Home tech Airtel में 1.5 GB डेटा डेली और अनेक सुविधा के साथ 56...

Airtel में 1.5 GB डेटा डेली और अनेक सुविधा के साथ 56 दिन की वैधता। संपूर्ण जानकारी

1025
3
SHARE
Airtel best plan viral News
Airtel best plan viral News

Airtel में 1.5 GB डेटा डेली और अनेक सुविधा के साथ 56 दिन की वैधता। संपूर्ण जानकारी : यदि आप Telecom कंपनी Airtel के उपभोक्ता हैं और 1 महीने से अधिक की वैधता में 500 से कम का प्लान लेने की सोच रहे हैं और इसकी तलाश में हैं तो यह आपके लिए एक शानदार होगा।

Telecom कंपनी Airtel का रीचार्ज हमेशा से ही महँगा रहा है। साथ ही कुछ दिन पहले कंपनी ने अपने वर्तमान प्रीपेड रीचार्ज के कीमतों मे इजाफा किया है। जिससे अब यह प्लान और भी महंगे हो गए हैं।

यदि आप Airtel के नियमित उपभोक्ता हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है 500 रूपए से कम मे 1 महीने से अधिक की वैधता वाले ऑफर आपको Airtel कंपनी के तरफ से शानदार प्रीपेड प्लान दिया जा रहा है। इस प्लान की कीमत लगभग 500 रूपए है जिसमें 56 दिन की वैधता दी जाएगी।

Airtel द्वारा दी जाने वाली इस प्लान की कीमत 476 रूपए है। इस प्लान में आपको 56 दिन की वैधता के साथ अनेक तरह के सुविधा Airtel कंपनी के तरफ से ग्राहक को दी जाएगी।

क्या क्या होगा इस प्लान में

Airtel द्वारा दिए जाने वाले इस प्लान में 1.5 GB डाटा आपको रोज दिया जाएगा। ऊपर बताया गया है कि इस प्लान की वैधता 56 दिन तक होगी इस हिसाब से 56 दिन में कुल 84 GB डाटा इस्तेमाल करने के लिए उपभोक्ता को उपलब्ध कराया जाएगा।

कुल डाटा के आलावा 56 दिन तक बिना रुकावट कॉल सेवा फ्री होगी। इसके साथ साथ रोज 100 SMS भी फ्री में भेजने की सुविधा उपलब्ध होगी।

1.5 GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS के आलावा भी Airtel ने इस पैक मे बहुत कुछ उपलब्ध कराया है। इस प्लान में उपभोक्ता को Apollo 24|7 Circle का फायदा दिया जा रहा है। इसी तरह Free Hellotunes, Wynk Music आदि का भी मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। इसके अलावा फास्टर पर 100 रूपए का आपको कैशबैक जरूर मिल सकता है।

इसे भी पढ़ें

Vi (Vodafone Idea) ने अपने ग्राहकों के चार नए प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किया, जानें क्या है

Lenovo V Series Athlon Dual Core 3150U Full Specifications Reviews in English

Computer क्या है? इसकी परिभाषा, विशेषताएं और  इतिहास

Technology news for you 

Click here Newsviralsk

 आप Airtel नेटवर्क तथा प्लान के विषय में क्या कहना चाहेंगे। अपना अमूल्य विचार कमेंट् के माध्यम से जरुर दे। आपका दिन मंगलमय हो