Home गेस्ट पोस्ट & प्रचार प्रसार P R S Recording Studio Marauna Road Supaul | पी .आर .एस....

P R S Recording Studio Marauna Road Supaul | पी .आर .एस. रिकॉर्डिंग स्टूडियो मरौना रोड ( सुपौल) मरौना रोड आरा मिल के सामनेेेे |  निर्माता- प्रदीप ठाकुर

962
0
SHARE
P R S Recording Studio Marauna Road Supaul
P R S Recording Studio Marauna Road Supaul

P R S Recording Studio Marauna Road Supaul | पी .आर .एस. रिकॉर्डिंग स्टूडियो मरौना रोड ( सुपौल) मरौना रोड आरा मिल के सामनेेेे

निर्माता- प्रदीप ठाकुर     निर्देशक – मंजीत कुमार और हेमन्त कुमार

नमस्कार दोस्तो हमारे इस पोर्टल newsviralsk.com  में आपका बहुत बहुत स्वागत है। दोस्तो आज का टॉपिक कुछ हट कर है और अभी के समय में बहुत से लोग इस क्षेत्र में अपना करियर भी बना रहे हैं। शिक्षा और संगीत दोनों एक दूसरे का पूरक है। जिसका उदाहरण माता सरस्वती के हाथों में वीणा के साथ-साथ पुस्तक है।

आज हम आपके साथ पी .आर .एस. रिकॉर्डिंग स्टूडियो के विषय में जानेंगे। मुख्य रूप  से यह रिकॉर्डिंग स्टूडियो लोकगीत के लिए प्रसिद्ध है। यहां से हिंदी, मैथिली, भोजपुरी के धुन पर ऑडियो वीडियो बनवा सकते हैं।

निर्माता प्रदीप ठाकुर जी से हुई बातचीत में ढेर सारी जानकारियां सामने आई है। हम उसे देखने का प्रयास करेंगे। उनमें से सबसे बड़ी बात यह निकल कर आई कि यह स्टूडियो गरीब कलाकारों को भी उत्साहित करने में आगे रहेगी। गरीब कलाकारों के लिए समय-समय पर ऑफर्स लाए जाएंगे, जिससे वे भी गायन क्षेत्र में एक अलग पहचान बना सके।

यह रिकॉर्डिंग स्टूडियो कम बजट में ऑडियो वीडियो बनाती है जिससे नए कलाकारों को जरूर फायदा पहुंचेगा। यह संगीत के क्षेत्र में ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया जहां कलाकारों की कतार लगे रहते है। इसके निर्माता प्रदीप ठाकुर जी, निर्देशक मंजीत कुमार और हेमन्त कुमार जी है।

करीब चार-पांच माह पहले  वे अपना रिकॉर्डिंग स्टूडियो स्थापित किए और आज के समय वह यूट्यूब पर छा गए है। उनके चैनल पर सब्सक्राइब भी काफी बढ़ रहे है।

एक इंटरव्यू में मैंने जब प्रदीप ठाकुर जी से पूछा कि आप यहां तक जो पहुंचे इसमें सबसे बड़ा योगदान किसका है? उनका जवाब हमारे मन को मोह लिया —   माता पिता का आशीर्वाद और हमारे दर्शकों का प्यार बस इतना

इसे भी पढ़ें

नये गायक :- दुनिया को बताओ आप कौन हो? Pratibha khoj NewsViral SK पोर्टल पर स्वागत है

दरअसल बात भी सही है क्योकि काफी तेजी से सब्सक्राइबर गेन करने वाला यह रिकॉर्डिंग  स्टूडियो आज के युवा वर्ग  पर राज करने वाला है।  इस पोस्ट में हम आपलोगो को ( P R S Recording Studio Marauna Road Supaul ) पी .आर .एस. रिकॉर्डिंग स्टूडियो मरौना रोड ( सुपौल) कलाकारों के विषय में भी बताएंगे ताकि आप आसानी से अच्छे सिंगर्स को उनके लोकप्रियता के आधार पर चुनाव कर सकेंगे।

हम प्रदीप ठाकुर जी से आग्रह करते है कि  अच्छे अच्छे  गवैया को अवसर प्रदान करे।  बहुत ऐसे भी गरीब बच्चे है जिनमें कलाकारी कूटकूट कर भरी है, उन्हें भी मौका मिलना चाहिए। उनके लिए बस एक अच्छा प्लेटफॉर्म की आवश्यकता है उन्हें प्राप्त हो।

P R S Recording Studio Marauna Road Supaul
P R S Recording Studio Marauna Road Supaul

P R S Recording Studio Marauna Road Supaul Address


पी .आर .एस. रिकॉर्डिंग स्टूडियो मरौना रोड ( सुपौल) मरौना

 रोड आरा मिल के सामने


निर्माता– प्रदीप ठाकुर
निर्देशक– मंजीत कुमार और हेमन्त कुमार
Contact — 7367861005        6299808748


प्रमुख विशेषता
हमारे यहां हिंदी, मैथिली और भोजपुरी के धुन पर गीत और ऑडियो वीडियो कम बजट में बनाये जाते है। नए कलाकार यहां से गीत भी ले कर गा सकते हैं।


निचे दिए गए बटन पर क्लिक कर सिधे हमारे चैनल पर जा कर सब्सक्राइब सकते है।

SUBSCRIBE Now Click HERE


इसे भी पढ़ें

Poonam Mishra Biography | पूनम मिश्रा की जीवनी


बिहार कोकिला शारदा सिन्हा की जीवनी | Biography of Sarda Sinha in Hindi


मैथिली ठाकुर की जीवनी, परिवार, जन्म, जाति और करियर | Maithili Thakur Biography [Birth, Family, Caste] and Career History in Hindi


[Biography of Vikash Jha VJ ] विकास झा VJ की विकास यात्रा आ विडियो सोंग


उदित नारायण जीवनी | Biography of Udit Narayan in Hindi Jivani


Thanks ???

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here