Home समाचार IPL 2022 में आज राजस्थान (RR) का मुकाबला हैदराबाद (SRH) से

IPL 2022 में आज राजस्थान (RR) का मुकाबला हैदराबाद (SRH) से

458
0
SHARE

IPL 2022 में आज राजस्थान (RR) का मुकाबला हैदराबाद (SRH) से IPL 2022 RR vsSRH

IPL 2022 RR (Rajasthan Royals ) vs SRH (Sunrisers Hyderabad) :- IPL 2022 के इस सीजन के पांचवें मैच में आज राजस्थान रॉयल्स (RR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबला होगा।

यह मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। जहां तक यह सीजन का पांचवा मैच है वही दोनों टाइम अपने अपने इस सीजन में खेल का सफर आज से ही शुरू करेंगे।

IPL 2022 में संजू सैमसंग की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं जो बॉलिंग अटैक को बहुत ही मजबूत बनाते हैं। वहीं दूसरी ओर हैदराबाद की टीम में भी बहुत ही दमदार खिलाड़ी शामिल किया गया है।

IPL 2022 RR vs SRH :- राजस्थान रॉयल्स की ओर से रविचंद्रन अश्विन और यजुवेंद्र चहल दोनों स्पिनरों को खरीदा गया है अब देखना यह होगा कि अंतिम 11 में टीम की ओर से दोनों स्पिनरों को किस प्रकार से इस्तेमाल करते हैं।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को इस वर्ष पिछले वर्ष की तुलना में बेहतर टीम मिला है लेकिन उनका प्रदर्शन मैदान पर किस तरह का रहेगा कप्तान पर निर्भर करेगा की सभी खिलाड़ी को वह किस प्रकार से इस्तेमाल करेंगे।

दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक, और मार्को जैन सेन जैसे तेज गेंदबाज अटैकिंग के लिए लिया गया है अब देखना यह होगा कि यह तेज गेंदबाजी राजस्थान रॉयल्स के बैट्समैन पर कितना हावी होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here