Home tech Realme Pad Mini 6,400mAh बैटरी क्या है कीमत

Realme Pad Mini 6,400mAh बैटरी क्या है कीमत

723
0
SHARE
Realme Pad Mini 6400mAh
Realme Pad Mini 6400mAh

Realme Pad Mini 6,400mAh बैटरी क्या है कीमत

Realme Pad Mini जो Pad slim design के साथ आता है उसे फिलीपींस में उद्घाटन कर दिया गया है। Realme Pad Mini मे जहाँ तक देखे तो इसे Octa-Core Unisoc T616 प्रोसेसर से पावर्ड किया गया है।

साथ ही इस टैबलेट का स्क्रीन 8.7 इंच, डुअल स्पीकर के साथ 18W चार्जिंग को सपोर्ट करने के लिए 6,400mAh बैटरी इसमें दिया गया है। Realme Pad Mini टैबलेट की बात करें तो इसमें रीयर कैमरा 8 मेगापिक्सल और फ्रंट यानी सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल दिया गया है। यह टेबलेट Wi-Fi + LTE सपोर्ट करता है।

Realme Pad Mini कहां और कितने में होगा उपलब्ध।

हाल ही में लांच हुए Realme Pad Mini के यदि प्राइस की बात किया जाए तो 3GB + 32GB स्टोरेज क्षमता वाले का कीमत 9990 PHP यानी लगभग 14700 भारतीय रुपए के बराबर है। इसी के अंतर्गत यदि 4GB + 64GB स्टोरेज क्षमता की कीमत देखे तो 11,990 PHP यानी लगभग 17,700 भारतीय रुपए के बराबर होगा।

यह टेबलेट अभी दो कलर ब्लू और ग्रे इन्हीं दोनों में आया है। साथ ही अभी यह सिर्फ फिलीपींस में प्री रिजर्वेशन के साथ उपलब्ध है बाकी भारत सहित अन्य मार्केट में इसकी उपलब्ध होने और इसका कीमत के बारे में अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है।

इस कंपनी के द्वारा Realme Pad को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। कंपनी की ओर से 3GB + 32GB Wi-Fi + 4G मॉडल की कीमत ₹15999 थी।

इसके अलावा एक अन्य मॉडल 4GB + 64GB Wi-Fi + 4G की कीमत 17,999 रुपये रखी गई थी। इसके साथ ही Wi-Fi के साथ 3GB + 32GB स्टोरेज मॉडल का 13,999 रुपया कीमत रखा गया था।

Realme Pad Mini में क्या है Specifications

Realme Pad Mini टैबलेट के स्‍पेसिफ‍िकेशंस की बात करें तो यह Realme UI की लेयर वाले Android 11 वर्जन पर चलता है। इसका डिस्प्ले 8.7 इंच LCD (1,340×800 pixel) है जिसका स्क्रीन से बॉडी का रेशियो 84.59 प्रतिशत है।

Realme Pad Mini टैबलेट के डिस्प्ले में सनलाइट मोड लगाया गया है जो डिवाइस के ऑटडोर में इस्तेमाल करने के समय अधिकतम ब्राइटनेस तक देता है। Realme Pad Mini में प्रोसेसर Octa-Core Unisoc T616 , माली-G57 MP1 GPU तथा RAM 4GB तक उपलब्ध है। साथ ही अधिकतम इंटरनल स्टोरेज क्षमता 64GB है ।

Realme Pad Mini में कैमरा और कनेक्टिविटी

Realme Pad Mini टैबलेट में 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है। इस टेबलेट में मौजूद 64GB इंटरनल स्टोरेज को SD Card के माध्यम से 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

Realme Pad Mini में दो स्पीकर और एक माइक्रोफोन है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें GSM, ब्लूटूथ का वर्जन v5 और WLAN दिया गया है।

Realme Pad Mini टैबलेट की बैटरी देखें तो 18W क्विक चार्जिंग सपोर्ट करने वाली बैटरी लगाया गया है। इसमें रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करने का भी सिस्टम है। Realme Pad Mini टैबलेट का बॉडी एल्यूमीनियम का है और इसका वजन 372 ग्राम का बनाया गया है।

इसे भी पढ़ें

Realme Pad Mini 6400mAh
Realme Pad Mini 6400mAh

टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best


कंप्यूटर से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Computer kya hai


बीमा से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

What is term insurance in Hindi
What is term insurance in Hindi

Technology से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here