Home blog Daily Fresh Blog Post: $20 Dollar Daily कमाओ | ब्लॉग पोस्ट...

Daily Fresh Blog Post: $20 Dollar Daily कमाओ | ब्लॉग पोस्ट लिखने के लिए Unlimited फ्रेश कॉन्टेंट रोज कहाँ से लाएं?

341
1
SHARE
Daily Fresh Blog Post
Daily Fresh Blog Post

$20 Dollar Daily कमाओ | Daily Fresh Blog Post: ब्लॉग पोस्ट लिखने के लिए Unlimited फ्रेश कॉन्टेंट रोज कहाँ से लाएं?

Daily Fresh Blog Post: एजुकेशनल पोर्टल NewsViralSK में बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों, आज का पोस्ट काफी खास होने वाला है और यह पोस्ट हमारे उन दोस्तों के लिए है जो ब्लॉगिंग के माध्यम से पैसा कमाना चाहते हैं और कमा रहें हैं।

Daily Fresh Blog Post: ब्लॉग पोस्ट लिखने के लिए Unlimited फ्रेश कॉन्टेंट रोज कहाँ से लाएं?

यदि आपके पास एक blog है और आप इस ब्लॉग पर पोस्ट लिखकर पैसा कमाना चाहते हैं तो इस पोस्ट को जरूर पढ़ें।

प्यारे दोस्तों, यह एक बहुत ही बड़ा समस्या है कि ब्लॉग पोस्ट लिखने के लिए फ्रेश कॉन्टेंट प्रत्येक दिन कहां से लाए?

इस लेख को पढ़ने के बाद आपके लिए फ्रेश कंटेंट का कोई कमी नहीं होगा। आज हम आपके साथ शेयर करने वाले हैं ऐसे पांच जगह जहां से आप अपने Blog के लिए फ्रेश कंटेंट ले सकते हैं। दोस्तों, आपसे आग्रह है कि आप किसी भी जगह से आइडिया ले सकते हैं, कंटेंट तो आप ही को लिखना पड़ेगा।

यदि आप Google में एक अच्छा जगह बनाना चाहते हैं तो आपको 100% Unique Content लिखना पड़ेगा।

Daily Fresh Blog Post रोज नए ब्लॉग कॉन्टेंट

Digital marketing kyon jaruri job in India
Digital marketing kyon jaruri job in India

Daily Fresh Blog Post लिखने के लिए हम आपके साथ पांच वेबसाइट शेयर कर रहे हैं, जहां से आप अपने ब्लॉग के लिए फेस कॉन्टेंट तैयार कर सकते हैं।

Quora — कोरा से आप अनलिमिटेड फ्रेश कांटेक्ट ले सकते हैं क्योंकि यह एक ऐसा जगह है, जहां पर हमेशा लोगों का प्रॉब्लम मिलेगा जिसे आप अपने ब्लॉक के लिए पोस्ट के रूप में पब्लिश्ड कर सकते हैं। यदि आपके पास जानकारी है तो उसके ऊपर कांटेक्ट बना सकते हैं।

Google Question Hub — गूगल क्वेश्चन हब या एक ऐसा जगह है जहां पर लोगों द्वारा प्रश्न पूछे जाते हैं। और वहां पर ऐसा प्रश्न रहता है जिसका उत्तर गूगल में नहीं के बराबर होता है तो उस स्थिति में आप कांटेक्ट बनाकर गूगल क्वेश्चन हल की सहायता से अपने ब्लॉग वेबसाइट पर ट्रैफिक भेज सकते हैं। यहां से आपको दो फायदा मिलेगा एक तो आपको फ्रेश कांटेक्ट आइडिया मिलेगा साथ ही आप अपनी वेबसाइट के लिए बैकलिंक्स भी तैयार कर सकते हैं जिससे आपके वेबसाइट पर ट्रैफिक जाएगा।

Medium — मीडिया में एक बहुत बड़ा साइट है जहां से आपको फ्रेश कांटेक्ट से संबंधित आइडिया मिल जाएगा। यहां अकेली आप अपने ब्लॉग वेबसाइट के लिए कॉन्टेंट के साथ-साथ अपने वेबसाइट पर ट्रैफिक भी भेज सकते हैं।

Answer the public — लोगों के प्रश्नों का जवाब के रूप में आप ब्लॉग पोस्ट तैयार कर सकते हैं। आप जिस फील्ड में जानकारी रखते हैं उससे संबंधित प्रश्नों का जवाब आप अपने ब्लॉग वेबसाइट पर पब्लिश्ड कर सकते हैं। यदि संबंधित प्रश्नों को कोई व्यक्ति सर्च करता है तो आपके द्वारा बताए गए जानकारियों को गूगल उन लोगों तक पहुंचाने का प्रयास करते हैं। अर्थात आप लोगों का आंसर के रूप में रोज नए-नए कंटेंट तैयार कर सकते हैं।

Personally ask to the audience — यदि आपके पास वेबसाइट है या फिर यूट्यूब चैनल है, वहां से आप अपने ऑडियंस को Personally प्रश्न पूछने के लिए कहे। आपका ऑडियंस आपके साथ जो प्रश्न रखता है, उस प्रश्न का जवाब को आप Blog post में अपने ऑडियंस के साथ शेयर कर सकते हैं। ऐसे पोस्ट में ट्रैफिक भी अच्छे आते हैं क्योंकि आपके ऑडियंस को पता होता है कि आप उनके लिए पोस्ट लाए हैं जिसकी उसे जरूरत है।

जैसा कि मैंने आपको यह 5 तरीके बताए हैं अगर आपको बिल्कुल ताजा कॉन्टेंट रोज लिखने के लिए चाहिए तो आप इन तरीकों से निकाल सकते हैं। यह बहुत ही आसान तरीके हैं इनको कई लोग इस्तेमाल करते हैं।

मुझे उम्मीद है आपको मेरा यह जानकारी पसंद आया होगा, आग्रह है इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि उनकी भी मदद हो सके, धन्यवाद

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Computer kya hai


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

What is term insurance in Hindi
What is term insurance in Hindi

Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Have a Nice Day

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here