Home समाचार Airtel का 365 दिन की वैधता वाला सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान, जानें...

Airtel का 365 दिन की वैधता वाला सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान, जानें बेनेफिट्स

452
1
SHARE
Airtel best recharge plan
Airtel best recharge plan

Airtel का 365 दिन की वैधता वाला सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान, जानें बेनेफिट्स |  Airtel best anual recharge plan under 2000

Airtel Best Recharge plan for 365 Days : एयरटेल कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए नए प्लान चलाती रहते हैं। दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम एयरटेल के 365 दिन की वैधता वाला ₹2000 से कम कीमत का एनुअल रिचार्ज प्लान के विषय में बात करेंगे। इस लेख को अंत तक पढ़े इसमें आपको इस प्लान के साथ मिलने वाले सभी बेनेफिट्स बताने वाले हैं।

जैसा कि आप जानते हैं कि एयरटेल के दो प्रीपेड रिचार्ज प्लान काफी प्रसिद्ध है — ₹2,999 का प्लान तथा दूसरा 3,359 रुपए का रिचार्ज प्लान। यदि आप एयरटेल के ग्राहक हैं और ₹2000 से कम का रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं तो एयरटेल कंपनी आपके लिए एक किफायती रिचार्ज प्लान लेकर आया है। यह रिचार्ज प्लान ₹2000 से कम कीमत वाला एनुअल रिचार्ज प्लान है। इस प्लान के अंतर्गत आपको सभी बेनिफिट्स का लाभ पूरे 1 वर्ष के लिए प्राप्त होगा।

चलिए दोस्तों, जानते हैं एयरटेल टेलीकॉम कंपनी द्वारा वार्षिक रिचार्ज प्लान जिसकी कीमत 1799 रुपये हैं इसमें ग्राहकों को पूरे 365 दिन की वैधता प्राप्त होती है। प्लान के अंतर्गत मिलने वाले बेनिफिट्स अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग व 3600 SMS भेजने की सुविधा दी जाती है।
एयरटेल का इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 24 जीबी डाटा एक्सेस मिलता है जिसे 365 दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं। 24 जीबी डाटा खत्म होने के पश्चात ग्राहक अनु डाटा पैक एक्टिवेट करा कर वर्षभर प्लान का आनंद ले सकते हैं।

एयरटेल के इस प्लान के अंतर्गत ग्राहकों को अतिरिक्त बेनिफिट्स दिए जाते हैं
। जैसे Apollo 24|7 Circle के बेनेफिट्स, Free Hellotunes, Wynk Music आदि का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में मिलता है,साथ ही FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें

BSNL Best Recharge : 100 रूपए से कम में बेस्ट रिचार्ज प्लान, संपूर्ण जानकारी

Oppo Reno 7 5G और Oppo Reno 7 Pro 5G भारत में लॉन्च, 32MP सेल्फी कैमरा, क्या है कीमत


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk


Disclaimer newsviralsk image

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here