Home Mobile Phones Flipkart Big Billion Days Sale 2023: ग्राहक को मिलेगा बहुत डिस्काउंट Google...

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: ग्राहक को मिलेगा बहुत डिस्काउंट Google Pixel 7a मिलेगा 12,500 रुपये तक सस्ता

403
0
SHARE
Flipkart Big Billion Days Sale 2023
Flipkart Big Billion Days Sale 2023

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: ग्राहक को मिलेगा बहुत डिस्काउंट Google Pixel 7a मिलेगा 12,500 रुपये तक सस्ता

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: 7 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डे शुरू हो रही है। कंपनी द्वारा प्रोडक्ट्स की बहुत लंबी रेंज जबरदस्त डिस्काउंट देने की दवा की जा रही है।
फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डेज साले 8 अक्टूबर से 15 अक्टूबर 2023 तक रहेगी। इन दोनों आपको प्रोडक्ट पर अच्छी खासी डिस्काउंट देखने को मिलेगा जिसमें एप्पल, सैमसंग वो मोटरोला और अन्य स्मार्टफोन पर अच्छी डील्स मिलने वाली है।

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के द्वारा बिग बिलीयन डेज सेल के दौरान Google Pixel 7a पर भारी छूट मिलने वाला है। Google Pixel 7a को इस वर्ष 11 में को लांच किया गया।

Big Billion Days Sale के अंतर्गत ग्राहकों को भारी डिस्काउंट मिलने की संभावना बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार Google Pixel 7a भारी छूट मिलेगा। इस वेरिएंट का कीमत 43999 है जो की 31499 में खरीदा जा सकता है। Google Pixel 7a इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज है, इस प्रकार देखा जाए तो यह बहुत ही अच्छा स्मार्टफोन होने वाला है।

यहां पर सेल प्राइस में एक्स्ट्रा एक्सचेंज बोनस और बैंक ऑफर भी सम्मिलित किया गया है जो की ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट इस सेल के अंतर्गत पेश करेंगे।

 

Google Pixel 7a स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1 इंच की फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दिया गया है। प्रोसेसर जो की लेटेस्ट है Tensor G2 SoC दिया है।

Google Pixel 7a की बैटरी की बात करें तो 4,385mAh की बैटरी मौजूद है इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है।

Google Pixel 7a का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का और 13 मिक्स मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। साथ ही सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। स्मार्टफोन की वजन की बात करें तो 193.5 ग्राम गूगल पिक्सल 7a का वजन बताया जा रहा है।

गूगल पिक्सल 7a कनेक्टिविटी कुछ इस प्रकार है

फोन में जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3, यूएसबी टाइप-सी 3.2 और NFC

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: यह ग्राहकों के लिए कितना उपयोगी साबित होगा आप जरूर कमेंट के माध्यम से हमें बताने का प्रयास करें। क्या इस डिस्काउंट price पर स्मार्टफोन खरीदना उचित होगा? जरूर बताएं

Flipkart Big Billion Days Sale 2023
Flipkart Big Billion Days Sale 2023

Mobile phones से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here