Home Mobile Phones Tecno Pova Neo 2 full Specification : 6GB RAM और 7000mAh बैटरी...

Tecno Pova Neo 2 full Specification : 6GB RAM और 7000mAh बैटरी के साथ Tecno Pova Neo 2 मोबाइल लॉन्च, कम कीमत में अनेक फीचर

732
0
SHARE
Tecno Pova Neo 2 full Specification
Tecno Pova Neo 2 full Specification

Tecno Pova Neo 2 full Specification : 6GB RAM और 7000mAh बैटरी के साथ Tecno Pova Neo 2 मोबाइल लॉन्च, कम कीमत में अनेक फीचर

Tecno कंपनी के द्वारा Tecno Pova Neo 2 मोबाइल लांच किया गया है जिसका डिस्प्ले 6.82 इंच की IPS LCD और रिजॉल्यूशन 720 x 1,640 pixel HD+ दिया गया है और इसके साथ इस मोबाइल का रिफ्रेश रेट 90Hz है।

Tecno कंपनी की ओर से POVA सीरीज के अंतर्गत नया स्मार्टफोन Tecno POVA Neo 2 लॉन्च किया गया है। यह मोबाइल Helio G80 पर आधारित Tecno Pova का अपडेटेड वर्जन है, जिसको दिसंबर 2020 में लांच किया गया था।

Tecno Pova Neo 2 full Specification

पिछले हफ्ते Tecno के द्वारा सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन के रूप में Tecno Pova Neo 2 मोबाइल को लांच किया गया है। यह मोबाइल 6GB RAM के साथ MediaTek Helio G85 चिपसेट पर कार्य करता है।

इस मोबाइल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें 7,000mAh क्षमता का बड़ा बैटरी दिया गया है जो कि उस यूजर्स के लिए बहुत उपयोगी होगा, जिसको फोन चार्ज करने के लिए समय कम मिलता है।

Tecno Pova Neo 2 5G मोबाइल से संबंधित जानकारी कीमत के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं तो आप इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

Tecno Pova Neo 2 features and Specification

यदि Tecno Pova Neo 2 मोबाइल के फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस मोबाइल का डिस्प्ले 6.82 इंच का IPS LCD है जो कि 720 x 1,640 pixel HD+ रिजॉल्यूशन के साथ है। यह मोबाइल का रिफ्रेश रेट 90Hz दिया गया है।

यदि इस मोबाइल से ऑपरेटिंग सिस्टम की ओर देखे तो यह मोबाइल HiOS on top के साथ साथ Android 12 सिस्टम पर काम करता है। प्रोसेसर कि यदि बात करें तो इसके लिए MediaTek Helio G85 चिपसेट प्रोसेसर लगाया गया है।

यदि Tecno Pova Neo 2 मोबाइल के स्टोरेज क्षमता की ओर देखिए तो 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज क्षमता और 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज क्षमता दिया गया है।

यहां स्टोरेज को Micro SD Card के माध्यम से 1 TB बढ़ाया जा सकता है। मेरी बैटरी क्षमता की ओर देखे तो इस मोबाइल में 7,000mAh क्षमता का बड़ा बैटरी दिया गया है जोकि 18W फास्ट चार्जिंग से जुड़ा है।

Tecno Pova Neo 2 mobile camera

यदि Tecno Pova Neo 2 5G मोबाइल के कैमरा देखा जाए तो 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है और इसके साथ में डुअल रीयर कैमरा दिया है, जिसमें 16 MP का पहला कैमरा और दूसरा कैमरा 2 MP का डेप्थ सेंसर और Quad LED Flash यूनिट के साथ है।

यदि इस मोबाइल के कनेक्टिविटी के बारे में बात किया जाए तो इस स्मार्टफोन के लिए Dual सिम सपोर्ट, Wi-Fi, Bluetooth, GPS, USB-C और 3.5mm ऑडियो जैक शामिल किया गया है।

यदि डायमेंशन की ओर देखें तो इस मोबाइल का लंबाई चौड़ाई और मोटाई 170.86 X 77.79 X 9.63mm है।

Tecno Pova Neo 2 price and availability

यदि Tecno Pova Neo 2 की कीमत की बात करें तो यह मोबाइल रूस में अभी RUB 11,900 है अर्थात लगभग ₹16764 भारत में होगा। इस मोबाइल के कलर की और देखा जाए तो यह मोबाइल Uranolite Gray, Virtual Blue और Orange Magma कलर के साथ उपलब्ध रहेगा।

Tecno Pova Neo 2 full Specification
Tecno Pova Neo 2 full Specification

Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।


Mobile Recharge से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Mobile Recharge


 

Telegram button


ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Online Earning button


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

 

Computer button


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Insurance button

Have a Nice Day 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here