Home समाचार MI vs RCB : IPL 2021 के पहले मैच में RCB से...

MI vs RCB : IPL 2021 के पहले मैच में RCB से हारने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने यह कहा

1202
0
SHARE
IPL 2021 BCCI Ka bara faisala
IPL 2021 BCCI Ka bara faisala

MI vs RCB : IPL 2021 के पहले मैच में RCB से हारने के बाद मुंबई इंडियन्स की टीम निराश नहीं है , MI के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा यह बात

MI (मुंबई इंडियन्स) की टीम 9वीं बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपना पहला मैच नहीं जीत पायी। लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से दो विकेट से हारने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि ‘उनकी टीम इस हार से निराश नहीं है’ क्योंकि ‘यहां चैंपियनशिप जीतना महत्वपूर्ण है, पहला मैच नहीं।’ हम अपने टीम के स्कोर से खुश नहीं थे लेकिन हमने इतने में भी उसे (RCB को) आसानी से जीतने नहीं दिया।

मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी का न्योता पाकर 9 विकेट पर 159 रन बनाया। RCB के हर्षल पटेल ने 5 विकेट लेकर सिर्फ 27 रन ही दिए और बड़ा स्कोर करने से रोका। RCB के AB डिविलियर्स के 48 रन की मदद से 8 विकेट खोकर 160 रन बनाकर मैच जीता।

रोहित (MI के कप्तान) ने कहा, कि हमने मैच में कुछ गलतियां की लेकिन ऐसा होता रहता है, हमें उस गलती को भूलकर आगे बढ़ना होगा।

RCB के कप्तान विराट कोहली प्रदर्शन से खुश

RCB के कप्तान विराट कोहली ने कहा, कि जीत से टूर्नामेंट का आगाज करना महत्वपूर्ण है और उनके पास कई विकल्प होने के कारण वे मैच में वापसी करने में सफल रहे। विराट कोहली ने कहा, ‘पिछले साल बार भी हमने पहला मैच जीता था।’ अपनी टीम का आकलन करने के लिये मजबूत टीम के विरुद्ध खेलना महत्वपूर्ण होता है। हर खिलाड़ी ने अपना योगदान दिया, जिससे हम मैच जीत सके।

मैन ऑफ द मैच हर्षल पटेल ने कहा, ‘मुझे पता नहीं था कि मैं मुंबई के खिलाफ पांच विकेट लेने वाला पहला गेंदबाज हूं। मैंने पहली बार पांच विकेट लिए और वह भी मुंबई के खिलाफ, यह विशेष है।

Read More IPL 2021: BCCI का क्या फैसला? कैसे स्टेडियम जाकर मैच देखे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here