Home ipl news IPL 2022 CSK vs PBKS :- IPL में आज पंजाब का सामान...

IPL 2022 CSK vs PBKS :- IPL में आज पंजाब का सामान चेन्नई सुपर किंग्स से, जीत की उम्मीद में चेन्नई।

153
0
SHARE
IPL 2022 CSK vs PBKS
IPL 2022 CSK vs PBKS

IPL 2022 CSK vs PBKS :- IPL में आज पंजाब का सामान चेन्नई सुपर किंग्स से, जीत की उम्मीद में चेन्नई।

IPL 2022 CSK vs PBKS :- IPL 2022 में आज शाम 7:30 बजे पंजाब किंग्स (PBKS) का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से होने वाला है। जिसमें चेन्नई अपने पहले जीत की तलाश में होंगे।

यह मैच मुंबई स्थित ब्रेबोर्न स्टेडियम में आज शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में अभी तक दो मुकाबले में से दोनों में हार चुके हैं।

IPL 2022 CSK vs PBKS :- IPL 2022 के 11वीं मैच में आज रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अपने तीसरे मैच के में पंजाब किंग्स (PBKS) के साथ खेलने वाले हैं।

IPL के चार बार चैंपियन रह चुके चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस सीजन यानी 2022 में अभी तक एक भी मैच जीत नहीं सके हैं। आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान एम एस धोनी अब कप्तानी छोड़ कर रविंद्र जडेजा के हाथ में सौंप दिए हैं।

इस प्रकार से रविंद्र जडेजा के कप्तानी में IPL के इस 15वां सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अभी तक दो मुकाबले खेले पहला कोलकाता के साथ और दूसरा लखनऊ के साथ जिसमें दोनों मुकाबले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

IPL 2022 CSK vs PBKS :- IPL 2022 में यदि पंजाब की बात करें तो पंजाब किंग्स (PBKS) ने दो मुकाबले खेले जिसमें उन्हें एक में जीत मिली है और एक में हार का सामना करना पड़ा है और वह 2 अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें नंबर पर स्थित है।

यदि IPL में पंजाब किंग्स (PBKS) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच रिकॉर्ड की बात करें तो अभी तक दोनों टीमों के बीच कुल 26 मैच हो चुके हैं जिसमें से 16 में चेन्नई ने जीत दर्ज की और 10 मुकाबले में पंजाब ने जीत दर्ज किया है।

IPL 2022 CSK vs PBKS :- IPL 2022 में आज होने वाले मैच में चेन्नई की टीम की ओर से पंजाब के खिलाफ इस मैच में अपनी टीम में शायद ही बदलाव करेंगे। लेकिन लगातार शुरुआती दो मैच हारने के बाद कप्तान रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी टीम की रणनीति पर विचार कर सकती है।

वही अगर पंजाब की बात करें तो सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो अब टीम का हिस्सा बनने जा रहे हैं तो हो सकता है कि आज के मैच में वह अंतिम 11 का हिस्सा हो और साथ ही पंजाब की टीम की ओर से गेंदबाजी में कुछ मेहनत करने की जरूरी है।

IPL 2022 CSK vs PBKS
IPL 2022 CSK vs PBKS

Cricket से संबंधित अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं


ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Computer kya hai


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

What is term insurance in Hindi
What is term insurance in Hindi

Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Disclaimer newsviralsk image

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here