Home Subscriber challenge Free 10 K Subscribers Challenge Day 6: नवरात्रि में ऐसा चैलेंज भारी पड़ेगा...

Free 10 K Subscribers Challenge Day 6: नवरात्रि में ऐसा चैलेंज भारी पड़ेगा @Top3kaun

117
0
SHARE
10 k subscriber challenge
10 k subscriber challenge

Free 10 K Subscribers Challenge Day 6: नवरात्रि में ऐसा चैलेंज भारी पड़ेगा @Top3kaun

प्रिय दोस्तो, आपका हमारे इस एजुकेशनल पोर्टल में दिल से स्वागत है। जैसा कि हमने वादा किया था, हम आपको 1000 सब्सक्राइबर्स तक कॉपीराइट-फ्री वीडियो प्रदान कर रहे हैं। ये हमारी चुनौती का चौथा दिन है और आपके जबरदस्त समर्थन की वजह से हमने अब 10,000 सब्सक्राइबर्स तक आपके साथ बने रहने का फैसला किया है। अगर आप हमें support करेंगे, तो यह यात्रा और भी खूबसूरत हो जाएगी।

हम आपके साथ ऐसे वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिन्हें आप सिर्फ 30 सेकेंड में edit कर अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर सकते हैं। आपको वीडियो के साथ साउंड, टैग्स और डिस्क्रिप्शन सब कुछ मिलेगा, ताकि आपको मेहनत नहीं के बराबर करनी पड़े। बस नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके वीडियो जरूर देखें।

यह चुनौती वाकई कमाल की है। खास बात यह है कि हर दिन हम आपके साथ वीडियो, टाइटल और हैशटैग शेयर करते हैं। आपको केवल वीडियो को थोड़ा सा edit कर अपलोड करना है। यह एक अनोखा कॉन्सेप्ट है जो आपकी मदद करेगा बिना ज्यादा मेहनत के वीडियो बनाने में….

अगर आप यूट्यूब पर जल्दी से सफलता पाना चाहते हैं, तो शॉर्ट्स वीडियो बनाना जरूरी है। शॉर्ट्स के जरिए आप कम समय में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच सकते हैं। मेहनत भी कम लगती है और सब्सक्राइबर्स तेजी से बढ़ते हैं। एक बार आपका चैनल मोनेटाइज हो गया, तो फिर आप लंबी वीडियो बनाकर भी अच्छा पैसा कमा सकते हैं।

नवरात्रि के इस चैलेंज में शामिल होकर आप अपने चैनल को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकते हैं। यह एक मौका है जिससे आप तेजी से ग्रो कर सकते हैं। इस तरह का offer आपको बहुत कम ही देखने को मिलेगा।

यूट्यूब शॉर्ट्स क्यों बनाएं?

शॉर्ट्स के जरिए आप आसानी से बड़े संख्या में दर्शकों तक पहुंच सकते हैं। अगर आपका कंटेंट इंगेजिंग है, तो आप बहुत जल्दी अपने चैनल से पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं। जरूरी नहीं कि आपके पास बहुत सारे सब्सक्राइबर्स हों, किंतु यदि एक भी वीडियो वायरल हो गया, तो सब्सक्राइबर्स खुद ब खुद आने लगते हैं। तथा सब्सक्राइबर की बाढ आ जाएगी।

हम आपको कॉपीराइट से सुरक्षित ऑडियो और वीडियो प्रदान कर रहे हैं, ताकि आपको किसी तरह की परेशानी न हो।  इस चैलेंज में आपको हमारे तरफ से ग्रीन स्क्रीन वीडियो, टाइटल, टैग्स और हर तरह की सहायता मिलेगी।

तो दोस्तों, इस चुनौती में जुड़ें और अपने चैनल को नई ऊंचाइयों पर ले जाएं!

Top3kaun के साथ चलें और बड़े-बड़े को पीछे छोड़ें।

Free 10 K Subscribers Challenge Day 6: नवरात्रि में ऐसा चैलेंज भारी पड़ेगा @Top3kaun

 

>>>>>>>>

Subscriber challenge

Subscriber challenge

 

 

 

Whatapp Group Join

WhatsApp button

Telegram Group Join Now

Telegram button

अलग-अलग दोनों का वीडियो नीचे लिंक — 






 

Free 10 K Subscribers Challenge Day 2: नवरात्रि का ऐसा प्लान सब्सक्राइबर का झंझट खत्म

10 k subscriber challenge
10 k subscriber challenge

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here