Home Uncategorized COPY KA DHANDHALI BIHAR BOARD ME

COPY KA DHANDHALI BIHAR BOARD ME

693
0
SHARE

COPY KA DHANDHALI BIHAR BOARD ME 

गोपालगंज के स्कूल से मैट्रिक की 42000 कापियां चोरी होने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। कॉपियां स्कूल के चपरासी ने कबाड़ीवाले से 85 हजार रुपये लेकर बेची थीं।
पटना । गोपालगंज के एसएस बालिका विद्यालय के मूल्यांकन केंद्र से बिहार बोर्ड के मैट्रिक की 42000 कॉपियां कैसे गायब हो गईं, इसका बड़ा खुलासा हुआ है। इसका खुलासा कबाड़ीवाले ने किया है। उसने अपना गुनाह स्वीकार करते हुए बताया है कि विद्यालय के चपरासी छट्ठू सिंह ने 85 हजार रुपये में हमारे हाथों कॉपियां बेच दी थीं।

www.newsviralsk.com

उसने बताया कि मैं एक अॉटोरिक्शा में देर रात बैठकर स्कूल पहुंचा था जहां से छट्ठू सिंह ने मुझे कॉपियां दीं और मैं अॉटोरिक्शा से कॉपियां ले आया था। इस मामले में अॉटोचालक संतोष कुमार  और कबाड़ी वाला पप्पू गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है।
शुक्रवार को हाईकोर्ट ने लिया था संज्ञान, राज्य सरकार को किया तलब
गोपालगंज के एसएस गर्ल्स प्लस टू स्कूल के स्ट्रांग रूम से मैट्रिक की 42000 कापियां चोरी होने के मामले का पटना हाई कोर्ट ने शुक्रवार को संज्ञान लिया। कोर्ट  से अतिशीघ्र  मामले पर स्पष्टीकरण मांगा है।
अधिवक्ता दीनू कुमार ने अदालत को बताया कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति में बड़े पैमाने पर धांधली हो रही है। अदालत को हस्तक्षेप कर कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने ने बताया कि कापियों के गुम  होने से रिजल्ट को हफ्ते भर लेट सामना करना पर  गया।  कॉपीयो  को  जाँच के बाद स्कूल में  बनाये गए स्ट्रांग रूम में रखा गया । 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here