Home समाचार ( Per view $0.15 ) How to earn money online by uploading...

( Per view $0.15 ) How to earn money online by uploading image

1979
1
SHARE

( Per view $0.15 ) How to earn money online by uploading image: आप फोटो को अपलोड करके पैसा कमा सकते हैं। आज हम आपको ऐसे वेबसाइट के विषय में बताएंगे, जहां आप अपनी फोटो को अपलोड करके पैसे कमा सकते हैं।

How to earn money online by uploading image ( Per view $0.15 )

इस वेबसाइट पर आप सप्ताह में 7 फोटो अपलोड करके उससे पैसा कमा सकते हैं। यदि आपके फोटो को कोई देखता है, तो फिर आपको पैसा दिए जाते है। यानी views का पैसा मिलता है जितना अधिक views उतना अधिक पैसा।

प्यारे दोस्तों एक बार मेहनत करना है ( केवल रजिस्टटर कर प्रोफाइ कंप्लीट कर ) और फिर फोटो अपलोड करके राशि प्राप्त कर लेते हैं, तो क्या जाता है। इस वेबसाइट का पेआउट $15 है

कैसे मिलेगा आपको पैसा?  How to get payment ?

सबसे पहले फोटो को अपलोड करना है, उसके बाद उस फोटो को कोई देखता है , तो फिर आपको पैसा दिए जाते हैं।

यहां फोटो देखने का पैसा मिलता है। हमें इस वेबसाइट का सबसे अच्छी बात यही लगी views का भी पैसा मिलता है। पेमेंट प्राप्तत करने आपके पास PayPal होना चाहिए।

यदि आप इंटरनेशनल कंपनी में काम करना चाहते हैं तो फिर आपके पास PayPal account होना ही चाहिए. आपके पास PayPal अकाउंट नहीं है तो इससे संबंधित यूट्यूब पर वीडियो देखकर आप अपना PayPal अकाउंट बना ले।

Why you should choose Clickasnap

हमें इस प्लेटफार्म www.clickasnap.com को क्यों चुनना चाहिए. इसके संबंध में जानकारियां ऊपर के इमेज में आप देख सकते हैं। यह वेबसाइट हजारों लोगों द्वारा विश्वसनीय है।

Online earning से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए Click here

जल्द पेमेंट कर देते हैं। इसका प्रयोग करना बिल्कुल फ्री है- वैसे unlimited image upload के लिए इसका paid प्लान भी है। किंतु शुरुआती दौर में फ्री प्लान से काम चला सकते हैं। इस वेबसाइट का payout काफी अच्छा है। और संबंधी जानकारियों के लिए आपको सपोर्ट भी मिल सकता है।

इस वेबसाइट पर work स्टार्ट करने के लिए आपको साइन अप, जोकि top right में है पर क्लिक करना है और फिर आपके सामने में ऊपर दिए गए विंडोज खुल जाएंगे। अपना संपूर्ण डिटेल फील करने के बाद आपको कंटिन्यू पर क्लिक कर free प्लान को चुनना है, जिसका इमेज नीचे दिया गया है। अपना प्रोफाइल कंप्लीट करके इस वेबसाइट पर काम कर सकते हैं।

इससे संबंधित जानकारियां आप यूट्यूब पर जाकर  भी ले सकते हैं। एक बात बता दूं यहां पर कॉपीराइट वाला इमेज अपलोड नहीं करना है क्योंकि यह वेबसाइट आपके प्रोफाइल को बैन कर देंगे और फिर आप इमेज नहीं अपलोड कर सकेंगे।

इसलिए कोशिश करें कि आप अपने से इमेज खींचकर यहां पर अपलोड करें।  वह सबसे अच्छा होता है। फिर भी आप गूगल से इमेज लेना चाहते हैं तो गूगल से इमेज लेने का एक बहुत अच्छा तरीका है जिसे आप फॉलो कर सकते हैं। आप नीचे कमेंट करें हम इस पर भी आपके लिए पोस्ट तैयार कर देंगे। नीचे के वीडियो में आप देख सकते हैं हम गूगल से कैसे कॉपीराइट फ्री इमेज लेते हैं।

 

यह वीडियो बहुत पहले का है अभी भी तरीका वही है। थोड़ा बदलाव हुआ है । जब हम tool में जाकर सेलेक्ट करते हैं तो वहां common creative licence ऑप्शन को चुनना है।

इस प्रकार आप कॉपीराइट फ्री इमेज को आसानी से गूगल से निकाल सकते हैं और इसे अपने यूट्यूब तथा इस वेबसाइट पर आसानी से अपलोड कर सकते हैं।

यह जानकारी हम इंटरनेट के लिए और इस पर हम भी काम करना चाहते हैं इसलिए सोचे यह जानकारियां  अपने दोस्तों को भी बता दें ।

ऑनलाइन पैसा कमाने के 10 तरीके Click here

Blogging से संबंधित वीडियो Click here

YouTube से संबंधित वीडियो Click here

एक बात हम बहुत पहले से कहते आ रहे हैं कि ऑनलाइन वर्क को एज अ करियर शुरू में समझना बहुत बड़ी भूल हो सकती है। इसलिए पहले इस पर काम करके देखें यदि यह हमारे प्राइमरी इनकम से अधिक दे देती है तो फिर इसे अपना करियर बना सकते हैं।

दोस्तों यह छोटा सा पोस्ट आपको कैसा लगा हमें कमेंट के माध्यम से जरूर बता दें।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here