Home YouTube tips YouTube Create Editing App |GOOD NEWS यूट्यूब का अपना वीडियो एडिटिंग ऐप,...

YouTube Create Editing App |GOOD NEWS यूट्यूब का अपना वीडियो एडिटिंग ऐप, Kinemaster, power director की छुट्टी

763
0
SHARE
YouTube Create Editing App
YouTube Create Editing App

YouTube Create Editing App |GOOD NEWS यूट्यूब का अपना वीडियो एडिटिंग ऐप, Kinemaster, power director की छुट्टी

एजुकेशनल पोर्टल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है दोस्तों आज का आर्टिकल काफी रोचक होने वाला है और यह हमारे उन दोस्तों के लिए हैं जो यूट्यूब पर काम करते हैं । यूट्यूब पर काम करते समय आपको वीडियो एडिट करने के लिए अलग-अलग एडिटिंग सॉफ्टवेयर की आवश्यकता होती है। यदि आप अपने स्मार्टफोन से वीडियो एडिट करते हैं तो इसके लिए एडिटिंग ऐप की आवश्यकता पड़ जाती है।

यदि आप काइन मास्टर वीडियो एडिटिंग ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो इसके लिए भी आपको सब्सक्रिप्शन चार्ज देना पड़ता है। यदि फ्री नहीं इसका इस्तेमाल करते हैं तो वाटर मार्क लग जाता है ऐसे में आपको अनेक प्रकार के समस्याओं का सामना करना पड़ जाता है, जब आप वीडियो एडिट करते हैं…

YouTube Create Editing App

प्यारे दोस्तों यूट्यूब अपने क्रिएटर के लिए वीडियो एडिटिंग एप लाए हैं जिसका नाम है यूट्यूब क्रिएट। यह ऐप अभी सभी को नहीं मिला है किंतु आने वाले समय में प्ले स्टोर पर भी मिलना शुरू हो जाएगा।

इस ऐप के माध्यम से आप वह तमाम एडिटिंग कार्य कर सकते हैं जो आप अन्य अप की सहायता से कर सकते हैं। और सबसे बड़ी बात यह है कि यहां पर एडिट करने के बाद आपको वीडियो से संबंधित कोई मसला भी नहीं आएगा आप आसान से वीडियो को वहां पर एडिट करके डायरेक्ट यूट्यूब पर शेयर कर सकते हैं।

Read More

GOOD NEWS यूट्यूब का अपना वीडियो एडिटिंग ऐप

मनोज दे जी इस संबंध में यूट्यूब पर वीडियो अपलोड किए हैं जिसे आप देख सकते हैं। उनका कहना है कि आने वाले समय में वह इस एडिटिंग ऐप से संबंधित वीडियो भी लाएंगे जिससे क्रिएट आसानी से वीडियो देखकर अब अपना वीडियो बना सकते हैं। उनका कहना है कि अपनी इस ऐप YouTube Create (Early Access)के अंतर्गत वो सब मिलने वाला है जो अन्य वीडियो एडिटिंग सॉफ्टवेयर एप्लीकेशन मैं मिलता है। यूट्यूब टिप्स एंड ट्रिक्स के लिए मनोज दे यूट्यूब चैनल आप जरूर देख सकते हैं।

YouTube Create Editing App|GOOD NEWS यूट्यूब का अपना वीडियो एडिटिंग ऐप, Kinemaster, power director की छुट्टी

 

Read More

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here