Home समाचार Jio’s Annual Plan: JIO का 365 दिनों की वैलेडिटी वाला प्लान, प्रतिदिन...

Jio’s Annual Plan: JIO का 365 दिनों की वैलेडिटी वाला प्लान, प्रतिदिन 2.5GB डाटा, संपूर्ण जानकारी

461
0
SHARE
Jio latest news
Jio latest news

Jio’s Annual Plan: JIO का 365 दिनों की वैलेडिटी वाला प्लान, प्रतिदिन 2.5GB डाटा, संपूर्ण जानकारी

जिओ का सालाना प्लान (Jio’s Annual Plan):  देश के सभी टेलीकॉम कंपनियों के बीच स्पर्धाओं का दौर चल रहा है। सभी कंपनियां ग्राहकों को अपनी ओर खींचने का प्रयास कर रहे हैं।

टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए नए-नए ऑफर चला रहे हैं। इस दौर में टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ किसी से पीछा नहीं है, वे अपने ग्राहकों के लिए अभी नए नए प्लान लेकर आ रहे हैं।

रिलायंस जिओ ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त प्लान लेकर आया है। यह प्लान उन लोगों के लिए काफी अच्छा होने वाला है, जो हमेशा इंटरनेट का इस्तेमाल करते रहते हैं। कहने का मतलब यह प्लान उनके लिए हैं जो इंटरनेट से जुड़े हुए काम करते हैं, उन्हें हमेशा इंटरनेट की आवश्यकता पड़ती है।

रिलायंस जियो ने प्रत्येक महीने रिचार्ज की झंझट से छुटकारा हेतु 365 दिनों की वैलिडिटी वाला एक प्लान लेकर आया है। दोस्तों, आज के इस लेख में हम इस प्लान के विषय में अधिक से अधिक जानकारियां हासिल करने वाले हैं।

आपसे आग्रह है कि इस पोस्ट को अंत तक पढ़े और अपने दोस्तों तक जरूर पहुंचाएं ताकि रिचार्ज से संबंधित लेटेस्ट जानकारियां उन्हें भी प्राप्त हो सके।

इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको बताने वाले हैं कि  365 दिनों की वैधता वाला इस प्लान के साथ और क्या क्या बेनिफिट दिया जाता है।

Jio’s Annual Plan रिलायंस जिओ रिचार्ज प्लान को अपने आधिकारिक वेबसाइट पर 20% JioMart Maha Cashback Offer के अंतर्गत लिस्ट किया गया है।

इस प्लान से रीचार्ज करने वाले ग्राहकों को प्लान के बेनिफिट्स के साथ साथ JioMart से कुछ भी खरीददारी करने पर 20 प्रतिशत कैशबैक भी मिलता है।

Jio Rs. 2999 Plan के विषय में जानकारी

Jio ₹2999 के प्लान के अंतर्गत ग्राहकों को प्रतिदिन 2.5 जीबी डाटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस भेजने की सुविधा दी जाती है।

इस प्लान के अंतर्गत ग्राहकों को कुल मिलाकर 912.5GB डेटा दिया जाता है। प्लान की वैधता 365 दिन की होती है।

ग्राहकों को जियो रिलायंस के इस प्लान के साथ अन्य सुविधाएं भी दी जाती है जैसे- Jio Cinema, Jio Tv, जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी का फ्री एक्सेस

>>Jio’s Annual Plan की कीमत  ₹2999
>>अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग किसी भी नेटवर्क पर
>>प्रतिदिन 100 एसएमएस भेजने की सुविधा
>>प्रतिदिन 2.5 जीबी डाटा
>>वैधता 365 दिन
>>Jio Cinema, Jio Tv, जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी का फ्री एक्सेस


दोस्तों ध्यान देंकोई भी रिचार्ज प्लान खरीदने से पहले कंपनी के अधिकारी वेबसाइट को जरुर विजिट करें तथा ऑफर से संबंधित जानकारियों के लिए कस्टमर केयर से जरूर बात करें। रिचार्ज से संबंधित पूर्ण जानकारियां प्राप्त होने के बाद ही रिचार्ज करवाएं।

Jio latest news
Jio latest news in Hindi


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

इसे भी पढ़ें

?BSNL लॉन्च किया 4 मजेदार रिचार्ज प्लान, 56 दिन की वैधता, साथ में कई बेनेफिट्स

?JIO का 499 रुपये वाला प्लान, डेटा-कॉलिंग के साथ FREE में मिलेगा और कुछ

?BSNL नेटवर्क में स्विच करने वाले ग्राहकों को मिलेगा 5GB डाटा बिल्कुल फ्री


Disclaimer newsviralsk image

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here