Home sports IPL 2021: BCCI का क्या फैसला? कैसे स्टेडियम जाकर मैच देखे

IPL 2021: BCCI का क्या फैसला? कैसे स्टेडियम जाकर मैच देखे

719
1
SHARE

IPL ( इंडियन प्रीमियर लीग) की 14वां सीजन की शुरूआत होने में कुछ  समय बचा हुआ है। इस साल IPL शुरू होने से पहले BCCI ने घोषणा की है कि इस साल भी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के कारण मैदान में दर्शकों को अनुमति नहीं दी गई है लेकिन शुक्रवार को नवगठित दिव्यांग क्रिकेट परिषद (DDCI) को पहला मैच देखने की अनुमति दी गई है।

BCCI का बड़ा फैसला

DDCI के अधिकारी ने एक जानकारी देते हुए कहा, कि ‘इस साल IPL का उद्घाटन समारोह हम पहली बार दिव्यांग क्रिकेट परिषद (DCCI) के सदस्य के रूप में देख रहे हैं।

BCCI के सचिव ‘जय शाह’ ने DCCI के पदाधिकारियों को IPL का पहला मैच देखने के लिए आमंत्रित किया है। इसके लिए DCCI के अध्यक्ष जी के महंतेश ने कहा, कि ‘हम जय शाह जी को शुक्रिया अदा करते हैं कि, उन्होंने हमें दुनिया के सबसे बड़े T-20 टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। इस साल के IPL में दर्शकों के साथ साथ प्रेस को भी मैदान में आने की अनुमति नहीं है।

आज किसका पलड़ा भारी रह सकता है?

IPL 2021 के पहले मैच में आज MI (मुंबई इंडियंस) और RCB (रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर) का मुकाबला होगा। दोनों टीम में मुंबई मजबूत स्थिति में है और जीतने के चांस अधिक लग रहा है। वही RCB के पास भी Glan Maxwell के आ जाने से यह भी मजबूत हो गई है।

IPL 2021 BCCI Ka bara faisala
IPL 2021 BCCI Ka bara faisala

Source link

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here