Home समाचार Pramod Gupta Jaunpur | हास्य की दुनिया के नए कलाकार दुनिया को कर...

Pramod Gupta Jaunpur | हास्य की दुनिया के नए कलाकार दुनिया को कर दिए है- हैरान

2205
0
SHARE
pramod gupta hasya kavi
pramod gupta hasya kavi

हास्य की दुनिया के नए कलाकार दुनिया को कर दिए है हैरान: नमस्कार दोस्तों एजुकेशनल पोर्टल में फिर से एक बार स्वागत है। दोस्तों आज का लेख काफी महत्वपूर्ण होने वाला है।

आज हम आपको एक ऐसे कलाकार के विषय में बताने वाले हैं, जो हास्य की दुनिया में बिल्कुल नए किंतु आप उनके कलाकारी को देखकर अपने हंसी को रोक नहीं पाएंगे।  हैरान रह जाएंगे उनकी बातों को सुनकर।

प्रमोद गुप्ता ( Pramod Gupta Jaunpur )

जौनपुर जिले के सुजानगंज क्षेत्र के रोहियांव गांव के रहने वाले मातादीन गुप्ता के 21 वर्षीय पुत्र प्रमोद गुप्ता ने राजा श्री कृष्ण दत्त पीजी कालेज जौनपुर से बीएससी की पढ़ाई पूरी की।

उसके बाद नोयडा के एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल में वीडियो एडिटिंग की पोस्ट पर कार्य कर रहे है। वह बचपन से ही एक कलाकार को अपने अंदर जीवित रखे हुए है। यही वजह है कि जब भी उन्हें मंच मिलता है तो वह मौका हाथ से नहीं जाने देते।

pramod gupta hasya kavi
pramod gupta hasya kavi

न्यूज चैनल में वीडियो एडिटिंग की पोस्ट पर कार्य करते हुए भी गुप्ता जी, अपनी प्रतिभा को छिपाए नहीं बल्कि दुनिया के सामने रखने का प्रयास किए हैं। वह आपने हास्य कविताओं के साथ दर्शकों को लुभाने का भी कला जानते हैं।

दोस्तों आज के इस लेख में हम आपके साथ उनके कुछ Videos भी शेयर करने वाले हैं, जिसे आप देख सकते हैं। नीचे वीडियोस का लिंक है Pramod Gupta के यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

कहानियां कविता जीवनी इत्यादि पढ़ने के लिए  दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं Click here

जीवनी (Biography) ?लेखक– राजहंस

यह छोटा सा पोस्ट आपको कैसा लगा हमें कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here