Home tech ENGWE X26 Electronic Bike, सिंगल चार्ज में 100km दूरी तय करोगे, क्या...

ENGWE X26 Electronic Bike, सिंगल चार्ज में 100km दूरी तय करोगे, क्या है कीमत जानें

895
0
SHARE
ENGWE X26
Image source -- https://engwe-bikes.com/pages/engwe-x26-ebike-b

ENGWE X26 इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में 100km दूरी तय करोगे, क्या है कीमत जानें

Indiegogo क्राउडफंडिंग कैम्पेन के तहत ENGWE X26 इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च कर दिया गया है। दोस्तों, आपको बता दें कि  यह ऑल टेर्रेन बाइक है, कहने का मतलब एरिया और परिस्थितियों के अनुसार चलने हेतु डिजाइन बनाया गया है।

यदि इस इलेक्ट्रॉनिक बाइक की स्पीड की बात की जाए तो यह बाइक 15 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देती है यदि इसे एक बार चार्ज कर दिया जाए तो एक सौ किलोमीटर की यात्रा आसानी से की जा सकती है। कंपनी के अनुसार बाजार में यह सबसे लंबी रेंज देने वाली इलेक्ट्रॉनिक बाइक के रूप में सामने आई है।

ENGWE X26 इलेक्ट्रॉनिक बाइक  के फीचर के विषय मे

इस बाइक का वजन मात्र 41 किलोग्राम है। यह पोर्टेबल है तथा फोल्डेबल डिजाइन में उपलब्ध है इसे आसानी से फोल्ड कर सकते हैं। इलेक्ट्रॉनिक बाइक में 1,373Wh की डुअल बैटरी मौजूद है। साथ ही इलेक्ट्रॉनिक बाइक में इस्तेमाल किए गए मोटर की क्षमता 1000 वाट है।

स्पीड के लिए यहां पर तीन ऑप्शन दिए गए हैं नॉर्मल, एसिस्ट और स्पोर्ट। इलेक्ट्रॉनिक बाइक का टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटा है और यदि रेंज की बात की जाए तो सिंगल चार्ज में एक सौ किलोमीटर की यात्रा आसानी से देखी जा सकती है।

ENGWE X26 इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की बात करें तो $2699 यानी भारतीय मुद्रा में लगभग ₹215000  होते हैं। किंतु Indiegogo कैम्पेन में शपथ लेने के पश्चात इसे ₹127000 यानी  $1599 में खरीदा जा सकता है।

दोस्तों, इस इलेक्ट्रॉनिक बाइक की डिलेवरी अक्टूबर 2022 में आरंभ की जाएगी इसे कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है।

कंपनी का कहना है कि Indiegogo कैम्पेन 14 अगस्त तक चलेगी इस बीच ग्राहकों को ई बाइक पर कई प्रकार के डिस्काउंट भी मिल रहे हैं। अभी वर्तमान में यह इलेक्ट्रॉनिक बाइक यूरोप तथा अमेरिका में खरीदी जा सकती है। बाइक का प्रोडक्शन जारी है डिलीवरी अक्टूबर 2022 में प्रारंभ कर दी जाएगी।

इसे भी पढ़ें >>>


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here