Home Uncategorized Airtel Best Recharge plan: Airtel के इस प्लान में है 2GB डाटा...

Airtel Best Recharge plan: Airtel के इस प्लान में है 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग 56 दिन तक

667
0
SHARE
Airtel best recharge plan
Airtel best recharge plan

Airtel Best Recharge plan: Airtel के इस प्लान में है 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग 56 दिन तक

यदि प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज के प्लान की बात की जाए तो इसकी कमी नहीं है बस देखना यह है कि कौन से प्लान में कितना फायदा मिल रहा है। वर्तमान समय में टेलीकॉम कंपनी वैलिडिटी मैसेज डाटा और कॉल के फायदे को पेश कर रही है जिसके कारण रोजमर्रा की जरूरत को पूरा करने में सहायता मिलती है।

Airtel लाया है ₹549 का प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज प्लान जिसने कई तरह का फीचर को शामिल किया गया है तो आइए जानने की कोशिश करते हैं कि कौन कौन से फीचर्स इसमें शामिल है।

यदि कोई व्यक्ति Airtel कंपनी का ₹549 वाला प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज प्लान को चुनता है तो उन्हें 56 दिनों तक वैलिडिटी से आजादी मिल जाती है और इसके साथ ही बहुत सारे अन्य फायदे भी मिलते हैं। पहला फायदा यह होता है कि 56 दिन तक बिना किसी लिमिट के अपने करीबी, रिश्तेदार, दोस्त सभी से कॉल पर बातें कर सकते हैं।

Airtel के इस ₹549 वाले प्लान में प्रत्येक दिन 2GB डाटा दिया जाता है जोकि एक हद तक पर्याप्त है। क्योंकि यदि आप एक मध्यम यूजर हैं तो 2GB डाटा में यूट्यूब पर मध्यम सेटिंग में अच्छा खासा वीडियो देख सकते हैं और व्हाट्सएप पर घंटे भर चैटिंग और वीडियो कॉल कर सकते हैं। इसके साथ 100 SMS प्रत्येक दिन भेजने का लिमिट दिया गया है जो कि लगभग पर्याप्त होता है।

साथ ही ध्यान रखना होगा की SMS का प्रतिदिन लिमिट 100 पर सेट किया गया है इससे अधिक मैसेज भेजने पर ₹1 लोकल के लिए और 1.5 रुपया प्रति मैसेज STD शुल्क लगेगा। इस प्लान में मिलने वाले प्रतिदिन 2GB डाटा यदि समाप्त हो जाती है तो इसके बाद स्पीड 64Kbps पर फिक्स हो जाता है।

Airtel मोबाइल के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ ग्राहकों को फास्ट टैग पर 100 रुपए तक का कैशबैक भी मिलता है। इसके साथ ही ग्राहक कोई भी गाने को बिना किसी शुल्क के अपना हेलो ट्यून बना सकते हैं। इसमें ही विंक म्यूजिक का फ्री में एक्सेस दिया जाता है जिसमें सॉंग्स के साथ-साथ लाइव कंसर्ट और पॉडकास्ट को चुन सकते हैं।

Airtel के इस रिचार्ज प्लान के साथ यदि अन्य फायदा की बात करें तो इस ₹549 का प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को प्लान की वैलिडिटी समाप्त होने तक Xstream Mobile Pack दिया जाता है।

इस Xstream Mobile Pack के अंतर्गत एयरटेल एक्सट्रीम ऐप पर बिना किसी अतिरिक्त शुल्क दिए हुए निशा कोई एक एक्सट्रीम चैनल को फ्री में एक्सेस दिया जाता है। इसके साथ ही Amazon Prime Video के मोबाइल एडिशन का प्रति यूजर को एक बार फ्री ट्रायल दिया जाता है।

 

इसे भी पढ़ें


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Computer kya hai


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

What is term insurance in Hindi
What is term insurance in Hindi

Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here