दिया गया है और Micro SD card की सहायता से इसके स्टोरेज क्षमता को भी बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही इस मोबाइल के साथ में 3.5 mm का हेडफोन जैक भी दिया गया है।

इसी कंपनी के पोर्टफोलियो में एक Jelly 2 स्मार्टफोन भी लॉन्च किया गया है जो कि Jelly 2E के जैसा ही कॉम्पैक्ट है। लेकिन इसमें नया स्मार्टफोन ज्यादा पावरफुल बताया गया है।

Unihertz Jelly 2E price and availability

Unihertz Jelly 2E मोबाइल अभी चीन में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है और इसका कीमत 1,099 चीनी युआन यानी कि लगभग ₹12500 है।

यह कीमत 4GB RAM और 64GB स्टोरेज क्षमता वाले कॉन्फ़िगरेशन पर रखा गया है। Jelly 2E लिमिटेड यूनिट्स में उपलब्ध रहेगा लेकिन कंपनी की ओर से इसकी संख्या के बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुआ है।

इसके साथ ही भारत में भी इसकी उपलब्धता की कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन Unihertz के द्वारा अभी तक किसी भी देश में प्रोडक्ट को लॉन्च नहीं किया गया है तो इस स्थिति में Jelly 2E मोबाइल का भारत में आना मुश्किल होगा।


Related searches on Google 

Unihertz phone, Unihertz Jelly 2, Unihertz Titan, Unihertz Atom, Unihertz Jelly Pro 3gb+32gb, jelly pro, the smallest 4g smartphone, unihertz atom android 11, jelly mini smartphone, unihertz jelly 2 ebay, unihertz mini smartphone, unihertz jelly 2 shopee, unihertz 5g, smallest phone with internet


Unihertz Jelly 2E full specifications
Unihertz Jelly 2E full specifications

>>>>>>>>>>>>>>>>

Newsviralsk.com का वाइरल न्यूज़ पढ़ने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें

Viral News पढ़ें >>> Click Here



Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

atozsk
Atozsk

Mobile Recharge से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Mobile Recharge


 

Telegram button


ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Online Earning button


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

 

Computer button


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Insurance button


Have a Nice Day 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here