Home गेस्ट पोस्ट & प्रचार प्रसार Free Guest Post : आप ऐसे बन सकते है Newsviralsk के contributor

Free Guest Post : आप ऐसे बन सकते है Newsviralsk के contributor

653
0
SHARE
Free guest post on Newsviralsk
Free guest post on Newsviralsk

Free Guest Post : आप ऐसे बन सकते है Newsviralsk के contributor

यदि आप अपने लेख के माध्यम से Hindi Blogging Community को योगदान देना चाहते हैं तो हमारे इस एजुकेशनल पोर्टल पर आपका हार्दिक स्वागत है। यदि आप एक लेखक हैं, शिक्षक हैं या फिर छात्र लिखने में रुचि रखते हैं तो आप यहां पर अपना योगदान दे सकते हैं।

इस एजुकेशन पोर्टल पर आपके द्वारा लिखे गए लेख को एक अलग पहचान बन सकती है इसे अधिक से अधिक लोगों के साथ शेयर किया जाता है। यदि आप हमारे community पर अपना guest post करना चाहते हैं तो इसके लिए कुछ निर्देशों का पालन करना होगा। हमारा यह ब्लॉग हमेशा ब्लॉगर्स को प्रोत्साहित करने का काम करता है।

कौन-कौन कर सकते हैं गेस्ट पोस्ट

यह प्रश्न बार-बार पूछे जाते हैं कि कौन-कौन गेस्ट पोस्ट कर सकते हैं? नीचे इसके विषय में बताया गया है आप देख सकते हैं।

>>यदि आप कोचिंग संस्थान चलाते हैं
>>आपका कोई दुकान है या कारोबार है
>>आप प्रॉपर्टी डीलर हैं
>>आपका एजुकेशनल चैनल है
>>आपका कोई वेबसाइट है
>>आप एक एलआईसी एजेंट हैं
>>आप किताब कॉपी बेचने का दुकान चलाते हैं
>>आप एक गायक हैं
>>आप एक गीतकार हैं
>>आप एक संगीतकार हैं

यदि आपके पास वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म जिसके बारे में जानकारी अधिक लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं तो आप हमारे पोर्टल पर गेस्ट पोस्ट कर सकते हैं।

Newsviralsk एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जहां पर शिक्षा से संबंधित जानकारियां शेयर की जाती है और यहां पर अधिक संख्या में छात्र लोग आते हैं। या फिर वैसे ही लोग आते हैं जो ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित जानकारियां ग्रहण करना चाहते हैं।

Free guest post on Newsviralsk
Free guest post on Newsviralsk

 आप ऐसे बन सकते है Newsviralsk के contributor

प्यारे दोस्तों Newsviralsk एक एजुकेशनल पोर्टल ऐप जहां आप अपना कंटेंट पब्लिश्ड करवा सकते हैं बशर्ते आपको कुछ शर्तों का पालन करना होगा।

>>आपके content की Quality बढ़िया होनी चाहिए.

>>आपका content “हिन्दी” font में होना चाहिए, परन्तु बीच-बीच में English words को use किया जा सकता है । बीच-बीच में अंग्रेजी वर्ड इस्तेमाल करने से मॉडल भाषा का पता चलता है इसका प्रयोग किया जा सकता है। वैसे आप सिर्फ हिंदी में भी guest post लिख सकते हैं।

>>पोस्ट पढ़ने के बाद यूजर को कुछ वैल्यू मिलना चाहिए इस बात को ध्यान में रखकर पोस्ट लिखने का प्रयास करें। आप किसी दूसरे जगह से कॉपी पेस्ट कंटेंट पब्लिश्ड नहीं करवा सकते हैं। कॉपी पेस्ट करने का भी एक तरीका है यदि आप दूसरे के कंटेंट को हमारे वेबसाइट पर पब्लिश्ड करवाना चाहते हैं तो उसे खुद से जरूर एडिट करें और फिर गेस्ट पोस्ट के लिए भेज सकते हैं।

>>आपके content की length कम से कम 500 words की होनी चाहिए। 500 वर्ड से कम लेंथ वाले आर्टिकल पब्लिश्ड नहीं किया जा सकेगा।

>>कोशिश करें कि आपका आर्टिकल में कोई गलतियां ना हो, शुद्ध शुद्ध लिखने का प्रयास करना है, क्योंकि आपके आर्टिकल को पढ़कर लोग आपके वेबसाइट या फिर यूट्यूब चैनल तक जा सकते हैं।

>>आपके द्वारा लिखे गए आर्टिकल को वेबसाइट पर पब्लिश्ड करके आपकी वेबसाइट या फिर यूट्यूब चैनल के लिए do-follow backlink भी दिया जाएगा।

>>आप textual content के साथ visual content जैसे कि Images और Videos को भी add कर सकते हैं। किसके लिए स्क्रीनशॉट या यूट्यूब वीडियो embed किया जा सकता है।

>> हम हर किसी के काम का सम्मान करते हैं। यदि आप हमारे वेबसाइट पर गेस्ट पोस्ट करते हैं तो आपको कॉपीराइट ओनरशिप मिलागा। उस पोस्ट में लेखक के रूप में आपके विषय में भी जानकारी दी जाएगी।

>>यदि आपके मन में कोई प्रश्न है तो आप हमें ईमेल कर सकते हैं या फिर फोन कर सकते हैं।

Guest post submit करने से आपको क्या मिलेगा फायदा

Self-promotion: यदि आपके पास यूट्यूब चैनल है या फिर वेबसाइट है या अन्य कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है उसे आप आसानी से इस गेस्ट पोस्ट के माध्यम से खुद प्रमोट कर सकते हैं। आपकी ब्रांड का नाम अधिक से अधिक लोगों के पास जाने की संभावना बढ़ जाती है। Free Guest Post

Newsviralsk.com में post Contribute कैसे करें?

यदि आप बेस्ट पोस्ट के गाइडलाइन को यहां तक पढ़ लिए हैं तो आप गेस्ट पोस्ट लिखने के लिए तैयार हो जाएं। यदि ऊपर बताए निर्देशों को ध्यान में रखकर आप गेस्ट पोस्ट लिखेंगे तो निश्चित रूप से आपकी गेस्ट पोस्ट को पब्लिश्ड किया जाएगा।

Title में अपना मोबाइल नंबर जरूर दें ताकि हम आपसे पोस्ट संबंधित जानकारियां अच्छे से प्राप्त कर पाए

guest post subission

7+7=

Submit Guest post >> Click Here

Newsviralsk.com पर guest post करने के लिए [email protected] पर email करे और अपने विषय विषय के बारे में चर्चा करे। संपर्क सूत्र 8521312121

आपको Newsviralsk.com में गेस्ट posting के बारे में कोई प्रश्न है तो हमसे सीधे संपर्क कर सकते हैं।

Free Guest Post : आप ऐसे बन सकते है Newsviralsk के contributor

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here