Home Subscriber challenge Free 10 K Subscribers Challenge Day 13: हमारे साथ काम करने वाले...

Free 10 K Subscribers Challenge Day 13: हमारे साथ काम करने वाले को मिल रहा फायदा @Top3kaun

120
0
SHARE
10 k subscriber challenge
10 k subscriber challenge

Free 10 K Subscribers Challenge Day 13: हमारे साथ काम करने वाले को मिल रहा फायदा @Top3kaun

प्रिय दोस्तो, आपका हमारे इस एजुकेशनल पोर्टल में दिल से स्वागत है। जैसा कि हमने वादा किया था, हम आपको 1000 सब्सक्राइबर्स तक कॉपीराइट-फ्री वीडियो प्रदान करेंगे, ये हमारी चुनौती का 13वां दिन है और आपके जबरदस्त समर्थन की वजह से हमने अब 10,000 सब्सक्राइबर्स तक आपके साथ बने रहने का फैसला किया है।

अर्थात जब तक अब हम इस चैलेंज को महापर्व दिवाली भाई दूज की साथ-साथ छत तक ले जाएंगे। इस बीच यदि आप सीरियस होकर काम करते हैं तो आपकी सब्सक्राइबर की संख्या को बढ़ाने से कोई नहीं रोक पाएगा। ‌ अगर आप हमें support करेंगे, तो यह यात्रा और भी खूबसूरत हो जाएगी।

प्यारे दोस्तों हम आपको अपने व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम के माध्यम से ऐसी वीडियो दे रहे हैं जिसे सिर्फ सिर्फ 30 सेकेंड में edit कर अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर सकते हैं।

आपको वीडियो के साथ साउंड, टैग्स और डिस्क्रिप्शन सब कुछ मिलेगा, ताकि आपको मेहनत नहीं के बराबर करनी पड़े। एक बात है आपको प्रतीक दिन 1 से 2 मिनट हमारे ग्रुप और वेबसाइट से जुड़कर रहना होगा।

यदि आप 1 से 2 मिनट हमें देते हैं तो आपको कितना बड़ा बेनिफिट मिलने वाला है इसका अंदाजा नहीं लगा सकते।

यह एक अनोखा कॉन्सेप्ट है जो आपकी मदद करेगा बिना ज्यादा मेहनत के वीडियो बनाने में….

एक्सपर्ट की माने तो यदि आप यूट्यूब पर कम समय में सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको शॉट्स का सहारा लेना ही पड़ेगा। यह एक ऐसा माध्यम है जिसमें आपको कम लागत कम समय के बाद अधिक रिजल्ट देखने को मिलताहै। इसे आप स्मार्ट वर्क भी कह सकते हैं। ‌ यदि आपके चैनल पर सब्सक्राइबर आना शुरू कर देता है तो फिर आप लॉन्ग वीडियो बनाकर भी उन लोगों तक पहुंचा सकतेहैं।

एक बार आपका चैनल मोनेटाइज हो गया, तो फिर आप लंबी वीडियो बनाकर भी अच्छा पैसा कमा सकते हैं।

नवरात्रि के इस चैलेंज में शामिल होकर आप अपने चैनल को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकते हैं। आपको बता दे क्या मौका आपको देखने को नहीं मिलेगा। पूरी यूट्यूब पर आप देख लो इस प्रकार का कॉन्सेप्ट फ्री में देने वाला एक भी व्यक्ति नहीं है। ‌

माता दुर्गा की असीम कृपा से यह challenge हम अपने कुछ छात्रों के लिए शुरू किया किंतु हमारे दूसरे दोस्त भी सोशल मीडिया के माध्यम से हमारे साथ जुड़कर लाभ उठा रहे हैं। इससे बड़ी खुशी की बात क्या होगी…

अक्सर हमारे दोस्तों के मन में इस प्रकार का प्रश्न उठता है कि अभी के समय में हमें शॉर्ट्स ही क्यों बनना चाहिए। तो इसका संपूर्ण जानकारी हम नीचे आपके साथ शेयर कर रहे हैं। ‌ इसे ध्यानपूर्वक पढ़ें और फिर इंप्लीमेंट करने का प्रयास करें…

यूट्यूब शॉर्ट्स क्यों बनाएं? क्यों बनाए शॉर्ट वीडियो

शॉर्ट्स के जरिए आप आसानी से बड़े संख्या में दर्शकों तक पहुंच सकते हैं। अगर आपका कंटेंट इंगेजिंग है, तो आप बहुत जल्दी अपने चैनल से पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं। जरूरी नहीं कि आपके पास बहुत सारे सब्सक्राइबर्स हों, किंतु यदि एक भी वीडियो वायरल हो गया, तो सब्सक्राइबर्स खुद ब खुद आने लगते हैं। तथा सब्सक्राइबर की बाढ आ जाएगी।

यहां पर हम आपके साथ ऐसी वीडियो शेयर करते हैं जिसे आप अपना वीडियो बना सकते हैं। एक बात है हम आपके लिए मेहनत करते हैं तो आप हमें जरूर कमेंट के माध्यम से प्रोत्साहित करें हमारे वीडियो को लाइक भी करें। और हो सके तो आप हमें क्रेडिट देने का प्रयास करें।

इस चैलेंज में आपको हमारे तरफ से ग्रीन स्क्रीन वीडियो, टाइटल, टैग्स और हर तरह की सहायता मिलेगी।

तो दोस्तों, इस चुनौती में जुड़ें और अपने चैनल को नई ऊंचाइयों पर ले जाएं!

अब यह कथन यथार्थ होने वाला है
Top3kaun के साथ चलें और बड़े-बड़े को पीछे छोड़ें।

Free 10 K Subscribers Challenge Day 13: हमारे साथ काम करने वाले को मिल रहा फायदा @Top3kaun

 

>>>>>>>>

Subscriber challenge

Subscriber challenge

 

 

 

Whatapp Group Join

WhatsApp button

Telegram Group Join Now

Telegram button

अलग-अलग दोनों का वीडियो नीचे लिंक — 






 

Free 10 K Subscribers Challenge Day : नवरात्रि में शुरू किया ऐसा प्लान सब्सक्राइबर का झंझट खत्म

10 k subscriber challenge
10 k subscriber challenge

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here