Home समाचार Viral Mintuaa : मां बेटे की जोड़ी, बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार पर भारी

Viral Mintuaa : मां बेटे की जोड़ी, बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार पर भारी

1116
0
SHARE

Viral Mintuaa : मां बेटे की जोड़ी, बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार पर भारी

नमस्कार दोस्तों एजुकेशनल पोर्टल में बहुत-बहुत स्वागत है। आज के समय में लोग गाली देकर, अपशब्द का प्रयोग कर यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम आदि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

किंतु आज हम आपको ऐसे ही मां बेटे की जोड़ी के विषय में बताएंगे जो अपने यूट्यूब वीडियो के माध्यम से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

मां बेटे की इंटरव्यू के दौरान पूछे गए प्रश्नों का जवाब बखूबी से दिये। पूछे जाने पर बताया कि हम पढ़े-लिखे लोगों को टारगेट करके अपना वीडियो बनाते हैं। बात सही है उनके वीडियो देखने के बाद ऐसा लगता है कि इस प्रकार का घटना परिवार में घटित होता ही रहता है।

आप इनके चैनल Mintuaa को भी देख सकते हैं। मिंटू इंटरव्यू के माध्यम से बताएं हैं कि हम हमेशा दर्शकों के लिए अच्छे-अच्छे कंटेंट लाने का प्रयास करेंगे। मीडिया द्वारा पूछे जाने पर कि आप अभी के समय में देख रहे हैं लोग अश्लील गाना गाकर वायरल हो रहे हैं तो इसके विषय में भी आपका क्या विचार है?

मिंटू जी साफ-साफ में बताते हैं कि हम पढ़े लिखे लोगों के लिए वीडियो बनाते हैं। ‌ और हमारी वीडियो में हमेशा उन चीजों को रखा जाता है जो परिवार से संबंधित हो जिससे लोगों को शिक्षा मिले।

अभी के समय में लोग इस प्रकार के कंटेंट को अधिक पसंद करते हैं और मां बेटे के साथ हमारे वीडियो को काफी प्यार मिल रहा है।

मिंटू का कहना है कि हमारे वीडियो को सबसे अधिक पसंद करने का मुख्य कारण यह है कि हम जो कुछ भी वीडियो के माध्यम से बताने का प्रयास करते हैं वह हकीकत जैसा लगता है…

क्योंकि मां बेटे की रिश्तो के कारण सब कुछ हकीकत सामने आ जाता है। ‌Viral Mintuaa जो कि अभी के समय में काफी वायरल हो रहा है।

बड़े-बड़े हस्तियों का फिल्म लोग ऐसे नहीं देखते जैसे कि मिंटूआ का कॉमेडी , वे ने कॉमेडी के माध्यम से लोगों को हंसाने के साथ-साथ शिक्षा देने का भी प्रयास करते हैं।

आए दिन उनका एक गीत रिलीज हुआ है जो काफी वायरल हो रहा है। इस गीत में उन्होंने कुछ अलग करने का प्रयास किए हैं जोकि सराहनीय है।

Viral Mintuaa : मां बेटे की जोड़ी, पवन सिंह और खेसारी लाल जैसे दिग्गज कलाकार पर भारी

ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप वीडियो देख लिए हैं। कमेंट करके बताएं कैसा लगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here