Home Mobile-recharge Jio Prepaid Plans : 3 महीने तक रोजाना 2GB डेटा के साथ...

Jio Prepaid Plans : 3 महीने तक रोजाना 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, जानें Jio का यह बेस्ट प्लान

749
0
SHARE
Jio best recharge plan
Jio best recharge plan

Jio Prepaid Plans : 3 महीने तक रोजाना 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, जानें Jio का यह बेस्ट प्लान

जिओ के इस प्लान में प्रत्येक दिन 2GB हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलती है। यह 3 महीना यानी पूरे 90 दिन तक कुल 180GB इंटरनेट डाटा उपयोग करने के लिए दिया जाता है। आइए जानते हैं इस प्लान के अनेक फीचर के बारे में और इसके रीचार्ज के बारे में।

Jio telecom कंपनी अपने सस्ते और किफायती प्लान के दम पर भारत के नंबर वन टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर बनी हुई है। कंपनी के तरफ से अपने यूजर के लिए अनेक तरह के प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज का प्लान जारी होता है।

देखा जाए तो Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज ₹10 वाला है, लेकिन मल्टी बेनिफिट वाला जिओ का प्रीपेड प्लान (Jio Prepaid Plan) ₹119 से शुरू होता है।

हम आपको जिओ के कुछ ऐसे प्लान के बारे में बताने वाले हैं, जो कि आपको Airtel और Vi जैसे कंपनियों के मुकाबले कम कीमत के साथ अधिक इंटरनेट बेनिफिट और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ अनेक तरह के फायदे भी देता है।

इसीलिए इस प्लान की कीमत से लेकर नियम और शर्त के बारे में जानकारी विस्तार से प्राप्त कर लें, जोकि हम आपके साथ नीचे शेयर कर रहे हैं।

Reliance Jio Rs 749 Prepaid Plan ( रिलायंस जियो Rs 749 प्रीपेड प्लान ) : जिओ का यह प्लान ₹749 का है जिसमें 3 महीने यानी पूरे 90 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। Jio के इस प्लान में प्रत्येक दिन हाई स्पीड इंटरनेट 2GB मिलता है। 90 दिन में आपको 180GB इंटरनेट डाटा दिया जाएगा।

प्रत्येक दिन लिमिटेड डाटा खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64kbps कर दी जाती है लेकिन इंटरनेट की सेवा बंद नहीं की जाती मतलब इंटरनेट हमेशा चलता रहेगा। इसके साथ है यदि आप SMS का इस्तेमाल अभी करते तो जिओ की इस प्लान में प्रत्येक दिन 100 SMS  मुफ्त में उपलब्ध है।

इस प्लान में एक्स्ट्रा बेनिफिट के रूप में JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैक्सएक्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। JioTV माध्यम से इस ऐप पर अनेक तरह की टीवी शो का आनंद इस पैक की वैलिडिटी खत्म होने तक ले सकते हैं।

इसके अतिरिक्त यदि आप फिल्म देखना चाहते हैं तो आपके लिए JioCinema का सब्सक्रिप्शन भी इस पैक के साथ दिया जाता है जो कि इस पैक की समाप्ति तक चलता है।

JioSecurity का उपयोग फोन में सेव किए गए महत्वपूर्ण डाटा जैसे कि मोबाइल नंबर, ईमेल ऐड्रेस, बैंक अकाउंट नंबर, और ओटीपी इत्यादि की सिक्योरिटी करने के लिए किया जाता है।

JioCloud के माध्यम से अपने फोन में स्टोरेज के रूप में इसका यूज कर सकते हैं। यदि आपके मोबाइल की इंटरनल स्टोरेज मेमोरी भर चुकी है तो यह एप्स बहुत कामगार साबित हो सकता है। इसके अतिरिक्त प्लान की अधिक जानकारी के लिए आप जिओ की ऑफिशियल वेबसाइट या माय जिओ ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें >>>


टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

ऑनलाइन पैसा कमाने से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें–

how to earn money online in india without investment Blogging is the best



Online earning, make money online without investment, online part time job at home, Ghar baithe paise Kaise kamaen से संबंधित जानकारियों के लिए नीचे दिए गए Read More बटन पर क्लिक करें।

Read more button newsviralsk

*

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here