Home tech BSNL Best Recharge : 100 रूपए से कम में बेस्ट रिचार्ज प्लान,...

BSNL Best Recharge : 100 रूपए से कम में बेस्ट रिचार्ज प्लान, संपूर्ण जानकारी

257
2
SHARE
BSNL best recharge plan
BSNL best recharge plan

BSNL Best Recharge : 100 रूपए से कम में बेस्ट रिचार्ज प्लान, संपूर्ण जानकारी

बीएसएनएल अभी संपूर्ण भारत में अपना 4G नेटवर्क रोल आउट करने पर काम कर रही है। ये अपने ग्राहकों के लिए 4G data voucher प्लान लाती ही रहती है। दोस्तों, आज हम आपके बीच बीएसएनल का 4G डाटा ओनली वाउचर प्लान जिसकी कीमत एक सौ रुपए से कम की है, विषय पर चर्चा करने वाले हैं।

यदि कोई ग्राहक बीएसएनल का सस्ता रिचार्ज प्लान खोज रहा है तो उनके लिए यह प्लान बेस्ट हो सकता है।

बीएसएनएल (BSNL) अपने ग्राहकों के लिए अच्छा डाटा वाउचर ऑफर करती रहती है। जिसकी कीमत ₹100 से कम का है। यदि इन वाउचर कीमत के विषय में बताया जाय तो  19,  56, 75, 94,  97, और  98 रुपए की कीमत में आते हैं।

दोस्तों, अब हम एक-एक करके सभी वाउचर के विषय में जानकारी प्राप्त करते हैं।

>>बीएसएनएल का ₹19 का वाउचर –इसके अंतर्गत ग्राहकों को 2GB डाटा 1 दिन की वैधता के साथ दी जाती है।

>>बीएसएनएल का ₹56 का वाउचर –इसके अंतर्गत ग्राहकों को 10GB डाटा 10 दिनों के लिए फ्री ज़िंग सब्स्क्रिप्शन के साथ दी जाती है।

>>बीएसएनएल का ₹75 का वाउचर –इसके अंतर्गत ग्राहकों को 2GB डाटा 50 दिन की वैधता, 100 मिनट फ्री वॉयस कॉलिंग और 50 दिनों के लिए फ्री PRBT बेनिफ़िट दिया जाता है।

>>बीएसएनएल का ₹94 का वाउचर –इसके अंतर्गत ग्राहकों को 3GB डाटा, 75 दिन की वैधता, 100 मिनट फ्री वॉयस कॉलिंग के अलावे इस प्लान में 60 दिन के लिए PRBT का बेनिफ़िट भी दिया जाता है।

>>बीएसएनएल का ₹97 का वाउचर –इसके अंतर्गत ग्राहकों को 2GB डाटा, 18 दिन की वैधता, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग व लोकधुन का लाभ प्रदान किया जाता है।

>>बीएसएनएल का ₹98 का वाउचर –इसके अंतर्गत ग्राहकों को 2GB डाटा, 22 दिन की वैधता के साथ दी जाती है। यह प्लान फ्री Eros Now ओवर-द-टॉप (OTT) सब्स्क्रिप्शन के साथ प्राप्त होता है।

नोट: BSNL के रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए इनके आधिकारिक वेबसाइट या फिर कस्टमर केयर से बात करके आप रिचार्ज करवा सकते हैं। आपसे आग्रह है कि बिना जानकारी कोई भी रिचार्ज नहीं कराए।

 


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk


Disclaimer newsviralsk image

 

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here