Home ipl news Result CSK Vs LSG :- एक रोमांचक मैच में लखनऊ ने चेन्नई...

Result CSK Vs LSG :- एक रोमांचक मैच में लखनऊ ने चेन्नई के खिलाफ मैच 6 विकेट से अपने नाम किया

448
0
SHARE

Result CSK Vs LSG :- एक रोमांचक मैच में लखनऊ ने चेन्नई के खिलाफ मैच 6 विकेट से अपने नाम किया

IPL 2022 LSG vs CSK :- IPL 2022 में गुरुवार को खेलें चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) के बीच मैच में लखनऊ ने पिछले चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराकर इस श्रृंखला में अपनी पहली जीत हासिल की।

इस मैच में लखनऊ की ओर से क्विंटन डी कॉक और इविन लुईस की अर्धशतकीय पारी से चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराकर IPL 2022 के इस श्रृंखला में अपनी जीत की शुरुआत की। वहीं चेन्नई सुपर किंग इस वर्ष अभी तक दोनों मैच हार गए हैं।

IPL 2022 LSG vs CSK :- IPL 2022 के सातवें मैच और चेन्नई और लखनऊ के अपने अपने दूसरे मैच जो कि एक हाई स्कोरिंग मैच था, उसमें लखनऊ ने चेन्नई सुपर किंग्स पर 6 विकेट से मैच जीत लिया ।

IPL 2022 के सातवें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की ओर से रोबिन उथप्पा के शानदार अर्धशतकीय पारी शिवम दुबे की 49 रन की मदद से चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 210 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

अब लखनऊ को 211 रनों का लक्ष्य हासिल करना था जो कि उन्होंने 4 विकेट पर 3 गेंद शेष रहते 19.3 ओवर में 211 रन बनाकर मैच अपने नाम किया।

लखनऊ की टीम की ओर से इविन लुईस ने नाबाद 55 आयुष ने नाबाद 19 के धुआंधार पारियों के बीच अंतिम 2.1 ओवर में 40 रन की बेहतरीन पारी की बदौलत लखनऊ की टीम ने पिछले चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ विशाल स्कोर रहने के बाद भी 3 गेंद बाकी रहते हुए 211 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया।

 

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here