Home Online earning through social media Best Earning App 2023 Without Investment : इंस्टॉल करो आपके अकाउंट में...

Best Earning App 2023 Without Investment : इंस्टॉल करो आपके अकाउंट में ₹3000 तुरंत

653
0
SHARE
Best Earning App 2023 Without Investment
Best Earning App 2023 Without Investment

Best Earning App 2023 Without Investment : इंस्टॉल करो आपके अकाउंट में ₹3000 तुरंत

नमस्कार दोस्तों एजुकेशनल पोर्टल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है दोस्तों आज का यह लेख काफी खास होने वाला है हमारे उन दोस्तों के लिए जो इंटरनेट पर सर्च करते हैं Best Earning App क्या ऑनलाइन ….

Earning App के माध्यम से पैसे कमाना संभव है? इसका दूसरा उपाय क्या है ताकि हम ऑनलाइन पैसे कमा सकें? यहां सही उपाय भी बताया जाएगा ताकि आप इसके चक्कर से बच सके..

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप कैसे एक सही अप के विषय में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और फिर एप्लीकेशन के माध्यम से पैसे कमा सकते हैं।

क्या एप्लीकेशन के माध्यम से पैसे कमाना सही है या फिर इसके लिए एक सही तरीका क्या है तमाम जानकारियां हम आपके साथ शेयर करने वाले हैं।

प्यारे दोस्तों यह लेख काफी रिसर्च के बाद आप तक लाने का प्रयास किया गया है हम यूट्यूब पर देखते हैं ज्यादातर ऐसे युटयुबर्स हैं जो ऑनलाइन अर्निंग एप के बारे में वीडियो बनाते हैं और वहां पर भोले भाले जनता ठगे जाते हैं।

क्या लोग आधुनिक ऐप से पैसे कमा भी रहे हैं या फिर वैसे टाइम पास कर रहे हैं सब कुछ बताने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें- Online पैसे कमाने के तरीके

 Facebook से पैसे कमाने के 5 बेस्ट तरीके

  यूट्यूब से 25 से ₹30000 आसानी से कमाने वाला टॉपिक

रोजाना घर बैठे पैसे कमाएं , जाने तरीका (सीक्रेट -यह कोई नहीं बताता)

Whatsapp : कमाओ $15 Dollar Daily | Whatsapp से पैसे कमाने का धांसू तरीका

PhonePe  : रोजाना कुछ घंटे काम करके 300 रूपए, यह है तरीका

Earn 1000 Doller/Month:   Google से Copy Paste करके अपने YouTube Channel को Monitize करें

इंस्टाग्राम से पैसे कैसे कमाए | Daily $20 कमाओ | Instagram  Step by step

कमाओ $20 Dollar Daily | ब्लॉग कैसे बनाये और पैसे कैसे कमाए?

 डिजिटल मार्केटिंग आपके लाइफस्टाइल को बदल सकता, डिजिटल मार्केटिंग कैसे सीखे?

डिजिटल मार्केटिंग क्या है? | पैसे कमाने का मस्त रास्ता डिजिटल मार्केटिंग | Digital Marketing क्यों जरूरी है

डिजिटल प्रोडक्ट बेचकर पैसे कमाए

Earning App Scam

भोले वाली जनता अर्निंग एप स्कैम चक्कर में बुरी तरह फस रहे हैं और वह अपना समय बर्बाद कर रहे हैं। हम आप ही से पूछते हैं पैसे कमाना आसान नहीं है। क्या किसी ऐप को इंस्टॉल करने के बाद आपको ₹3000 मिल जाएगा। जरा आप ही सोचिए वह कितने आदमी को तीन-तीन हजार रुपया देने वाले हैं।

उसे अप के ओनर को क्या फायदा होगा जो आपको ₹3000 देंगे। हम सबसे पहले आपको सोने के लिए बोल रहे हैं आप यूट्यूब पर वीडियो देखे जा रहे हो देखे जा रहे हो जरा सोचो मेरे दोस्त….

क्या वाकई में App के माध्यम से पैसे कमाए जा सकता है?

हां App के माध्यम से पैसे कमाए जा सकता है बहुत ऐसी App है जहां पर आप छोटे-छोटे टास्क पूरा करके पैसे कमा सकते हैं। किंतु यहां पर 70 से 80% App आपको चुना लगा देता है।

प्यारे दोस्तों ऐसा App के बारे में वीडियो देखने को मिलेगा जहां पर कहता है वीडियो ऐड देखकर के पैसा कमाओ। आज पूरा पोल खोल करके रख देने वाला हूं इस लेख को पूरा पढ़ें। आखिर बात क्या है?

सपोज आप ऐप बनाना जानते हैं, आपने एक ऐप बनाए और उसे अप के बारे में लोगों को इंस्टॉल करने के लिए बताया गया ‌ । आप उसे अप में एड लगा दिए हैं। इसके लिए आप बड़े-बड़े युटयुबर्स को खोजते हैं जो App के बारे में वीडियो बनाते हैं। वह यूट्यूब पर आपसे पैसा लगा और फिर उसे App के रिगार्डिंग वीडियो बनाएगा। वीडियो देखकर भोले वाले जनता उसे ऐप को इंस्टॉल कर लेता है और फिर उस पर काम करना शुरू कर देता है।

अप पर ऐड लगा रहता है जिसके माध्यम से अप का मालिक पैसा कमाना शुरू कर देता है यदि वह ₹50000 खर्च करता है तो 20 से 25 लाख रुपैया उसे अप के माध्यम से कमाने लगता है।

काम करने वाले कुछ लोगों को App का ओनर कुछ पैसे दे भी देते हैं और यह App अधिक दिनों तक नहीं चलता आपका पैसा लेकर भाग जाता है। आपका समय भी गया इंटरनेट भी गया, आपको मिला क्या?
जरा सोच कर देखिए

Best Earning App 2023

दोस्तों यहां हम आपको जागरूक करने के लिए या लेख लेकर आए हैं। आपसे आग्रह है कि किसी भी अप के बारे में सही से जानकारी प्राप्त करें फिर उसे पर कम करें। क्योंकि अभी के समय में अधिकतर अप फेक होता है वहां से आपको ₹1 भी नहीं मिलने वाला है उल्टे वह आपसे पैसा कमाता है।

यूट्यूब पर किस प्रकार का वीडियो आपको धरैलेय से मिलेगा। आपको इस प्रकार के वीडियो से बचकर रहना है।

 

घर बैठे पैसे कमाने का सही तरीका

यदि आप ऑनलाइन पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको विश्वसनीय प्लेटफार्म के साथ जुड़कर काम करना चाहिए। जहां से लोग पैसे कमा सकते हैं आपको कभी भी शॉर्टकट के चक्कर में नहीं पढ़ना चाहिए। यूट्यूब पर वीडियो देखने से पहले जांच पारक करना बिल्कुल जरूरी है।

आप सीधे किसी भी फील्ड में घुस जाने से बचें पहले रिसर्च करें और फिर काम स्टार्ट करें…

ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए ढेर सारे ऑप्शंस है यहां पर हम तीन ऑप्शन एस शेयर करने वाले हैं जिसकी सहायता से आप आसानी से थोड़ा सा मेहनत करके अपना ऑनलाइन काम शुरू कर सकते हैं। यह सत प्रतिशत विश्वसनीय है और यहां से आप घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं।

यूट्यूब वीडियो से पैसे कमाए

आज के समय में यूट्यूब वीडियो बनाकर आप घर बैठे हजारों नहीं लाखों रुपए कमा सकते हैं। इसके लिए आपको डेडीकेशन और मेहनत से कम करने की आवश्यकता है। आपको समय के अनुसार ऐसी वीडियो बनाने हैं जो लोगों के जरूरत को पूरा करें। एक बात है कि यूट्यूब पर गलत वीडियो पर अधिक व्यूज मिलता है किंतु यह अधिक दिनों का सफल नहीं है।

यदि आप यूट्यूब पर लंबे समय तक रहना चाहते हैं तो आप ऐसा वीडियो बनाए जिससे लोगों की भलाई हो जिससे शिक्षा प्राप्त हो। एक बात है कि इस वीडियो पर बहुत कम ही लोग आते हैं किंतु जो लोग आते हैं वह कुछ सीख कर जाते हैं, आपको रिस्पेक्ट मिलता है।

इसके संबंध में भी आप अधिक जानकारी चाहते हैं तो हमें कमेंट करें हम इसके लिए अलग से सेपरेट पोस्ट लेकर आएंगे जहां पर बताएंगे कि यूट्यूब पर किस प्रकार का वीडियो बनाना चाहिए इसके लिए हमें क्या-क्या सावधानी बरतनी है।

ब्लॉगिंग करके पैसे कमाए

दोस्तों यदि बहुत अच्छा काम है यदि आप लिखना पसंद करते हैं तो आपके लिए यह वरदान से कम नहीं है। अभी जो आप पढ़ रहे हैं या एक ब्लॉग पोस्ट है। और इस काम को ब्लॉगिंग कहा जाता है। गूगल पर आप जो कुछ सर्च करते हैं उससे संबंधित रिजल्ट आपको गूगल दिखा देता है आप उसे लिंक पर क्लिक करके पढ़ते हैं। यह एक ब्लॉक पोस्ट होता है जो हमारे और आपके जैसे लोग लिखते हैं।

इस प्रकार आप ब्लॉग पोस्ट लिखकर अपना ब्लॉग बनाकर ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं। ऑनलाइन पैसे कमाने का यह एक सही तरीका है। वीडियो का ऐड देखो पैसा कमाओ, ऐप इंस्टॉल करो पैसे कमाओ, एप से पैसे कमाओ
इस प्रकार का वीडियो आपको नहीं देखना चाहिए यह आपको डूबा देने वाला है।

इस प्रकार बी का वीडियो देखने से दो आदमी को फायदा ज्यादा होता है एक तो जिसका ऐप है और दूसरा जो अप का प्रमोशन करता है। अप का प्रमोशन करने वाले महानुभाव से आग्रह है कि भोले भाले जनता के साथ अन्यय होने से बचाए।

आप अपनी कमाई के लिए दूसरे के साथ यह घिनौना हरकत ना करें। आप पर विश्वास करके कोई व्यक्ति आपका वीडियो देखा है आप उसके साथ विश्वास घात ना करें।

एफिलिएट मार्केटिंग से पैसे कमाए

ऑनलाइन पैसे कमाने का यह भी एक सुंदर तरीका है एफिलिएट मार्केटिंग। कोई भी कंपनी जैसे अमेजॉन फ्लिपकार्ट वह अपने प्रोडक्ट के ऊपर एफिलिएट कमिशन देता है। यदि आप उनके प्रोडक्ट को बिकवाते हो तो इससे आपको पैसा मिलता है।

अब आपके मन में एक प्रश्न आया होगा कि क्या प्रोडक्ट का दाम बढ़ जाएगा। नहीं नहीं प्रोडक्ट का दम वही रहेगा कंपनी अपनी तरफ से उसको कमीशन देता है जो उनके प्रोडक्ट का प्रमोशन करता है प्रचार प्रसार करता है।

Best Earning App 2023 Without Investment : इंस्टॉल करो आपके अकाउंट में ₹3000 तुरंत

दोस्तों यह लेख जागरूकता की दृष्टिकोण से आप तक लाने का प्रयास किया गया है। यदि आप इस लेख को पढ़कर फिर भी ऑनलाइन अप से पैसा कमाना चाहते हैं तो यह आपके ऊपर है। आप पैसा कमाना चाहते हैं तो एक अच्छे ब्रांड के साथ जुड़े। उसका प्रमोशन करके आप पैसे कमा सकते हैं। गलत ऐप से बचकर रहना, हमारे इस लेख का मुख्य उद्देश्य है

क्या मैं सही कह रहा हूं अपना विचार जरूर बताएं?

Best Earning App 2023 Without Investment
Best Earning App 2023 Without Investment

People also search in Google

best earning app without investment, best earning app 2023, earning app without investment, best earning app 2023 without investment, best earning app without investment 2023, new earning app 2023 today, new earning app 2023, new earning app without investment, best earning app, money earning apps, paytm earning app 2023 today, online earning app, 2023 best self earning app, earning app,best self earning apps 2023, online earning, color prediction game without investment


‌‌

इसे भी जरूर पढ़ें





Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।





 

जय हिन्द 🙏

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here