Home tech Vi (Vodafone Idea) ने अपने ग्राहकों के चार नए प्रीपेड रीचार्ज प्लान...

Vi (Vodafone Idea) ने अपने ग्राहकों के चार नए प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किया, जानें क्या है

782
2
SHARE
Vi Vodafone Idea latest news in Hindi
Vi Vodafone Idea latest news in Hindi

Vi (Vodafone Idea) ने अपने ग्राहकों के चार नए प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किया, जानें क्या हैै ( Vodafone Idea latest news in Hindi)

Vi (Vodafone Idea) ने अपने ग्राहकों के लिए चार नए प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। बता दें ये प्लान  155 रुपये, 239 रुपये, 666 रुपये और 699 रुपये के रीचार्ज के रूप में शामिल हैं। पहला प्लान उन ग्राहकों के लिए है जो ₹250 के अंदर बेनिफिट लेस प्लान खोजते हैं उनके लिए यह 2 प्लान है-।  ₹155 तथा ₹239

जो ग्राहक ₹666 तथा ₹699 का प्रीपेड प्लान खरीदते हैं उन्हें वॉइस कॉलिंग, विकेंड डाटा रोल ओवर, डाटा डिलाइट्स जैसे ऑफर के साथ-साथ Vi Movies और TV VIP का एक्सेस प्राप्त होता है।

Vi Rs. 155, R.s 239, Rs. 666, Rs. 699 Plan Benefits, Validity के विषय में जानकारी

दोस्तों, अब हम इन चारों प्लान के बेनिफिट और वैलिडिटी आदि संबंधी जानकारियां प्राप्त करने का प्रयास करते हैं।

Vi Rs. 155 prepaid plan का Details

दोस्तों ₹155 का Vi प्रीपेड रीचार्ज प्लान में ग्राहकों को 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डाटा ,  अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग तथा 300 SMS की सुविधा दी जाती है।

Vi Rs. 239 prepaid plan का Details

₹239 का Vi प्रीपेड रीचार्ज प्लान में ग्राहकों को 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डाटा प्रतिदिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग तथा 100 SMS की सुविधा दी जाती है।

Vi के Rs.666 का prepaid plan का Details

Vi के 666 रूपए वाला प्लान में उपभोक्ताओं को डेली 1.5 GB डेटा उपयोग के लिए दिया जाएगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भेजने की सुविधा दी जाती है। इस प्लान की वैधता 77 दिनों तक रहेगी।

इतनी सुविधा के अतिरिक्त अन्य सुविधा की बात करे तो Binge All Night, Data Delight Offer, Weekend Data Rollover और Vi Movies तथा TV का आनंद मुफ्त में ले सकते हैं।

Vi में Rs. 699 में prepaid plan का Details

Vi में 699 रूपए वाले प्लान में डेली 3 GB डाटा ग्राहक को इस्तेमाल करने के लिए दिया जाता है। साथ ही इस प्लान के अंतर्गत रोज 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है जो कि 56 दिन तक बिल्कुल मुफ्त रहेगी।

इस प्लान में अतिरिक्त सुविधा की ओर देखे तो Binge All Night, Data Delight Offer, Weekend Data Rollover और Vi Movies तथा टीवी का मुफ्त मे इस्तेमाल शामिल किया गया है।

कुछ दिन पहले इसी हफ्ते की शुरुआत में Vi Hungama Music के साथ समझौता करने का फैसला किया है। जिससे कि Vi के प्रीपेड और पोस्टपेड उपभोक्ता को 6 महीने तक Hungama Premium का मुफ्त मे सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें

Airtel में 1.5 GB डेटा डेली और अनेक सुविधा के साथ 56 दिन की वैधता। संपूर्ण जानकारी

Lenovo V Series Athlon Dual Core 3150U Full Specifications Reviews in English

Computer क्या है? इसकी परिभाषा, विशेषताएं और  इतिहास

Technology news for you 

Click here Newsviralsk

 आप   VI नेटवर्क तथा प्लान के विषय में क्या कहना चाहेंगे?

अपना अमूल्य विचार कमेंट् के माध्यम से जरुर दे। 

आपका दिन मंगलमय हो

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here