Home ipl news IPL 2022 LSG vs SRH :- लखनऊ को मिला इस सीजन की...

IPL 2022 LSG vs SRH :- लखनऊ को मिला इस सीजन की दूसरी जीत, हैदराबाद को 12 रन से हराया

116
0
SHARE

IPL 2022 LSG vs SRH :- लखनऊ को मिला इस सीजन की दूसरी जीत, हैदराबाद को 12 रन से हराया।

IPL 2022 LSG vs SRH :- IPL पी एल 2022 के 15वें सीजन में डेब्यू कर रही लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) की टीम ने अपना दूसरा मैच जीता जिसमें उसने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम को 12 रनों से हराया। लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) अभी तक तीन मैच खेले हैं जिसमें से उन्हें दो में सफलता हासिल हुई है और एक मैच में उन्हें सफलता प्राप्त नहीं हुई।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 12 रनों से हराने के बाद लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) की टीम अंक तालिका में अब टॉप फाइव में पहुंच गए हैं। वही सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम ने अभी तक दो मैच खेले हैं जिसमें से दोनों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है और वह अंक तालिका में सबसे नीचे है।

IPL 2022 LSG vs SRH :- IPL 2022 के इस सीजन का 12 वां मैच लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला गया जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था।

लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) की ओर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम को शुरुआत में ही 3 विकेट गंवाने पड़े उसके बाद लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल और दीपक हुड्डा ने लखनऊ की पारी को संभाला और हैदराबाद को हिट से संघर्ष के राह पर खड़ा कर दिया।

IPL 2022 LSG vs SRH :- बता दें कि लखनऊ सुपरजाइंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए इस मुकाबले में लखनऊ ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 169 रन बनाए।

लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) की ओर से सर्वाधिक रन केएल राहुल ने बनाए जोकि 50 गेंदों में 68 रन की पारी उन्होंने खेली और साथ ही दीपक हुड्डा ने 33 गेंद में 51 रन बनाए उसके बाद आयुष बदोनी ने भी 19 रन की पारी खेली।

इस पारी में हैदराबाद की ओर से वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन और रोमारियो शेफर्ड ने अपने टीम के लिए दो-दो विकेट लिए।

IPL 2022 LSG vs SRH :- लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के 169 रन बनाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम 170 रन के लक्ष्य का पीछा करने के लिए बल्लेबाजी करने उतरी।

हैदराबाद की टीम को लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) के गेंदबाज ने शुरुआत में ही झटके देने शुरू कर दिए। जिसके कारण सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी। लेकिन फिर भी मिडल ऑर्डर के बैट्समैन ने पारी को संभाला और मैच को आखिरी ओवर तक ले गए।

हैदराबाद की ओर से राहुल त्रिपाठी ने सर्वाधिक 44 रन बनाए और निकोलस पूरन ने 34 रन का योगदान दिया साथ ही वाशिंगटन सुंदर ने भी 18 रन बनाए और मैच को अंतिम ओवर तक ले गए।

लेकिन तब तक देर हो चुकी थी अंतिम ओवर में वाशिंगटन सुंदर के आउट होते ही टीम की जीत की संभावना समाप्त हो गई। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने कुल मिलाकर 20 ओवर में 9 विकेट पर 157 रन ही बना सके और यह मैच 12 रन से हार गए।

लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) की ओर से सर्वाधिक विकेट आवेश खान जोकि चार विकेट लिए और अंतिम ओवर में जेसन होल्डर को भी 3 विकेट मिले साथी कुणाल पांड्या ने भी 2 विकेट लिए। जिसके कारण से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) यह मैच नहीं जीत सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here