Home Mobile Phones Samsung Galaxy Z Fold 5 5G : Amazon सेल में तगड़ा ऑफर,...

Samsung Galaxy Z Fold 5 5G : Amazon सेल में तगड़ा ऑफर, मिल रहा 17 हजार रुपये सस्ती कीमत पर

440
0
SHARE
Samsung Galaxy Z Fold 5 5G
Samsung Galaxy Z Fold 5 5G

Samsung Galaxy Z Fold 5 5G : Amazon सेल में तगड़ा ऑफर, मिल रहा 17 हजार रुपये सस्ती कीमत पर

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: Samsung Galaxy Z Fold 5 5G भारी डिस्काउंट मिल रहा है। यदि कोई ग्राहक फोल्ड वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो उनके लिए ये तगड़ा ऑफर है। आपको बता दे की Samsung Galaxy Z Fold 5 5G ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर कूपन ऑफर और बैंक ऑफर के साथ ग्राहक को काफी बचत करवा रहा है।

प्यारे दोस्तों इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं Samsung Galaxy Z Fold 5 5G के विषय में तमाम जानकारियां, जो आपको स्मार्टफोन खरीदने से पहले होना चाहिए। आप कोई भी स्मार्टफोन खरीदे या मायने नहीं रखता है किंतु आपको उसे प्रोडक्ट के बारे में जानकारी रहना चाहिए। मार्केट में उसे प्रोडक्ट से संबंधित रिव्यू को जरूर पढ़ना चाहिए या फिर संबंधित वीडियो देख सकते हैं।

आज हम आपको बताने वाले हैं Samsung Galaxy Z Fold 5 5G के विषय में खास जानकारियां

Samsung Galaxy Z Fold 5 5G पर डिस्काउंट और कीमत

Amazon Great Indian Festival Sale की सुनहरे मौके पर Samsung Galaxy Z Fold 5 5G बहुत ही सस्ती कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट 1,54,999 रुपए में लिस्ट किया गया है। आपको पता होगा कि ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कीमत में कमी और बढ़ोतरी होती रहती है इसीलिए जब तक ऑफर है ऑफर समय में फायदा उठा ले।

यदि आप कूपन ऑफर के जरिए इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो ₹10000 तक काम हो सकती है वहीं पर बैंक ऑफर में एसबीआई क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर ₹7000 का डिस्काउंट प्राप्त होता है। अर्थात कुल मिलाकर आप इस स्मार्टफोन को कीमत 1,37,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Fold 5 5G के स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy Z Fold 5 5G में 7.60 इंच की डिस्प्ले मौजूद है यदि रेजोल्यूशन की बात करें तो 2176×1812 पिक्सल है जो कि बेहतर माना जाता है। दूसरी 6.20 इंच की डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 904×2316 पिक्सल है। सबसे अच्छी जानकारी यह है कि यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर Snapdragon 8 Gen 2 से लैस है।

यदि कैमरा की बात करें तो रेयर में तीन कैमरा दिए गए हैं -f/1.8 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा , f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का दूसरा तथा f/2.4 अपर्चर के साथ 10 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है।

इस स्मार्टफोन के फ्रंट पर भी दो कैमरा दिया गया है- f/2.2 अपर्चर के साथ 10 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और f/1.8 अपर्चर के साथ 4 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा मौजूद है।

Samsung Galaxy Z Fold 5 5G स्मार्टफोन की बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो 4400mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन का वजन 253 ग्राम। 12GB RAM और 256 GB स्टोरेज से लैस…

कनेक्टिविटी के विषय में बात करें तो वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ v 5.30, एनएफसी, यूएसबी टाइप सी, ड्यूल सिम और 5जी कनेक्टिविटी दी गई है।

Samsung Galaxy Z Fold 5 5G: इस स्पेसिफिकेशन के साथ इतने कम कीमत पर यह स्मार्टफोन लेना क्या उचित होगा? अपना विचार हमारे साथ जरूर शेयर। यदि इस स्मार्टफोन के मुकाबले और भी स्मार्टफोन कोई मार्केट में हो जो सस्ते प्राइस पर मिले उसका नाम जरूर कमेंट करें।

Samsung Galaxy Z Fold 5 5G
Samsung Galaxy Z Fold 5 5G

Mobile phones से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here