Home tech 5 Best Electronic Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में देते हैं 83KM...

5 Best Electronic Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में देते हैं 83KM की रेंज मात्र 40 हजार रुपये में

864
0
SHARE
5 Best Electronic Scooter
5 Best Electronic Scooter

5 Best Electronic Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में देते हैं 83KM की रेंज मात्र 40 हजार रुपये में

एजुकेशनल पोर्टल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है दोस्तों आज हम आपके साथ एक नए टॉपिक के साथ हाजिर हैं टॉपिक है इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर। जी हां दोस्तों, पेट्रोल की कीमत कीमत में वृद्धि के कारण इलेक्ट्रिक व्हीकल हमारे बीच एक विकल्प बनकर सामने आ गया है। साथ ही इसमें खर्च भी कम पड़ता और यह वातावरण को भी प्रभावित नहीं करता है।

5 Best Electronic Scooter : इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में देते हैं 83KM की रेंज

आज के लेख में हम आपको बताने वाले हैं Ampere V48, Evolet Pony, Evolet Polo, Ampere Reo और Bounce Infinity E1 के विषय में। इस लेख को आप अंत तक जरूर पढ़ें।

Ampere V48 की कीमत क्या है

Ampere V48 कीमत की बात करें तो Ampere V48 की एक्स शोरूम कीमत लगभग 38,719 रुपये बताये जा रहे है। यह स्कूटर फुल चार्ज में 45KM तक की दूरी तय कर सकता है। इसे फुल चार्ज करने में 8 से 10 घंटे का समय लगता है। इस स्कूटर में सेल्फ स्टार्ट फीचर भी दिया गया है।

Evolet Pony की कीमत क्या है

Ampere V48 एक बेहतरीन इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर है, एक्स शोरूम कीमत लगभग 39,499 रुपये बताई जा रहे है। इस स्कूटर को चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है, यदि स्कूटर के रेंज की बात करें तो फुल चार्ज होने पर 60 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है। इस स्कूटर में भी सेल्फ स्टार्ट के साथ-साथ शानदार लुक मौजूद है।

Ampere Reo की कीमत क्या है

Ampere Reo इस स्कूटर का भी बनावट काफी अच्छा है यदि स्कूटर की कीमत की बात करें तो एक्स शोरूम कीमत लगभग 40,699 रुपये बताए जा रहे है। इसे चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है एक बार चार्ज होने पर यह अष्ट स्कूटर 45 से 55 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है।

Evolet Polo की कीमत क्या है

Evolet Polo इस स्कूटर का लुक काफी अच्छा है यदि स्कूटर की कीमत की बात करें तो एक्स शोरूम कीमत लगभग 44,499 रुपये बताए जा रहे है। इसे चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है एक बार चार्ज होने पर यह अष्ट स्कूटर 55 से 60 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है। इस स्कूटर में भी सेल्फ स्टार्ट के साथ-साथ शानदार लुक मौजूद है।

Bounce Infinity E1 की कीमत क्या है

Bounce Infinity E1 एक बेहतरीन इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर है, एक्स शोरूम कीमत लगभग 45,099 रुपये बताई जा रही है। इस स्कूटर को चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है, यदि स्कूटर के रेंज की बात करें तो फुल चार्ज होने पर 83 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है। इस स्कूटर में भी सेल्फ स्टार्ट के साथ-साथ शानदार लुक मौजूद है।

इसे भी पढ़ें


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here